कुत्ते होने के दौरान घर को साफ कैसे रखें

कुत्ते होने के दौरान घर को साफ कैसे रखें

सभी जो एक या अधिक कुत्तों के साथ हमारे जीवन का हिस्सा है, हम भारी करने के लिए एक से अधिक अवसर आम तौर पर हमें बताता है कि हम अपने घर की सफाई एक कुत्ते की तरह महक रखेंगे का एक बहुत है पर सुनने के लिए था। एक नहीं बल्कि दुर्भाग्यपूर्ण बयान है, जो कि काले बिल्लियों कि जो अपने रास्ते में पाता है या यह एक वयस्क कुत्ते को शिक्षित करने के लिए असंभव है किसी को भी बुरी किस्मत दे के रूप में इतने कम सच है।

एक कुत्ता, हमारे और हमारे बच्चों की तरह, जाहिर है कि हमारे घर के चारों ओर अपना निशान छोड़ने जा रहा है। ट्रेस जो बहुत छोटा हो सकता है यदि हम कुछ सुझावों में अभ्यास करते हैं जो हम आपको कुछ क्षणों में देते हैं।




कुत्ते होने के दौरान घर को साफ कैसे रखें

हम जानते हैं कि तोता जेट जैसे घर को हमेशा एक साधारण काम नहीं होता है, क्योंकि अक्सर, दिन-प्रतिदिन के दायित्वों के बाद, हम जो कम से कम चाहते हैं उसे साफ करना है। सफाई से बचा नहीं जा सकता है, लेकिन यह संभव नहीं है कि इसे इतना जरूरी न हो या यदि हम निर्णय लेते हैं तो अक्सर ऐसा करना पड़ता है:
उन सभी कार्पेट्स को बदलें जिनमें कुत्ता दूसरों द्वारा झूठ बोल सकता है जो साफ करना आसान है। एक कालीन की तुलना में साफ करने के लिए और भी कठिन नहीं है, खासकर अगर वे उन कालीन हैं जहां बाल एम्बेडेड हैं। यदि आप अपने पैरों के नीचे कुछ गर्म करना चाहते हैं, तो उन बांस के आसनों में से एक चुनें जो हाल ही में फैशनेबल हैं।
यह सबसे अच्छा है न जाने के लिए उसे सोफे और इसी तरह के फर्नीचर पर खड़ा है, लेकिन आप मदद नहीं कर सकता है, तो लेकिन कहते हैं कि हाँ, जब आप उसका सबसे अच्छा सिफ़ारिश दिखता है में से एक, शीथ कि साफ करने के लिए आसान कर रहे हैं खरीदने के लॉन्च होते हैं।
ब्रश को भूल जाओ और वैक्यूम क्लीनर खरीदें या उपयोग करें। परंपरागत ब्रश, आमतौर पर बाल को पर्यावरण में तैरते हैं, उस जगह पर खरोंच करते हैं जो आपको लगता है कि आप अभी सीटी की तरह चले गए हैं।
पिघलने के मौसम के लिए ब्रश मत छोड़ो। एक अच्छा दैनिक या साप्ताहिक ब्रशिंग (आपके सबसे अच्छे दोस्त के बालों के प्रकार पर निर्भर करता है) आपको बेहतर स्थिति में मंडल रखने में मदद करेगा और आपके पूरे घर को आपके बालों से उपनिवेश से रोकेगा।

फर्नीचर से बालों को एक नम कपड़े से हटा दें, ताकि आप बाहर निकलने से रोक सकें और साफ कर सकें।
और अंत में, दैनिक या बिस्तर पैड / गद्दा हिला बाल करने के लिए अपने प्यारे पर सोने के लिए, त्वचा के गुच्छे और खाद्य स्क्रैप यह में जमा नहीं है। यह भी सुविधाजनक है कि वॉशिंग मशीन में लक्ष्य हर 15 दिनों में बैक्टीरिया और अन्य सूक्ष्मजीवों को मारने के लिए जो आपके पसंदीदा स्थान में स्थापित हो सकते हैं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाएएक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
बच्चों और कुत्तों, एक दिलचस्प द्विपदीयबच्चों और कुत्तों, एक दिलचस्प द्विपदीय
काले और कांस्य श्वास के खून को जाननाकाले और कांस्य श्वास के खून को जानना
मेरे बहरे कुत्ते को शिक्षित कैसे करेंमेरे बहरे कुत्ते को शिक्षित कैसे करें
कुत्ते कैसे देखते हैंकुत्ते कैसे देखते हैं
काले बिल्लियों और बुरी किस्मतकाले बिल्लियों और बुरी किस्मत
बुरी किस्मत से जुड़े काले बिल्लियों क्यों हैं?बुरी किस्मत से जुड़े काले बिल्लियों क्यों हैं?
कैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिएकैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिए
हिप फ्रैक्चर के साथ बिल्ली की देखभाल कैसे करेंहिप फ्रैक्चर के साथ बिल्ली की देखभाल कैसे करें
एक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करेंएक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करें
» » कुत्ते होने के दौरान घर को साफ कैसे रखें
© 2022 TonMobis.com