पिल्ला के आगमन के लिए घर कैसे तैयार करें

पिल्ला के आगमन के लिए घर कैसे तैयार करें

जब कोई नया लेना आता है तो विचार करने के कई कारक हैं कुत्ता आपके घर के लिए यह experimeédemocr बहुत समृद्ध और मजेदार है, peroón esqueía कि एक con el की देखभाल एक बड़ी ज़िम्मेदारी है। यह आवश्यक है कि सभी परिवार आपके आने के लिए तैयार हों, साथ ही साथ स्पेन जहां आप रहेंगे। चूसने वाले और लोहा के अलगाव के प्रभाव को कम करने के लिए, नए घर में एक अच्छा स्वागत प्रदान करना चाहिए। ताकि कॉन अपने जीवन में नवीनता को अच्छी तरह से अनुकूल कर सके, umComo के इस लेख को पढ़ा जो सिखाता है पिल्ला के आगमन के लिए घर कैसे तैयार करें.

पिल्ला के आगमन के लिए घर तैयार करने के लिए, सभी को इकट्ठा करके शुरू करें हार्डवेयर necesariosáríos। जिन उत्पादों को आप की आवश्यकता होगी वे हैं:

  • एक रायन की नाव और ए पानी की नाव - आप पिल्ला के लिए छोटे आयाम खरीद सकते हैं, लेकिन जानवरों के बढ़ने के लिए आपको बड़े लोगों की आवश्यकता होगी;
  • एक बिस्तर और ए घर कुत्ते के लिए - साथ ही भोजन और पानी की नौकाओं के लिए, आकार जल्दी बदल जाएगा। सबसे अच्छा विकल्प पिल्ला की ठंड से बचने के लिए एक बड़ा बिस्तर चुनना और कुछ कंबल रखना है;
  • खिलौने कॉन के लिए - अधिक बेहतर है। खिलौनों की मात्रा आपके पालतू जानवर के स्वभाव और उस गति पर निर्भर करेगी जिसके साथ हर कोई हँस रहा है;
  • हार और गाइड - उसके चारों ओर घूमने के लिएपालतू;
  • Rañón कुत्ते के लिए - लगभग सभी ब्रांड रायन पिल्लों के लिए एक रेंज प्रदान करते हैं। यदि आपका वयस्क और वयस्क साथी, अपने वजन और उम्र के लिए उपयुक्त किडनी की तलाश करें;
  • पुराना समाचार पत्र जरूरतों के लिए - जबकि आपका कुत्ता ला लाए सीखता है, समाचार पत्र वॉन बहुत úteis हो।

संकेत: इस लेख पर नज़र डालें जो वयस्क कुत्ते पिल्ला भोजन को बदलते समय सूचित करता है।

  • एक अच्छा चुनें मैं पशु चिकित्सा अपने कुत्ते को ट्रैक करने के लिए। यह कदम आपके नए सबसे अच्छे दोस्त को टीकाकरण और परजीवी से दूर रखने के लिए महत्वपूर्ण है।

  • का ख्याल रखना जहरीले उत्पादों और वस्तुओं ख़तरनाक . सुनिश्चित करें कि कुत्ते को कुछ भी नहीं छोड़ा गया था, जैसे उत्पादों और तेज वस्तुओं की सफाई करना। उजागर बिजली के केबल्स का ख्याल रखना, उनकापालतूआप उन्हें कुचल सकते हैं!

    संकेत: अपनी वस्तुओं को कुचलने से रोकने के लिए, उन्हें जानवर की पहुंच से बाहर रखें।

  • तैयार करें वातावरण अपने पिल्ला के लिए। एक पिल्ला के लिए उपयुक्त स्पेनिश चुनें, लेकिन यह एक वयस्क कुत्ते को समायोजित कर सकता है।

    यह महत्वपूर्ण है कि जानवर के पास एक है बिस्तर और एक घर, हालांकि, संरक्षित महसूस करने के लिए सुधार किया गया है और उचित रूप से refús है। यदि आप तनावपूर्ण हैं, तो आपका पिल्ला शरण के बंदरगाह के रूप में आपके घर को खोजेगा। पूरे परिवार को पता होना चाहिए कि जानवर को अपने आश्रय में परेशान होना चाहिए ताकि उसे आराम और पुन: स्थापित किया जा सके या।

    बिस्तर को अपने कमरे में न रखें या पिल्ला को आदी न करें नींद você के साथ। उसे अपने दिन को आत्मसात करने के लिए समय चाहिए, और रात, उस के लिए सेवा करता है। यह भी महत्वपूर्ण है कि वह स्वतंत्र होने के आदी हो जाए ताकि वह अकेले रहने पर इतना पीड़ित हो।

