कुत्तों के ऊर्जावान कार्य

ऊर्जा PERROSEstos की भूमिका सही मायने में अद्भुत प्राणी "मनुष्य का सबसे अच्छा दोस्त" होने लगते हैं केवल जानवरों कि परवाह या साथ देने के अपने अस्तित्व एक गहरी (हर बात यह है कि मौजूद है) की तरह समझ है करने के लिए की सेवा नहीं कर रहे हैं।

अपने कार्य को कहने से पहले, आइए इसके मूल और अन्य विवरणों के बारे में बात करें। ऐसा कहा जाता है कि कुत्तों भेड़िये से आते हैं, वास्तव में वे अनुवांशिक समानताएं साझा करते हैं, लेकिन कुत्तों के बीच भिन्नता भिन्न होती है, जिससे हमें लगता है कि एक साधारण "पालतू" से परे कुछ है।

कुछ लोगों का उल्लेख है कि कुत्ते ऐसे प्राणी होते हैं जिन्हें सितारों से भेजा जाता है ताकि बिना शर्त प्यार के बारे में सीखने में मनुष्यों की मदद की जा सके। इस तथ्य पर विचार करना असंभव नहीं है कि हाल के अध्ययनों के अनुसार सोने की तरह "सरल" धातु लाखों साल पहले पृथ्वी पर उल्कापिंडों द्वारा लाया गया था। असल में, कुत्ते का शरीर इस भौतिक आयाम में पैदा होता है, हालांकि, इसमें जो ऊर्जा चलती है, वह यहां से जरूरी नहीं है। हम सोच सकते हैं कि कुत्ता कम विकसित होता है, हालांकि, यह हमारे फैसले का भ्रम है। विकास बुद्धि के आनुपातिक नहीं है, न ही सामाजिक कार्यक्षमता के लिए - विकास आत्मा और आत्मा का विषय है। कुत्ते के रूप में कितने इंसान प्यार करते हैं क्योंकि वह अपने पड़ोसी के साथ करता है? यह विकास है, हालांकि कोई बौद्धिक जटिलता नहीं है। यह कहना नहीं है कि मनुष्य कम शामिल है, लेकिन कुत्ते मानव के शिक्षक हैं जहां तक ​​बिना शर्त प्यार का संबंध है।

कुत्तों (चक्र) की ऊर्जा प्रणाली के अनुसार, सौर प्लेक्सस और दिल उनमें सबसे व्यापक क्षेत्र हैं। वे प्राणी हैं जो ऊर्जा प्राप्त करते हैं। वे अपने compañer @ मानव @ ऊर्जावान की रक्षा करने के लिए आते हैं। यही कारण है कि यह इतना आम है कि अचानक एक कुत्ता बीमार हो जाता है, या अगर उसके मानव मित्र को जोखिम होता है तो उसे लगता है, या मानव की मृत्यु के बाद, वह खुद को मरने देता है। क्योंकि वे एक मिशन के साथ आते हैं और हमें विश्वास है कि एक के बाद एक जो कुत्ते पाता है, यह अन्य तरीका है दौर वे, संकेत समय पर पहुंचें सड़क में दिखाई देते हैं और (यदि लागू हो), या बस के माध्यम से हमारे साथ रहने के लिए देख सिंक्रनाइज़ हमारे जीवन में आता है। मानव विश्वास कर सकते हैं "चुनता है" कि पिल्ला, लेकिन वह अपने आँखों के माध्यम से हम "पहचान" और "सहानुभूति के क्षेत्र" cerebralmente बनाता सक्रिय है और उसके साथ "रहने" का फैसला।

कुत्ते बिना शर्त प्यार सिखाते हैं, वे न्याय नहीं करते हैं, वे आलोचना नहीं करते हैं, वे नाराज नहीं होते हैं, वे इस तरह नाराजगी, नाराजगी, परेशानी या बकवास नहीं करते हैं। कुत्ता क्षमा करता है, प्यार करता है, नाटकों। हम छोड़ देना या बुरा व्यवहार करना "भेड़िया" के अपने मूल संरचना, आक्रामक, शक्की हो जाते हैं, आदि की अधिक आनुवंशिक हिस्सा उभरने के लिए शुरू होता है, लेकिन अगर प्यार और देखभाल (भले ही वह समय लगता है) और प्रेम की अपनी प्राकृतिक कंपन करने के लिए वापस लौट बिना शर्त।

