मेरे कुत्ते के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं

मेरे कुत्ते के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं

यदि आपके पास है चोर चार पैर वाले दोस्त के रूप में, मौलिक परवाहों में से एक ब्रश करेगा और अपने बालों को सही स्थिति में रखने के लिए खांसी खाएगा। यह एक कार्य है कि, आपके साथी के बालों के प्रकार के आधार पर, कम या ज्यादा बार-बार होना चाहिए, लेकिन यह हमेशा आवश्यक होगा। यदि आप अपने पति / पत्नी की उपेक्षा करते हैं, तो वह उन लोगों को प्रस्तुत करेगा जो वास्तविक आपूर्ति के कारण होते हैं, दोनों एक के लिए बोलते हैं। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं अपने con या के द्वारा nos को स्पष्ट करने के लिए कैसे।

यदि आपके बोर्ड के सदस्य मानते हैं, तो यह अधिक सुविधाजनक होगा अपने पैरों के लिए deitá ताकि यह आरामदायक हो और आराम करने का प्रयास करें। यहां तक ​​कि अगर साझेदार आकार में छोटा है, तो वह अपनी गोद में झूठ बोलता है। जैसा भी हो सकता है, अपने प्यारे दोस्त को गर्म मुद्रांकन सतह पर रखें जो व्यावहारिक है और इस कार्य के लिए, एक पॉजिओनॉन की तलाश करें जो आपको अपने साथी और एक कंघी को जितना संभव हो सके उतना अच्छा महसूस करने की अनुमति देता है। यदि आपके पास आपकी मदद करने के लिए कुछ प्राइम हैं, तो यह सबसे अच्छा होगा। जब आप अपने बालों को बांधने की कोशिश करते हैं तो यह व्यक्ति आपको खिलौने दे सकता है।

  • अपने साथी के नामों को स्पष्ट करने का प्रयास करें, चुनें के बहुत छोटे क्षेत्रों . सबसे अधिक अनुशंसित है कि कान के आस-पास के क्षेत्र में खाना खाएं, क्योंकि यह काम करने के लिए सबसे असुविधाजनक और असहज क्षेत्र है। इस समस्या को समाप्त करने का सबसे अच्छा तरीका एक ही समय में उनमें से कुछ को खत्म करना है। यदि आप इसे धीरे-धीरे करते हैं, तो आपका साथी इतना आराम करेगा कि आप सो सकेंगे।

  • अपने साथी के नामों को कंघी और स्पष्ट करने के लिए, ए का उपयोग करें धातु कंघी . छोर से एनओएस को कम करें और थोड़ी सी छोटी, जड़ों से जड़ को रोकने के बिना बालों के बाकी हिस्सों के साथ जारी रखें। इलाज के लिए एक अच्छी सलाह, एई उंगलियों के साथ nos अलग करें बहुत धीरे से पेरोन कारण दर्द क्या किया जाना चाहिए।

    इस पल से, इसे ब्रश बनाने के अंदर, इसे कंघी करना आसान होगा। ब्रश और जंकयार्ड सत्र बहुत सारे काम हो सकते हैं, और विभिन्न चरणों को विभाजित करना आवश्यक हो सकता है, क्योंकि प्रक्रिया तब तक चलनी चाहिए जब तक कि व्यक्ति सहन कर सके क्योंकि यह ऐसा कुछ है जिसे वह नफरत करता है। जब जानवर थक गया है तो इसे रोकना महत्वपूर्ण है, ताकि यह किसी अन्य समय अपने प्रतिद्वंद्वी के बिना फिर से शुरू हो सके।




    जब भी आप उससे छुटकारा पाने के लिए बैठे या झूठ बोलते हैं, तब आप अपने धैर्य और अच्छे व्यवहार के लिए एक अच्छा इनाम देते हैं।

  • ऐसा कहा जाता है कि Nós स्पष्ट करना असंभव है, और यह एक दृश्य क्षेत्र में है, काटने . दूसरों को भी अपनी उंगलियों से अलग करने की मांग कर छोटे आदेश में कटौती की जानी चाहिए। बहुत सावधान रहें, एक नुकीले कैंची का उपयोग करें, और नो के माध्यम से जाओ और फिर नंबर काट लें विकास की दिशा में और चचेरे भाई की त्वचा में ज्यादा रोक के बिना। इस तरह से कटौती, पेशेवर कट होने के बावजूद परिणाम उत्कृष्ट होगा।

  • सबसे अच्छा तरीका है एनओएस के गठन को रोकें के साथ है दैनिक cepilloñóel एक नियमित के रूप में। यहां तक ​​कि, चलने या सवारी के दौरान इस आदत को अपनाया जा सकता है। कान, पूंछ और बगल जैसे कुछ क्षेत्रों में रोल करने की संभावना अधिक है। एक आदत के रूप में केश विन्यास को अपनाने, व्यक्ति इसे आराम और सुंदर कुछ के रूप में देखेगा। यह भविष्य में रोक देगा और आपके कंस को सही स्थिति में रखेगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते के बालों से नॉट्स को कैसे हटाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते के बाल कैसे ब्रश करेंमेरे कुत्ते के बाल कैसे ब्रश करें
    मेरे कुत्ते के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशेंमेरे कुत्ते के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशें
    बिस्तर पर उतरने के लिए मेरे कुत्ते को कैसे सिखाया जाएबिस्तर पर उतरने के लिए मेरे कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    अपने कुत्ते को कैसे स्नान करेंअपने कुत्ते को कैसे स्नान करें
    अपने कुत्ते के बाल ब्रश करेंअपने कुत्ते के बाल ब्रश करें
    एक schnauzer के बाल कटौती कैसे करेंएक schnauzer के बाल कटौती कैसे करें
    फारसी बिल्ली नॉट्स को कैसे हटाएंफारसी बिल्ली नॉट्स को कैसे हटाएं
    मेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    छोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रशछोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
    लांछित बिल्लियों में गाँठ निकालेंलांछित बिल्लियों में गाँठ निकालें
    » » मेरे कुत्ते के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    © 2022 TonMobis.com