कुत्ते के लिए व्यायाम

जिम्मेदार कुत्ते होल्डिंग sГіlo, पर्याप्त alimenВtaciГіn की खरीद उचित संवारने को बढ़ावा देने के लिए एक सुखद और सुरक्षित वातावरण, और स्नेह की भव्य पर्याप्त muesВtras प्रस्तुत करते हैं, लेकिन फिट fГsica और मानसिक रखने के लिए आवश्यक व्यायाम विकसित करने के लिए पक्ष tambiГ © n नहीं शामिल है।

निस्संदेह सभी व्यक्तियों को उम्र, मोर्फोलॉजी और स्वास्थ्य की स्थिति के आधार पर, उसी प्रकार की व्यायाम करने की आवश्यकता नहीं है, जो कि वे जिस दौड़ से संबंधित हैं उसे भूलने के बिना। अधिक घबराए हुए कुत्तों, अधिक सक्रिय और दूसरों को अधिक शांत, अधिक "आलसी" या आलसी हैं और लगभग यह कहा जा सकता है कि प्रत्येक व्यक्ति एक अलग तरह के व्यायाम से मेल खाता है। किसी भी मामले में आपको खुद को अपनी इच्छाओं से निर्देशित करना होगा, जिससे आप शारीरिक और मानसिक रूप से रखने के लिए अनिवार्य अभ्यास विकसित कर सकें।




निस्संदेह सभी व्यक्तियों को उम्र, मोर्फोलॉजी और स्वास्थ्य की स्थिति के आधार पर, उसी प्रकार की व्यायाम करने की आवश्यकता नहीं है, जो कि वे जिस दौड़ से संबंधित हैं उसे भूलने के बिना। अधिक घबराए हुए कुत्तों, अधिक सक्रिय और दूसरों को अधिक शांत, अधिक "आलसी" या आलसी हैं और लगभग यह कहा जा सकता है कि प्रत्येक व्यक्ति एक अलग तरह के व्यायाम से मेल खाता है। किसी भी मामले में हम अपने स्वयं के इच्छाओं के द्वारा निर्देशित किया जाना चाहिए,, जब भी यह, explaye, चलाने के लिए कूद, और चुपचाप चलने कदम rГЎpido, प्रकाश या धीमी गति से, कोशिश कर जहाँ तक poВsible मार्गों और मार्गों और अलग-अलग करने की इजाजत दी व्यवहार्य हो, देश को देश पसंद करते हैं। तैरने वाले जानवर के लिए तैरना, एक उत्कृष्ट विकल्प है, क्योंकि यह कम प्रयास के साथ सभी मांसपेशियों और जोड़ों को व्यायाम करने में सुविधा प्रदान करता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मांसपेशियों के काम को कैसे बनाया जाएमांसपेशियों के काम को कैसे बनाया जाए
कुत्ते का पिल्ला मंचकुत्ते का पिल्ला मंच
शहर में कुत्ता अभ्यासशहर में कुत्ता अभ्यास
कुत्तों के साथ बुजुर्गों के लिए थेरेपीकुत्तों के साथ बुजुर्गों के लिए थेरेपी
आपके कुत्ते को कितना व्यायाम करना चाहिए?आपके कुत्ते को कितना व्यायाम करना चाहिए?
अपने कुत्ते को कब्जा रखने के लिए युक्तियाँअपने कुत्ते को कब्जा रखने के लिए युक्तियाँ
कुत्तों के लिए व्यायामकुत्तों के लिए व्यायाम
कुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता हैकुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता है
मेरे वयस्क कुत्ते का खानामेरे वयस्क कुत्ते का खाना
कुत्ते को फायर करना: सबसे अच्छा तरीका क्या है?कुत्ते को फायर करना: सबसे अच्छा तरीका क्या है?
» » कुत्ते के लिए व्यायाम
© 2022 TonMobis.com