घर पर कई कुत्तों के साथ एक अच्छा सहवास कैसे प्राप्त करें

क्या आपके पास घर पर कुत्ता है और आप अपने मालिकों की अनुपस्थिति के दौरान दूसरों के आवास कुत्तों को काम करना चाहते हैं? अगर जवाब हां है तो कुछ संदेह उत्पन्न हो सकते हैं क्या मैं घर पर नया कुत्ता पेश कर सकता हूं और अनुभव को विफल करने में समस्या से बच सकता हूं? घर पर दूसरे के कुत्ते को आवास का अनुभव और परिवार के सदस्य के रूप में नए कुत्ते को एकीकृत करना, अगर सही ढंग से और उत्तरदायी रूप से सामने आया, तो यह बहुत संतोषजनक है। HostalDogघर पर दो कुत्ते होने से सकारात्मक हो सकता है, दो जानवर साथी बन जाएंगे, ऊब जाएंगे, न ही वे अकेले महसूस करेंगे। लेकिन सब कुछ ठीक होने के लिए, हमें कुछ दिशानिर्देशों का पालन करना होगा और निम्नलिखित पहलुओं को ध्यान में रखना होगा:

  1. पहला कदम जानना है कैसे कुत्ता अपने congà © neres से संबंधित है . एक सामाजिक कुत्ते को कुत्ते की तुलना में पेश करना हमेशा आसान होता है जो मिलनसार नहीं होता है। घर पर एक नया कुत्ता स्वीकार करने से पहले, उसे स्वीकार करें और अपने कुत्ते और नए कुत्ते के बीच पहला परीक्षण करें। इसके अलावा, यदि आपके कुत्ते को अन्य कुत्तों द्वारा देखा गया है तो यह हमेशा आसान होता है और अपने खिलौने, उसका बिस्तर, उसकी प्लेट साझा करने के लिए उपयोग किया जाता है ... यदि ऐसा है तो आपके पास नए कुत्ते को एक अच्छा एपेटासिओन हासिल करने का लंबा रास्ता है।
  2. जानवरों के बीच एक सही पदानुक्रम स्थापित करें ताकि सहअस्तित्व द्रव हो। यदि कुत्तों को अच्छी तरह से शिक्षित किया जाता है तो वे जान जाएंगे कि परिचित परिवेश के सभी लोग, बच्चों सहित, उनके संबंध में प्रभावी हैं। यही है, कुत्ते को पारिवारिक पदानुक्रम में अंतिम स्थान पर कब्जा करना चाहिए।
  3. चिंता मत करो! यदि कुत्ता पकड़ता है कि नए सदस्य के आगमन के साथ आप परेशान हैं, तो यह स्वचालित रूप से नए आने वाले के पुन: प्रवेश में अनुवाद करेगा। कुत्तों को आराम से वातावरण की आवश्यकता होती है, जो परिवार और नए नवागंतुक को नई स्थिति में अनुकूलित करने में मदद करता है।
  4. हालांकि यह एक निश्चित मानक नहीं है, यह आमतौर पर होता है कि विभिन्न सेक्स के कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व यह अधिक सरल है।
  5. कुत्तों हैं प्रकृति से सामाजिक जानवरों , एक कारक जो नए कुत्ते के सकारात्मक स्वागत में योगदान देता है। आनुवांशिक दृष्टिकोण से, कुत्ते एक साथ रहने और अन्य congères के साथ अंतरिक्ष साझा करने के लिए तैयार हैं। भेड़िया से विरासत में मिली यह वृत्ति, इसे 4 से 40 व्यक्तियों के बीच में रहने की अनुमति देती है।



आपको क्या लगता है क्या आप घर पर कई कुत्तों के साथ एक अच्छा सहअस्तित्व पाने के लिए और अधिक सुझाव जानते हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग iv)एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग iv)
अपने कुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना है?अपने कुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना है?
कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करता है: एक नया पेशाकुत्ते की रक्षक के रूप में काम करता है: एक नया पेशा
दो कुत्ते होने के फायदेदो कुत्ते होने के फायदे
एक वयस्क कुत्ते को सोसाइज करेंएक वयस्क कुत्ते को सोसाइज करें
कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें और मरने की कोशिश न करेंकुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें और मरने की कोशिश न करें
एक कुत्ते सिटर के रूप में एक अच्छा अनुभव पाने के लिए 4 युक्तियाँएक कुत्ते सिटर के रूप में एक अच्छा अनुभव पाने के लिए 4 युक्तियाँ
नर और मादा कुत्तों के बीच सह-अस्तित्वनर और मादा कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व
चलो अपने कुत्ते को कभी नहीं छोड़ेंचलो अपने कुत्ते को कभी नहीं छोड़ें
कई कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व की समस्याओं से कैसे बचें?कई कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व की समस्याओं से कैसे बचें?
» » घर पर कई कुत्तों के साथ एक अच्छा सहवास कैसे प्राप्त करें
© 2022 TonMobis.com