प्रोफाइल: बोर्डो के बुलडॉग

प्रोफाइल: डॉग्यू डी बोर्डोक्स
सीसी छवि: JanDix

आत्मविश्वास, शांत और हमेशा सतर्क, वे डोगे डी बोर्डो के कुछ प्रमुख गुण हैं। पूर्वी मास्टिफ से, इन कुत्तों जंगली भीड़ के साथ, लेकिन अंत में Celts जो दौड़ में पदभार संभाल लिया है और उनके खजाने और शिकार की रक्षा करने के लिए प्रशिक्षित किया गया। हालांकि, अपने बड़े आकार और बिजली थे, विशेषताओं कि इस कुत्ते भालू, बैल और देखभाल घरों और बड़े महल के साथ लड़ने के लिए चुन लिए जाएँगे।

अपने स्वभाव के बारे में, इस नस्ल के नमूने संतुलित होते हैं और बहुत अच्छे अभिभावक: डॉग्यू डी बोर्डेक्स एक अजनबी को भौंकने और हमला करने से पहले चुपके से देखना पसंद करते हैं। वे अपने स्वामी के साथ बहुत स्नेही हैं और किसी भी पर्यावरण के अनुकूल हैं, अजनबियों के लिए एक आरक्षित रवैया बनाए रखते हैं और शायद ही कभी कार्य करते हैं। वे बच्चों और परिवारों के लिए एकदम सही कंपनी हैं, हालांकि विशेषज्ञ रिश्तों की निगरानी करने की सलाह देते हैं क्योंकि वे अपने स्वामी से बहुत ईर्ष्या रखते हैं।




इस कुत्ते की एक बड़ी ताकत और बहुत भारी सिर है, इसकी त्वचा को सजाने वाले गुना की एक श्रृंखला द्वारा पहचाना जा सकता है। मजबूत दांतों के साथ इसका स्नाउट छोटा और शक्तिशाली है। इसकी गर्दन काफी छोटी है और इसके नीचे, एक विशेष जौल उड़ाया जाता है जो इसे एक जैसा दिखता है मोलॉसियन कुत्तों.

एक प्रमुख दौड़ माना जा रहा है, उन महिलाओं को मादा अपनाने की सिफारिश की जाती है जिन्हें अधिकार बनाने में समस्याएं होती हैं , चूंकि पुरुष को प्रशिक्षित करना अधिक कठिन होता है। आप अपने स्वास्थ्य की अच्छी देखभाल हैं, तो आप प्यार और लगातार शारीरिक गतिविधि कुत्ते के लिए आवश्यक टोअस्टिंग कर रहे हैं, इस कुत्ते, जीवन के अपने दो दशक अनुमान के दौरान आप के साथ कर सकते हैं, क्योंकि वे जलवायु और जीवन के अनुभवों को बहुत अनुकूलनीय रहे हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों अर्जेंटीना बुलडॉग की नस्लकुत्तों अर्जेंटीना बुलडॉग की नस्ल
जर्मन बुलडॉग: एक आदर्श साथीजर्मन बुलडॉग: एक आदर्श साथी
आपके लिए सही कुत्ताआपके लिए सही कुत्ता
झुर्रीदार कुत्तों की पांच नस्लोंझुर्रीदार कुत्तों की पांच नस्लों
छोटे कुत्तों की 10 नस्लोंछोटे कुत्तों की 10 नस्लों
सर्वश्रेष्ठ गार्ड कुत्तों में से शीर्ष 10सर्वश्रेष्ठ गार्ड कुत्तों में से शीर्ष 10
प्रोफाइल: सोमाली बिल्लीप्रोफाइल: सोमाली बिल्ली
बोर्डो के बुलडॉगबोर्डो के बुलडॉग
पोलिश whippetपोलिश whippet
अर्जेंटीना बुलडॉगअर्जेंटीना बुलडॉग
» » प्रोफाइल: बोर्डो के बुलडॉग
© 2022 TonMobis.com