मेरे कुत्ते के लिए घर कैसे चुनें

मेरे कुत्ते के लिए घर कैसे चुनें

छोटा घर यह उन सभी कुत्तों के लिए एक मौलिक तत्व है जो बाहर रहते हैं या सोते हैं। मुख्य रूप से ठंड के मौसम में, घर पिल्ला के espaguio है और इसलिए आप उसके लिए सबसे उपयुक्त चुनना चाहिए। ऐसा करने के लिए, आपको दोनों को ध्यान में रखना होगा अपने कुत्ते का आकार निवास की अपनी जगह की जलवायु स्थितियों के रूप में। कुत्ते के झोपड़ियों की एक विस्तृत विविधता है, इसलिए animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम कुछ सुझाव देने के लिए देते हैं अपने कुत्ते के लिए घर कैसे चुनें.

पहली बात यह है कि जब हमें आता है तो हमें ध्यान में रखना होगा अपने कुत्ते के घर का चयन करें इसका आकार है। आदर्श घर वह है जो आपके कुत्ते को बिना किसी समस्या के प्रवेश करने की इजाजत देता है, इसके अंदर पेस हो सकता है, चलना और झूठ बोलना। ज़ीयन ऐसा नहीं कर सकता है कि आपके कुत्ते को कोई भी असहज नहीं होगा क्योंकि उसका घर छोटा होगा। उन्होंने एक बहुत बड़े घर को खरीदने की भी सिफारिश की जहां वह अपने कुत्ते के लिए उपयुक्त वातावरण बनाएगा।

  • इसके बारे में, ए घर की चौड़ाई यह आपके कुत्ते की लंबाई से कम हो सकता है। उदाहरण के लिए, यदि आपका कुत्ता गोल्डन रेट्रिवर है और पीछे से जुड़े स्नैउट से 70 सेमी लंबा मापता है, तो कॉन मायने रखता है) पैथहाउस की चौड़ाई 70 सेमी से कम हो सकती है, क्योंकि आपका पिल्ला अंदर जा सकता है, या चारों ओर घूम सकता है सोने के लिए

  • घर की ऊंचाई यह आपके कुत्ते की ऊंचाई के आधार पर गणना की जानी चाहिए। कुत्ते की ऊंचाई का आदर्श माप 25% से अधिक है। उदाहरण के लिए, यदि आपका कुत्ता 75 सेमी लंबा है तो आपको अपने घर की सही ऊंचाई जानने के लिए उस मूल्य का 25% जोड़ना चाहिए। 25% 75 é 1 9, arrendondando, इसलिए 75 + 1 9 = 94 सेमी। यह कुत्ते के लिए एकदम सही ऊंचाई है जो ऊंचाई में 75 सेमी मापता है। अपने कुत्ते के माप के बाद इस सूत्र को लागू करें।

  • घर का दरवाजा और एक अन्य तत्व जिसे हम उपेक्षा कर सकते हैं। यह अनुशंसा की जाती है कि यह घर के एक तरफ स्थित हो, क्योंकि यह इसके अलगाव के पक्ष में स्थित है, हवा धाराओं और ठंडे प्रवेश को रोकता है। दरवाजे के आदर्श माप को जानने के लिए आपको अपने कुत्ते के आकार को भी ध्यान में रखना चाहिए। हालांकि, इस बार उद्घाटन इससे अधिक होना चाहिए, क्योंकि छोटे दरवाजे हवा को बेहतर प्रवेश करने से रोकते हैं। आदर्श यह है कि दरवाजे की ऊंचाई आपके कुत्ते की छाती की ऊंचाई पर अच्छी तरह फिट बैठती है, इसलिए वह बिना किसी समस्या के बतख कर सकता है।




  • सबसे उपयुक्त चुनते समय घर की सामग्री ध्यान में रखना एक और कारक है। हम दो बड़े प्रकार के कुत्ते घरों को अलग कर सकते हैं:

  • लकड़ी के घर . यदि वे गुणवत्ता की लकड़ी से बने होते हैं, तो वे तापमान कम करने के लिए बहुत प्रतिरोधी होते हैं और तूफान की तरह प्रतिकूल स्थित होते हैं। गर्मी को बहुत अच्छी तरह से रखें और वे आपके कुत्ते के लिए सही शरणार्थी हो सकते हैं। लेकिन, अगर प्राकृतिक सामग्री के साथ निर्मित किया जाता है, तो उन्हें मुख्य रूप से नमी की समस्याओं से बचने के लिए लगातार reklamañón की आवश्यकता होती है। यह अनुशंसा की जाती है कि छोटे कदम हों जो घर के सीधे संपर्क से लैस के संपर्क से बचें।
  • प्लास्टिक के घर . यदि वे मजबूत और गुणवत्ता सामग्री के साथ निर्मित होते हैं तो इस प्रकार के घर भी बहुत प्रतिरोधी होते हैं। इसकी सफाई और reklamañó और प्लास्टिक के बने होने के पिछले पिछले की तुलना में बहुत आसान है। Porém, इस मामले में मैं गर्मी को पिछले उच्च शक्ति दक्षता के साथ पिछले के रूप में रखता हूं, साथ ही नमी पैदा करता हूं। एक एड्रोन और एक कवर के साथ यह आपके कुत्ते के लिए आदर्श घर हो सकता है।
  • आपके द्वारा चुने गए घर के बावजूद, हमेशा एक के साथ पूरक होने की सिफारिश की जाती है Edrón अपने कुत्ते को और अधिक आरामदायक महसूस करने के लिए। और, यदि आप एक प्लास्टिक हाउस चुनते हैं, तो आप भी एक जोड़ना चाहते हैं आवरण . घर के सौंदर्यशास्त्र मालिक के स्वाद में होना चाहिए, लेकिन छोटी बालकनी वाले लोग हवा के मार्ग को बेहतर तरीके से रोकते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते के लिए घर कैसे चुनें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनें
    कुत्तों के लिए होटल कैसे चुनेंकुत्तों के लिए होटल कैसे चुनें
    क्या आपके पास एक फ्लैट में कुत्ता हो सकता है?क्या आपके पास एक फ्लैट में कुत्ता हो सकता है?
    मेरे कुत्ते के लिए सही बूथ कैसे चुनें?मेरे कुत्ते के लिए सही बूथ कैसे चुनें?
    एक बैल टेरियर को शिक्षित कैसे करेंएक बैल टेरियर को शिक्षित कैसे करें
    मेरे कुत्ते का नाम कैसे चुनेंमेरे कुत्ते का नाम कैसे चुनें
    कुत्ते वाहक के प्रकार और सही कैसे चुनेंकुत्ते वाहक के प्रकार और सही कैसे चुनें
    मेरे कुत्ते की त्वचा रोग का इलाज कैसे करेंमेरे कुत्ते की त्वचा रोग का इलाज कैसे करें
    मेरे कुत्ते के लिए एक परिवहन बॉक्स कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए एक परिवहन बॉक्स कैसे चुनें
    कुत्ते नस्ल का चयन कैसे करेंकुत्ते नस्ल का चयन कैसे करें
    » » मेरे कुत्ते के लिए घर कैसे चुनें
    © 2022 TonMobis.com