न्यूफाउंडलैंड के अंतर्राष्ट्रीय मानदंड

FederaciГіn CinolГіgica इंटरनेशनल (एफसीआई) वॉलपेपर में dictГі ± o1934 CrГa के अंतरराष्ट्रीय मानकों, कि महासभा वॉलपेपर ± या एक लंबे समय के लिए, कम से MГіnaco में आयोजित की ocasiГіn में अनुमोदित किया गया होने के अंतर्राष्ट्रीय मानकों RecrГa कहा जाता है MГіnaco। इसके बाद, 1 9 7 9 में, बर्न में एफसीआई की आम सभा ने उन्हें संशोधित किया, और इसका वर्तमान शब्द निम्नानुसार है:

में  मानक समिति द्वारा तैयार किए गए एफसीआई के अंतर्राष्ट्रीय प्रजनन विनियम

  • पहले लेख। "अधिकार और दायित्वों पर

मालिकों या प्रजनन स्टैलियंस या महिलाओं के कमियों के अधिकार और दायित्वों को राष्ट्रीय कानून द्वारा और निजी अनुबंधों द्वारा प्रजनकों और राष्ट्रीय quipophile संघों के संगठनों के नियमों द्वारा लगाया जाता है। घटना में इस तरह के नियमों के अभाव, अंतरराष्ट्रीय नियमों CrГa प्रजनकों, मालिकों और stallions aplicarГЎ के किरायेदारों, और प्रत्येक को पार करने से पहले आगे बढ़ने के लिए, की स्थिति क्या है तो लिखित रूप में राज्य के लिए सिफारिश की है कि के रूप में स्पष्ट रूप से बसे करने के लिए आर्थिक दायित्व

अंतर्राष्ट्रीय प्रजनन विनियम उन सभी मामलों में लागू किए जाएंगे जो राष्ट्रीय कानूनों या प्रजनन के नियमों द्वारा कवर नहीं किए जाते हैं।

  • में  अनुच्छेद दूसरा। "मादा के परिवहन और रखरखाव की लागत

मादा के मालिक को उसे किसी अन्य व्यक्ति के साथ भेजना चाहिए या उसे व्यक्तिगत रूप से लेना चाहिए। महिला पुरुष के साथ कई dГas, बोर्डिंग घर की हर कीमत, भोजन, और atenciГіn mГ © डी आई सी ए, और किसी भी daГ ± या dueГ ± घर को हुई या घोड़े या उसके construcciГіn रहता है, वे करने के लिए आरोप लगाया जाना चाहिए ± dueГ या महिला, tambiГ © इस वापसी की n परिवहन लागत के रूप में।

  • अनुच्छेद तीसरा। "उत्तरदायित्व

राष्ट्रीय कानूनों के मुताबिक, जब कोई व्यक्ति अपनी पेंशन और देखभाल के लिए मादा स्वीकार करता है, तो वह इसके द्वारा किए गए नुकसान के लिए ज़िम्मेदार है।

यदि कुत्ते को नर के मालिक की देखभाल के तहत कई दिनों तक रहना चाहिए, तो यह संपत्ति या तीसरे पक्ष के लिए होने वाले नुकसान के लिए जिम्मेदार होगा।

स्टैलियन के प्रभारी मालिक या व्यक्ति को इस बिंदु पर खुद को अच्छी तरह से सूचित करना चाहिए जब वह दुर्घटना बीमा किराए पर लेगा।

  • में  अनुच्छेद चौथा। "मादा की मौत

यदि मादा के साथ रहने के दौरान मादा मर जाती है, तो मालिक को मृत्यु के कारण को रिकॉर्ड करने के लिए तुरंत पशुचिकित्सा को ले जाने की ज़िम्मेदारी होती है। मादा के मालिक को वांछित होने पर शरीर को देखने का अधिकार है।

अगर मृत्यु स्टैलियन की गलती के कारण हुई थी, तो स्टैलियन का मालिक ज़िम्मेदार है और उसे स्टैलियन के मालिक को नुकसान का भुगतान करना होगा। अगर वह गलती नहीं है, तो मादा के मालिक को इस मौत से व्यय किए गए खर्चों का भुगतान करना होगा।

  • अनुच्छेद पांचवां

स्टैलियन के मालिक को केवल उस पुरुष के साथ मादा को कवर करने की ज़िम्मेदारी है जो किराए पर लिया गया था। यदि पुरुष इसे कवर नहीं करता है, तो इसे अपने मालिक की सहमति के बिना दूसरों द्वारा कवर नहीं किया जाना चाहिए।

