अगर मेरा कुत्ता सैनिटरी पानी पीता है तो क्या करें

अगर मेरा कुत्ता सैनिटरी पानी पीता है तो क्या करें

पानी sanitária या क्लोरीन यह सभी घरों में एक आम उत्पाद है, लेकिन यह किसी के लिए एक रहस्य है कि यह मनुष्यों और पालतू जानवरों दोनों के लिए एक बहुत जहरीला घटक है, इसलिए मैंने इसे बच्चों की पहुंच से बाहर रखा और पालतू जानवर। लेकिन जब लापरवाही से हमारे साथी के पास इस उत्पाद तक पहुंच होती है और इसे शामिल किया जाता है, तो अधिक बुराइयों से बचने के लिए जल्दी से कार्य करना आवश्यक है, इसलिए पशुओं में .इट 2.xyz हम समझाते हैं अगर मेरे पानी कोबेर sanitária अगर क्या करना है.

जब कोई व्यक्ति किसी जहरीले पदार्थ में प्रवेश करता है, तो यह विभिन्न लक्षण पेश कर सकता है जो मूल रूप से खपत मात्राओं पर निर्भर करते हैं। संकेत का सबसे आम गैस प्रदान करता है उल्टी, दस्त, पेट दर्द और अधिक गंभीर मामलों में, सांस लेने की समस्याएं, चेतना का नुकसान और जब्त या।

  • यदि आप इसे खोजते हैं कॉन पीने के पानी sanitária या यह संदेह है कि वह इसे ले लिया, पहले के लिए में एक पशुचिकित्सा का उदय यहां तक ​​कि जानवर अभी भी लक्षण हैं।

    जब एक बच्चा क्लोरीन या पानी पीता है, तो sanitário तत्काल सलाह की आवश्यकता होती है, क्योंकि केवल एक विशेषज्ञ पेट की सफाई कर सकता है और हमारे पालतू जानवरों का सौहार्द सुनिश्चित कर सकता है।

  • हालांकि, यदि पशु चिकित्सक के पास जाने से पहले कॉमेल के गंभीर लक्षण हैं, या आपके घर के पास एक आपात स्थिति है, तो हम कुछ उपायों को लागू कर सकते हैं के लिए प्राथमिक चिकित्सा हमारे पालतू जानवर की मदद करने के लिए। इसलिए, यह अनुशंसा की जाती है:

  • अपने साथी में उल्टी पैदा करें . पानी sanitária एक संक्षारक substápotencia होगा और जानवर की उल्टी का उत्पादन, उसके esophagus में नुकसान, कारण पैदा कर सकता है।
  • पहले साल आपको क्या करना चाहिए यदि आपको संदेह है कि आपका पीने का पेय स्वच्छ हो जाएगा, पानी के साथ अपना मुंह धो लो इस तरह से यह इस क्षेत्र में क्लोरीन के प्रभावों का मुकाबला करने में मदद करेगा।
  • फिर आपको पशु को 3 किलो वजन प्रति 30 मिलीलीटर दूध प्रदान करना होगा। दूध पेट में एसिड की उपस्थिति को कम करने में मदद करेगा। आप रोगी को यह तरल देने के लिए सुई के बिना एक सिरिंज का उपयोग कर सकते हैं।
  • सिय्योन में दूध है, उसी मात्रा में पानी का उपयोग करें।



  • इन उपायों को लागू करने के लिए, केवल एक विशेषज्ञ द्वारा भाग लेने के लिए जानवर को निकटतम पशु चिकित्सा आपातकालीन केंद्र में ले जाएं।

    यदि पानी बाहरी जानवरों की त्वचा को प्रभावित करता है, यदि बाहरी बाधा है, तो 30 मिनट के लिए ताजा पानी के साथ क्षेत्र को धो लें, फिर पशु को पूरी तरह से समीक्षा के लिए पशु चिकित्सा में लाएं।

  • अपने पालतू जानवर के साथ आपातकाल से पहले कार्य करने के तरीके के बारे में अधिक जानकारी के लिए, हम आपको अपने साथी के लिए प्राथमिक चिकित्सा युक्तियों के साथ हमारे आलेख से परामर्श करने के लिए आमंत्रित करते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अगर मेरा कुत्ता सैनिटरी पानी पीता है तो क्या करना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते में निर्जलीकरण के लक्षणकुत्ते में निर्जलीकरण के लक्षण
    कुत्तों के लिए जहर और जहरीले खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए जहर और जहरीले खाद्य पदार्थ
    अगर आपका कुत्ता जहर हो तो क्या करें?अगर आपका कुत्ता जहर हो तो क्या करें?
    कुत्तों के लिए जहरीले पौधेकुत्तों के लिए जहरीले पौधे
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता जहर गया था?कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता जहर गया था?
    कुत्ते को और पानी कैसे पीते हैंकुत्ते को और पानी कैसे पीते हैं
    क्योंकि मेरा कुत्ता दस्त से होता हैक्योंकि मेरा कुत्ता दस्त से होता है
    कुत्तों के लिए जहरीले खाद्य पदार्थ क्या हैंकुत्तों के लिए जहरीले खाद्य पदार्थ क्या हैं
    कुत्तों में जहर - लक्षण और प्राथमिक चिकित्साकुत्तों में जहर - लक्षण और प्राथमिक चिकित्सा
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता जहर है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता जहर है या नहीं
    » » अगर मेरा कुत्ता सैनिटरी पानी पीता है तो क्या करें
    © 2022 TonMobis.com