ऊर्जा के विमान में, जैसा कि पहले से ही कहा गया है, वे रिसेप्टर्स हैं। वे अतिरिक्त संवेदना का आनंद लेते हैं, वे न केवल तभी समझते हैं जब कोई शारीरिक रूप से अपने मानव साथी को नुकसान पहुंचाता है, लेकिन ऊर्जावान रूप से, इसलिए उन्हें पहले ऊर्जा मिलती है ताकि यह हमें मनुष्यों को प्रभावित न करे। जब मानव भावनात्मक पैटर्न या अस्वास्थ्यकर आदतों में होता है, तो कुत्ता उस ऊर्जा के साथ काम करना शुरू कर देगा, न केवल परिवार के सबसे संलग्न सदस्य के साथ, बल्कि पूरे परिवार के साथ। यही कारण है कि उन्हें बहुत अधिक पानी (ऊर्जा को ट्रांसमिट करने) या उन्हें रेकी (उन्हें अनावश्यक ऊर्जा शुल्क से मुक्त करने के लिए) देना महत्वपूर्ण है।

जब वह सोता है, मनुष्य कुत्ते की तरह अन्य आवृत्तियों में प्रवेश करता है। हमारे पास खुलासा या यात्राएं हैं, (सूक्ष्म या ईथर)। कुत्ता, किसी भी चीज़ से अधिक, सूक्ष्म विमान पर अभिभावक है, और यह इस भौतिक विमान पर क्या हो सकता है उससे अलग हो सकता है। शायद यह कुछ रूप मान लेगा कि हमारा दिमाग पहचानता है ताकि हम भयभीत न हों और सुरक्षित महसूस न करें, या यह हमारे ऊर्जा क्षेत्र की देखभाल करने के लिए "पर्यवेक्षक" जैसा होगा। ऐसे दस्तावेज हैं जिनमें घरों में बहुत नकारात्मक आरोप लगाया जाता है, कुत्ता प्रवेश नहीं करना चाहता, और यदि यह प्रवेश करता है, तो अक्सर यह मर जाता है क्योंकि यह सभी ऊर्जा प्रभाव प्राप्त करता है। (यह उदाहरण फिल्म "द कंजेशन" में देखा जा सकता है)।

उनका निरंतर पेंटिंग, वह चारों ओर ऊर्जा को अवशोषित करता है, अवशोषित करता है और साफ करता है (वास्तव में, यह पसीने का उसका तरीका है - चलो यह न भूलें कि पसीना एक तरीका है जिसमें शरीर विषाक्त पदार्थ निकालता है)। स्पष्ट रूप से यह उदाहरण पेंटिंग को संदर्भित करता है जब यह थकावट, प्यास या चिंता के कारण नहीं होता है।




अपनी पूंछ का निरंतर आंदोलन, व्यक्ति के कंपन क्षेत्र को बढ़ाने, अपने पहले चक्र (आधार और sacrum) को सक्रिय और बढ़ाता है। इन चक्रों में जहां महत्वपूर्ण बल और अतिरिक्त संवेदनात्मक धारणा रहता है ("तीसरी आंख" से भ्रमित नहीं होना चाहिए)। एक कुत्ता हमेशा इंसान की भावनात्मक आवृत्ति को बढ़ाएगा।

कुत्ते मानव से औसत 8 गुना कम रहते हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि, जैसा कि पहले से ही कहा गया है, वे एक निश्चित मिशन में आते हैं। हमारा शरीर कुत्ते के औसत जीवन के समान 7 से 10 वर्षों के चक्रों में पुनर्जन्म देता है। वे हमारे साथ, भावनात्मक आवृत्ति को बढ़ाने, बिना शर्त प्यार को समझने, सेलुलर जानकारी संचारित करने, ठीक करने आदि में मदद करने में हमारी सहायता करते हैं।

क्योंकि उनकी संवेदनशीलता "नकारात्मक", "घने" पता लगा सकते हैं और उसके बाद नोटिस तत्संबंधी (सम्मिलित दुनिया के अन्य भागों, या घटनाओं है कि दंड लागू होगा में घटनाओं अनुभव कर सकते हैं) कंपन देना ऊर्जा कुत्ते चीख़ कारण है। कई लोगों के लिए यह कहना आम बात है कि बड़े भूकंप से पहले, "संयोग" से उनके कुत्ते लगातार चिल्लाते थे और / या असहज थे।

कुत्ते बहुआयामी अस्तित्व का आनंद लेता है। ऊर्जा के क्षेत्र का अध्ययन करने वाले कुछ वैज्ञानिकों द्वारा कुत्ते के रूप में वर्णित मानव केवल बहुआयामी नहीं है। यही कारण है कि वे महसूस करते हैं कि उनके साथी के साथ कुछ हुआ है।