किसी भी मामले में एक मादा को एक ही गर्मी में एक से अधिक स्टैलियन द्वारा कवर किया जा सकता है।

  • में  अनुच्छेद छह

(इसे हटा दिया गया था, इसलिए यह 1 9 7 9 में बर्न में अनुमोदित पाठ के शब्द में प्रकट नहीं होता है।)

  • में  अनुच्छेद सातवां। "दुर्घटनाग्रस्त क्रॉसिंग

पुरुष के मालिक कवरिंग सर्टिफिकेट पर हस्ताक्षर करके भाग लेते हैं, कि उन्होंने कवर देखा।

paГses जहां एक विशेष fГіrmula पार की पुष्टि करने की जरूरत है में, यह obligaciГіn dueГ ± या है महिला, प्रपत्र प्राप्त यह पूरा करने और उनके हस्ताक्षर के लिए ± या घोड़े dueГ में सबमिट करें।

इस अनुबंध में निम्नलिखित संकेत होना चाहिए:

  1. स्टैलियन का नाम और पंजीकरण संख्या।
  2. मादा का नाम और पंजीकरण संख्या।
  3. स्टैलियन के मालिक का नाम और पता।
  4. मादा के मालिक का नाम और पता जिस तारीख को अधिग्रहण किया गया था।
  5. कवर की जगह और तारीख।
  6. दोनों मालिकों के हस्ताक्षर।
  7. यदि रिकॉर्ड्स कार्यालय अनुरोध करता है, तो वंशावली की एक प्रमाणित प्रति।

नर के मालिक को इन सभी दस्तावेजों को मादा के मालिक को बिना किसी अतिरिक्त कीमत पर प्रदान करना होगा।

  • में  अनुच्छेद आठ: कवर की लागत

स्टैलियन के मालिक को क्रॉसिंग के लिए अनुबंधित धन प्राप्त करने पर अनुबंध पर हस्ताक्षर करना होगा। यह गैर-भुगतान के लिए मादा को बरकरार नहीं रख सकता है।

  • अनुच्छेद नौवां

घोड़े कुत्ते या cubriciГіn की लागत कुत्ते dueГ ± कवर करने के लिए अनुमति दी है, तो नहीं है या पुरुष महिला के खर्च वसूल सकता है दूसरा artГculo segГєn, लेकिन नहीं कवर नहीं करता है।

  • में  दसवां लेख



नर के मालिक को केवल अनुबंध में निर्धारित महिला के मालिक से पूछने का अधिकार है। अगर इसे अनुबंध में निर्धारित नहीं किया गया है, तो उसे पिल्ले बिक्री के लिए पूछने का अधिकार नहीं है।

यदि आप लिखित में निर्धारित हैं तो आप केवल पिल्ला रख सकते हैं। यह भी स्थापित किया जाएगा:

  1. स्टैलियन के मालिक द्वारा पिल्ला के चयन की तारीख।
  2. पुरुष के मालिक को चुने हुए पिल्ला की डिलीवरी तिथि।
  3. जिस तारीख को नर के मालिक ने अपने पिल्ला को चुना होगा।
  4. जिस तारीख को स्टैलियन के मालिक ने पिल्ला को उठाया होगा।
  5. जिस तारीख में मादा के खर्च का भुगतान किया जाना है।
  6. इस मामले के लिए एक विशेष समझौता कि कुत्ते ने केवल मृत पिल्लों या एक जीवित पिल्ला को जन्म दिया, जो कवर के भुगतान के अनुरूप होगा।
  • अनुच्छेद eleimoprimero.в "मादा के Infecundidad

एक सही कवर में स्टैलियन के दायित्वों को पूरा माना जाना चाहिए, लेकिन आप गारंटी नहीं दे सकते कि मादा ढकी हुई है। यदि यह गर्भ धारण नहीं करता है, तो अगली गर्मी में बिना किसी शुल्क के एक नया माउंट प्रदान किया जाता है, या पहले असफल कवर के लिए लगाए गए पैसे का हिस्सा वापस कर दिया जाता है। यह चरम क्रॉसिंग अनुबंध में निर्धारित किया जाना चाहिए।

बिना चार्ज के सवारी का अधिकार मादा की मौत के साथ खो जाता है या यदि यह बेचा जाता है।

कृत्रिम गर्भनिरोधक पर अनुच्छेद बारहवीं

कृत्रिम inseminaciГіn, mГ © पशु चिकित्सक जो निकाले शुक्राणु प्रमाणित करना होगा सेवा रिकार्ड इस काम पर रखा घोड़े के अंतर्गत आता है, और संकेत corresponderГЎn ptimo artГculo sГ © में दिए गए ± या मादा dueГ करने के मामले में।

