अपने कुत्ते को स्वस्थ जीवन को कैसे बढ़ावा देना है

अपने कुत्ते को स्वस्थ जीवन को कैसे बढ़ावा देना है

मनुष्य का सबसे अच्छा दोस्त एक प्रतिष्ठित और सौहार्दपूर्ण तरीके से रहने का हकदार है। जो घर कभी बहुत दुखी दिन नहीं आया और खुशी से अभिवादन और उसके द्वारा प्रोत्साहित किया गयासम्मान कुत्ते

. जैसा कि उनका अनुमान है, बहुत अच्छी तरह से गणना करें! उसका ख्याल रखना और उसे महत्व देना, वह वह व्यक्ति होगा जो मुश्किल समय में आप पर वापस नहीं आ जाएगा और बहुत सारी चीजों की जरूरत है! आप जानना चाहते हैं कि बेहतर देखभाल कैसे करेंआपका animalzinho? Enanimales.sitio2.xyz você जान रहा है, हमारा लक्ष्य यह है कि कौन अच्छी देखभाल कर रहा है कि हमेशा के साथ कौन है!

छवि का स्रोत: ameliasdesalto.com

  • अपने कुत्ते के जीवन में सुधार करने के लिए युक्तियाँ

आपके साथी के लिए अधिक से अधिक होने के लिएsaudáhe एल और हैएक खुशहाल जीवनउसे बहुत सावधानी की जरूरत है, उसके साथी की कुछ युक्तियों और जरूरतों के नीचे देखें:

मिडॉट- उसे एक की जरूरत हैएक संतुलित आहार,उसके लिए भोजन और व्यवहार के बचे हुए कुछ भी नहीं! उन्हें एक गुणवत्ता वाले किडनी की ज़रूरत है जो उन्हें बहुत अच्छी तरह से पोषित कर सकती है और अपने जीवन के चरणों (चाहे पिल्ला या वयस्क) के अनुसार उनके विकास का पक्ष ले सकती है। आपके साथी की जरूरत हैभोजनप्रोटीन और फाइबर की ताकि आप हमेशा सही वजन और मजबूत मांसपेशियों को बनाए रखें, इनमें से एक का चयन करेंगुणवत्ता की जड़! कभी अपने कुत्ते को हड्डियां न दें,वे इसके गले को नुकसान पहुंचा सकते हैं और निगलने में मुश्किल होती है।

middot-बदलेंÁguaहमेशा अपने कुत्ते को हमेशा एक साफ और ताजा पानी रखें ताकि वह निर्जलित हो। पानी बदलते समय कंटेनर को बहुत अच्छी तरह से धोना याद रखें।

  • संभावित बीमारियों के लिए बने रहें

    middot-इसे ले लोमैं पशु चिकित्सानियमित रूप से परामर्श करने के लिए, खासकर यदि आप इसमें कुछ अलग देखते हैं।

    middot-अपना छोड़ने से बचेंcóozinhoफंस गया (दिल में निचोड़ दें, उन्हें स्थायी रूप से देखें)। जिस व्यक्ति को घर में रहने वाले लोगों और अन्य जानवरों के साथ संभोग और निरंतर संपर्क की आवश्यकता होती है, या आपका कुत्ता आक्रामक और तनावपूर्ण हो जाएगा। वह क्या देखना नहीं चाहता है?विचलनउसके साथ हर दिन औरनाटकोंजब भी वह कर सकता है उसके साथ, तो वह हमेशा हंसमुख और सक्रिय रहेगा।

  • कुत्ते को साथी की जरूरत है

    middot-इसे अकेले कभी न छोड़ें, हमेशा अपने पालतू जानवर की कंपनी में, आपको बहुत सावधानी और ध्यान देने की ज़रूरत है!




    मिडॉट- इन कारकों के एलेम, यदि आप घर के बाहर रहते हैं, तो उस जगह को देखना जरूरी है जहां आप रहते हैं, हमेशा जांच करें कि वह है या नहींबारिश या सूरज लेनाभी। एक छोटा सा घर रखें जहां आप आराम से सो सकते हैं, अपने कुत्ते के आकार के अनुसार एक छोटा सा घर चुनें।

    मिडॉट- आपको क्या करना हैअपने कुत्ते को पकड़ोकिसी बिंदु पर (ऐसा करने से रोकने के लिए प्रयास करें), उपयोग करेंबहुत लंबे केबल्सताकि वह आगे बढ़ सके, यदि धाराएं बहुत छोटी हैं और वह चैन पर ठीक हो जाता है, तो वह उन्हें घुमाने पर copoderá होगा औरगले में।

    मिडॉट- हमेशा अपने साथी को रखेंस्वच्छऔर मुफ्त depulgas और ticks।

    middot-vacineआपका कॉन

    छवि का स्रोत: ideiasdacaca.blogspot.com

  • हमेशा अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें

    यदि आपको कोई संदेह है तो इसे स्पष्ट करने के लिए अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें! यदि आप देखते हैं कि आप बहुत दुखी और निराश हैं, तो समय बीतने के लिए प्रतीक्षा करें, इसे प्रकाश देंमैं पशु चिकित्सातत्काल ताकि आप आवश्यक देखभाल प्राप्त कर सकें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अपने कुत्ते को स्वस्थ जीवन को कैसे बढ़ावा देना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    इन युक्तियों का पालन करें और आपका कुत्ता हमेशा स्वस्थ और खुश रहेंगे ताकि इस तरह के सावधान मालिक हो। क्या आपके पास कुत्ते हैं? आगे बढ़ें और हमें बताएं कि आप अपने जानवरों के संबंध में कैसा महसूस करते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों के साथ बुजुर्गों के लिए थेरेपीकुत्तों के साथ बुजुर्गों के लिए थेरेपी
    एक पालतू कुत्ता कैसे चुनेंएक पालतू कुत्ता कैसे चुनें
    एक बैल टेरियर को शिक्षित कैसे करेंएक बैल टेरियर को शिक्षित कैसे करें
    Leishmaniasis के साथ कुत्तों के लिए भोजनLeishmaniasis के साथ कुत्तों के लिए भोजन
    ऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ एक कुत्ते के लिए व्यायामऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ एक कुत्ते के लिए व्यायाम
    पुराने कुत्तों, एक शानदार अनुभवपुराने कुत्तों, एक शानदार अनुभव
    बिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकेंबिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकें
    कैसे पता चलेगा कि भोजन अच्छी गुणवत्ता का है या नहींकैसे पता चलेगा कि भोजन अच्छी गुणवत्ता का है या नहीं
    जर्मन ब्रैको की देखभाल कैसे करेंजर्मन ब्रैको की देखभाल कैसे करें
    एक साइबेरियाई भूसी की देखभाल कैसे करेंएक साइबेरियाई भूसी की देखभाल कैसे करें
    » » अपने कुत्ते को स्वस्थ जीवन को कैसे बढ़ावा देना है
    © 2022 TonMobis.com