    पिल्ला के बिस्तर पर एक आरामदायक कंबल रखें। आप भी डाल सकते हैं कपड़े पेग अपने चलने पर मालिक की गंध के साथ ताकि वह जल्दी ही मालिक की गंध में उपयोग कर सके।




  • अपने घर की यात्रा यह कुत्ते के लिए बहुत तनावपूर्ण हो सकता है। उम्र से अधिक यात्रा वाले कुत्ते कार के साथ आघात विकसित कर सकते हैं। इसलिए पहला अनुभव इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए ताकि यह दर्दनाक हो जाए।

    कुत्ते के लिए एक पिंजरे में कुत्ते के लिए परिवहन है। एक पिल्ला छोटा होता है, जिसे किसी व्यक्ति के गोद में ले जाया जा सकता है (जो गाड़ी चला रहा है)। सुनिश्चित करें कि पिल्ला कार को गंदे करने से पहले उसकी जरूरतों को पूरा करता है।

  • पिल्ला मत सोचो रोना रात के दौरान। वह अकेले सोने का आदी है, इसलिए उसे अपने आराम में अच्छी तरह से चलने दें। पालतू रोने के बारे में चिंता न करें, आपको नए स्थान पर उपयोग करने की आवश्यकता है।

    संकेत: पहली रातें मुश्किल हो सकती हैं, इसलिए हम आपको इन लेखों को पढ़ने की सलाह देते हैं जो सिखाते हैं कि कैसे पिल्ला के रोने को शांत करना है और कुत्ते को पूरी रात कैसे सोना है।

  • पहले दिनों में, अधिकतम पास करें समय कुत्ते के साथ संभव है। पिल्ला को चिड़चिड़ाहट महसूस होनी चाहिए या सिर्फ इरमोस के एक सेपरानॉन इरॉन को अपनाना चाहिए। हालांकि, मैं केवल ध्यान में अतिरंजित हूं। छोड़ोपालतूघर का पता लगाएं, स्नीफ, और नए स्पेनिश में उपयोग करें।

    घर के बच्चों को सिखाओ खेलना कुत्ते के साथ ताकि वे इसे खिलौने के रूप में देख सकें। कुत्ते को संभावित चुटकुले से पीड़ित किया जा सकता है, इसलिए उनके बीच में रहें।

    संकेत: यह लेख वयस्क कुत्तों और लोगों के साथ पिल्ला को सामाजिक बनाने का तरीका सिखाता है।

  • यदि आप अपना समर्पण करते हैं समय और प्यार अपने कुत्ते, पिल्ला या वयस्क के लिए, निस्संदेह एक खुशहाल जीवन का भोजन होगा और कोई सफलता के अनुकूल होगा। पिल्ला के आगमन के लिए घर तैयार करने के लिए संकेत दिए गए सुझावों का पालन करें और दाहिने पैर से शुरू करें!

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पिल्ला के आगमन के लिए घर कैसे तैयार करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों को अपनाना.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बॉक्सर देखभालबॉक्सर देखभाल
    एक अच्छा कुत्ता कीपर बनने के लिए सुझावएक अच्छा कुत्ता कीपर बनने के लिए सुझाव
    बच्चे के आगमन के लिए अपने कुत्ते को तैयार करने के लिए 3 युक्तियाँबच्चे के आगमन के लिए अपने कुत्ते को तैयार करने के लिए 3 युक्तियाँ
    कुत्ते के आगमन के लिए परिवार को कैसे तैयार करेंकुत्ते के आगमन के लिए परिवार को कैसे तैयार करें
    पालतू जानवर खिलौने नहीं हैंपालतू जानवर खिलौने नहीं हैं
    बुलडॉग पिल्ला की सामाजिक समस्याओं की रोकथामबुलडॉग पिल्ला की सामाजिक समस्याओं की रोकथाम
    एक बुलडॉग पिल्ला खरीदने से पहलेएक बुलडॉग पिल्ला खरीदने से पहले
    परिवार में एकीकरणपरिवार में एकीकरण
    एक बुलडॉग कुत्ते के लिए पशु चिकित्सक और आगमन घर की पहली यात्राएक बुलडॉग कुत्ते के लिए पशु चिकित्सक और आगमन घर की पहली यात्रा
    घर में बुलडॉग पिल्ला की पहली रातघर में बुलडॉग पिल्ला की पहली रात
    » » पिल्ला के आगमन के लिए घर कैसे तैयार करें
    © 2022 TonMobis.com