गर्भ से प्राप्त सभी खर्च मादा के मालिक द्वारा भुगतान किया जाएगा।

mГ © पशु चिकित्सक, एक बार किए गए inseminaciГіn, (indicaciГіn आपके नाम और nГєmero पंजीकरण के साथ) सेवा रिकॉर्ड्स महिला में पुष्टि की जानी चाहिए inseminated किया गया है, स्थान, तिथि का स्कोर बनाया और नाम और पता इसके dueГ ओ ±।

स्टैलियन के मालिक को लेखन में क्रॉसिंग की पुष्टि करनी चाहिए।

अनुच्छेद तेरह। प्रजनन के अधिकार का स्थानांतरण

ऐसा माना जाता है कि dueГ ± या मादा पार करने के समय dueГ ± है या तथापि carnada-, यह सही लिखित अनुबंध द्वारा किसी तीसरे पक्ष को हस्तांतरित किया जा सकता। यह स्थानांतरण रिकॉर्ड्स कार्यालय में या प्रजनन कार्यालय में पार करने और बसने से पहले किया जाना चाहिए। कवर प्रमाणपत्र के साथ एक प्रति होना चाहिए। स्थानांतरण के अधिकार स्पष्ट रूप से कहा जाना चाहिए। क्रॉसिंग के अधिकार प्राप्त करने वाले व्यक्ति को क्रॉसिंग के दौरान मादा का मालिक माना जाता है और जब तक पिल्ले कम नहीं होते हैं।

अनुच्छेद चौदह पिल्ले के पंजीकरण В 

यदि कोई अन्य समझौता स्थापित नहीं हुआ है, तो ऐसा माना जाता है कि गर्भवती कुतिया का कानूनी मालिक बैट ब्रीडर है। पिल्ले मालिक के निवास के देश के रिकॉर्ड्स में उनके संबंधित प्रत्यय के साथ पंजीकृत हैं।

  • अनुच्छेद पंद्रहवीं

विरोध के मामले में, प्रजनक को पंजीकरण का रिकॉर्ड प्रस्तुत करना होगा। अपवादों को बर्दाश्त किया जाता है जब मालिक के निवास के देश में रिकॉर्ड्स कार्यालय नहीं होता है। तब पिल्ले दूसरे देश में पंजीकृत हैं।

  • अनुच्छेद सोलहवां। "एफसीआई से संबद्ध देशों में प्रजनन का विनियमन

एफसीआई से संबद्ध देशों के राष्ट्रीय नियमों को एफसीआई के नियमों का खंडन नहीं करना चाहिए।

  • में  अनुच्छेद सात। "नया विनियमन

ये नियम 1 9 34 के अंतर्राष्ट्रीय मोनाको प्रजनन उपयोग विनियमों को प्रतिस्थापित करते हैं।

अनुवाद त्रुटियों के लिए, यदि कोई हो, तो जर्मन को आधिकारिक पाठ माना जाएगा।

11 जून और 12, 1 9 7 9 को बर्न (स्विट्ज़रलैंड) में आयोजित एफसीआई की आम सभा में स्वीकृत।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लबस्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लब
लैब्राडोर कुत्ता का इतिहासलैब्राडोर कुत्ता का इतिहास
बेल्जियम चरवाहा, एक में चारबेल्जियम चरवाहा, एक में चार
भटक कुत्ते का अंतरराष्ट्रीय दिनभटक कुत्ते का अंतरराष्ट्रीय दिन
अर्जेंटीना में खतरनाक कुत्तों का राष्ट्रीय कानूनअर्जेंटीना में खतरनाक कुत्तों का राष्ट्रीय कानून
कैनिन नस्लों एफसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त नहीं हैकैनिन नस्लों एफसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त नहीं है
Vitalcan प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रायोजकVitalcan प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रायोजक
अंतरराष्ट्रीय प्रमाणपत्र zoossanitário क्या हैअंतरराष्ट्रीय प्रमाणपत्र zoossanitário क्या है
पालतू मालिकों को मेक्सिको में कार्यकाल के लिए कुछ नियमों का पालन करना होगापालतू मालिकों को मेक्सिको में कार्यकाल के लिए कुछ नियमों का पालन करना होगा
2 9 जुलाई बाघ का अंतरराष्ट्रीय दिन है2 9 जुलाई बाघ का अंतरराष्ट्रीय दिन है
» » न्यूफाउंडलैंड के अंतर्राष्ट्रीय मानदंड
© 2022 TonMobis.com