"सौंदर्यशास्त्र" द्वारा वे आम तौर पर पूंछ और कान काटते हैं, यह ऊर्जावान विमान (हालांकि वे ठीक हो जाते हैं) पर उन्हें विचलित करने के बराबर होते हैं, ऐसा करने के लिए यह पूरी तरह से अनावश्यक है। कानों में कोरोनरी चक्र (ब्रह्मांडीय कनेक्शन के प्रभारी) है, यही कारण है कि वे अपने "एंटीना" की तरह हैं। और पूंछ में, जैसा कि हमने कहा, जीवन शक्ति है। वास्तव में, हमें इन प्रथाओं के साथ जारी नहीं रखना चाहिए, यह आवश्यक नहीं है।

एक पिल्ला अपनाने सबसे महान कार्यों कि हो सकता है, "खरीदने" जो लोग हमारे जीवन में होने के लिए हालांकि, होती हैं साथ कनेक्ट करने के लिए एक रास्ता है, चीजें इतनी अद्भुत बेचने, उन्हें एक कीमत पर डाल रहा है, objectified, वे खरीद और फिर वे तुच्छ और त्याग कर रहे हैं। केवल अगर उन्होंने कुत्तों को लाखों डॉलर बेचे तो यह सकारात्मक होगा, केवल तभी उनके वास्तविक मूल्य को प्रतीकात्मक रूप से समझा जाएगा। इसका मतलब यह नहीं है कि कुत्तों के बारे में भावुक कोई जिम्मेदार प्रजनक नहीं हैं, कि वे उन्हें प्यार करते हैं और उनका इरादा लाभ नहीं है, हालांकि, हम बहुत कम प्रतिशत के बारे में बात कर रहे हैं। सबसे अच्छा अपनाने के लिए है। शायद कोई सोच सकता है कि अगर कुत्ते नकारात्मक ऊर्जा इकट्ठा करते हैं, तो यही कारण हो सकता है कि कुछ क्षेत्रों में इतनी छोटी सड़कों को जमा किया जाता है, और वास्तव में, वे सही हैं, लेकिन इन कुत्तों को बेहतर जीवन देना एक अधिनियम है क्योंकि यह प्यार से है, यह उस स्थान पर एक उच्च आवृत्ति क्षेत्र उत्पन्न करता है जहां इसे एकत्र किया जाता है, और "प्रेम बीज" अभी भी हिल रहा है, जैसे पानी में पत्थर गिरने पर उत्पन्न तरंगों की एक श्रृंखला की तरह।

अंत में, यह उल्लेख किया जाना चाहिए कि जब कुत्ता अपने शरीर को "छोड़ देता है", वह यहां एक और सूक्ष्म आयाम में रहता है, लेकिन वह हमेशा अपने मानव साथी के साथ रहेगा। न केवल वे जीवन में वफादार हैं, बल्कि पृथ्वी पर अपने मिशन को पूरा करने के बाद। यह रेकी सत्रों में बहुत साबित हुआ है, जबकि व्यक्ति स्ट्रेचर पर है, कुछ चिकित्सक उन्हें अपने मानव साथी की देखभाल करने के लिए आए हैं।

-नदीम डेविड

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
6 कुत्तों के सहज व्यवहार6 कुत्तों के सहज व्यवहार
क्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैंक्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैं
कुत्ते ऑब्जेक्ट बनाम साथी कुत्तोंकुत्ते ऑब्जेक्ट बनाम साथी कुत्तों
कुत्तों के 4 आश्चर्यजनक वायरल वीडियोकुत्तों के 4 आश्चर्यजनक वायरल वीडियो
बच्चों के लिए एक कुत्ता होने के लाभबच्चों के लिए एक कुत्ता होने के लाभ
मनुष्यों के कुत्ते कब से हैं?मनुष्यों के कुत्ते कब से हैं?
दिन के दौरान कुत्ते कितने घंटे सो सकता है?दिन के दौरान कुत्ते कितने घंटे सो सकता है?
10 कुत्तों के बारे में दिलचस्प तथ्य10 कुत्तों के बारे में दिलचस्प तथ्य
कुत्ते कैसे अपना प्यार दिखाते हैं?कुत्ते कैसे अपना प्यार दिखाते हैं?
पालतू जानवरों की आध्यात्मिकतापालतू जानवरों की आध्यात्मिकता
» » कुत्तों के ऊर्जावान कार्य
© 2022 TonMobis.com