मेरे कुत्ते के बालों को चमकने के लिए घरेलू उपचार

मेरे कुत्ते के बालों को चमकने के लिए घरेलू उपचार

ब्रश हेयर अपने कुत्ते को बनाए रखने के लिए चमक के साथ और सही स्थिति में वह सौंदर्यशास्त्र का एक खोज है। स्वच्छता और इसके साउ के परिणाम प्राप्त करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि ब्रश के साथ जो मृत बालों को खत्म कर देगा और यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह अपनी त्वचा की बेहतर स्थिति में स्वतंत्र रूप से आगे बढ़े और संरक्षित हो।

प्रचार की चमक को हासिल करने के लिए जो आपको लगता है असंभव है, animales.sitio2.xyz में हम कुछ ऑफर करते हैं मेरी पत्नी के बाल चमकाने के लिए घर का बना भगवान की प्रार्थना एक लेख जो आपको अपने पालतू जानवर के बालों से मदद करेगा।

आवेदन करने के लिए घर के बने भगवान की पूजा अपने कुत्ते के बाल उज्ज्वल करने के लिए आपको उन सिफारिशों का पालन करना होगा जो हम आपको देते हैं और फिर हमें बताएं कि यह कैसा रहा है। हमें यकीन है कि आपके जानवर और आपके घर ने आपकी ब्रश और देखभाल करने के लिए समय निकालने की सराहना की है।

  • एक कॉन के पोर के apéncia उनमें से कई कारकों पर निर्भर करता है, अपने बालों के प्रकार के लिए सही sabón पाएं। हम चाहते हैं कि हमारे साथी के पास हो रेशमी द्वारा , saudáctico और desembarañado, लेकिन, सबसे ऊपर, हम चाहते हैं कि यह अपनी चमक के लिए खड़े हो।

    इसके लिए, हमें यह ध्यान रखना होगा कि प्रत्येक कुत्ते की विशेषताएं हैं और हमें अपने कुत्ते के रूप में बहुत अच्छी तरह पढ़ना चाहिए। किसी भी पशुचिकित्सा में कंडीशनर को आपके con con के माध्यम से एक inigualáctico चमकाने के लिए खोजना संभव है।

  • यह आपके साथी के बालों की चमक बढ़ाने के लिए एक अचूक घटक है: सॉस . छोटे दैनिक मिश्रण करने के लिए याद रखें अजमोद पत्तियां यह आपके कुत्ते की कटाई प्रशंसा है। अगर वह छेड़छाड़ कर सकता है, तो शेर कुछ भी नहीं देखेगा, और एस्ट्रानहैंटो के किसी भी संकेत को दिखाए बिना खाएगा। कुछ दिनों में आपके बाल चमकदार और बहुत नरम हो जाएंगे।




  • ज़ीयन आप पेश करना चाहते हैं सॉस अपने पालतू जानवर के भोजन में, आपके पास भी क्षमता होगी बाथरूम कुल्ला अपने कुत्ते का आधे लीटर पानी में अजमोद के एक छिद्र को कुछ मिनट तक उबालें और फिर ठंडा करें। इस infuse के साथ अपने बाथरूम की तरह ब्याज के स्थान। परिणाम visíveis होगा!

  • विटामिन ए और अपने पालतू जानवरों की सॉस त्वचा और बालों के लिए अनिवार्य है। यदि आप अपने कुत्ते के बाल चमकदार होना चाहते हैं, तो एक grate करने की कोशिश करें कच्चा गाजर हर भोजन में। आपका कुत्ता पड़ोस की ईर्ष्या लेगा।

  • मुझे यकीन है कि आप अन्य दो से अवगत नहीं हैं घर भगवान के भगवान सबसे ज्यादा पाने के लिए घर पर você है बाल चमकते हैं अपने कुत्ते का? जैतून का तेल और नकली मक्खन . पहले कुत्ते को थोड़ी मात्रा में मार्जरीन डालने के लिए अपने कुत्ते को थोड़ा जैतून का तेल दें और इसमें स्नान करने की कोशिश करें। कुछ दिनों में आप एक दिन अपने कॉन्स में अस्थियों को देखेंगे: लगभग तात्कालिक चमक और नरमता। याद रखें कि प्रति सप्ताह एक से अधिक भोजन में केवल इतना महत्वपूर्ण और क्या करना आवश्यक है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते के बाल उज्ज्वल करने के लिए घरेलू उपचार हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    उसकी त्वचा की देखभाल के लिए साबुन। यदि हम अपने जानवर की त्वचा को नजरअंदाज करते हैं तो आपका कुत्ता शानदार नहीं होगा। हमें उपयुक्त साबुन खरीदना चाहिए जो हमारे कुत्ते की त्वचा को हाइड्रेट करे और स्वच्छता और क्षेत्र को desinfetem बनाते हैं। अपने पशुचिकित्सा से जांचें जो उत्पाद नस्ल, आयु और आपके पालतू जानवर की त्वचा के प्रकार के लिए सबसे उपयुक्त हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    शिबा इनू के शेड हेयरशिबा इनू के शेड हेयर
    कुत्ते के बालों को कैसे ब्रश करेंकुत्ते के बालों को कैसे ब्रश करें
    मेरे कुत्ते के बाल कैसे ब्रश करेंमेरे कुत्ते के बाल कैसे ब्रश करें
    मेरे कुत्ते के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरे कुत्ते के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    कुत्ते fleas के लिए घरेलू उपचारकुत्ते fleas के लिए घरेलू उपचार
    अपने कुत्ते के बाल ब्रश करेंअपने कुत्ते के बाल ब्रश करें
    यॉर्कशायर के बालों को कैसे उलझाएं?यॉर्कशायर के बालों को कैसे उलझाएं?
    मेरी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनेंमेरी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनें
    घर पर कुत्ते या बिल्ली के बाल की उपस्थिति को कम करने के लिए 6 युक्तियाँघर पर कुत्ते या बिल्ली के बाल की उपस्थिति को कम करने के लिए 6 युक्तियाँ
    लंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रशलंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
    » » मेरे कुत्ते के बालों को चमकने के लिए घरेलू उपचार
    © 2022 TonMobis.com