10 सबसे बदबूदार कुत्ते नस्लों

10 सबसे बदबूदार कुत्ते नस्लों
सीसी छवि: दान

हम अपने कुत्तों से प्यार करते हैं। इसके बाल, जीभ, शोर, छाल, खेल और कभी-कभी गंध आती है। क्योंकि हाँ, कुछ कुत्ते गंध करते हैं और महिमा नहीं करते हैं।

लेकिन क्या आप जानते थे कि वहां है दौड़ कुत्तों के जो दूसरों की तुलना में अधिक "गंध" हैं? Iheartdogs.com में हमें मौजूद सबसे सुगंधित नस्लों की यह सूची मिलती है। तो अपनी नाक को पढ़ें और कवर करें:

बेससेट हाउंड: बहुत प्यारा, सूखे और निविदा। मैंने हमेशा एक पिल्ला दादा की तरह देखा है, भले ही यह पिल्ला हो। यह पता चला है कि यह नस्ल गैसों और शरीर की गंधों से बहुत प्रवण है। बहुत से लोग अक्सर उन्हें स्नान करते हैं लेकिन आपको ध्यान रखना होगा कि इससे आपकी त्वचा परेशान हो सकती है।

सीसी छवि: लिलिमा ओरोसा

कॉकर स्पैनियल: बहुत सुरुचिपूर्ण, लेकिन बहुत सुगंधित। डॉगचैनल यह सुनिश्चित करता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि उनके पास अधिक सेब का स्राव होता है और लगातार स्नान करने के बावजूद, वे हमेशा गंध करेंगे।

सीसी छवि: लिंडा

बीगल: बाल के साथ टर्नुरिटा पत्रिका का कवर हो सकता है, लेकिन यह बहुत सुगंधित है। प्रकाशन सुनिश्चित करता है कि यह इतना विशिष्ट और penetrating है कि यह पूरे ब्लॉक में प्रवेश कर सकते हैं।

सीसी छवि: फ्रैंक फुकुची

पग: वे बहुत निविदाएं हैं और छोटे बाल के साथ, उन्हें साफ रखना आसान होना चाहिए। लेकिन आपको फोल्ड को साफ करने के लिए बहुत सावधान रहना होगा, जो कम नहीं हैं, और यह भी गैसों से बहुत प्रवण हैं।Fuchi!

सीसी छवि: tjortenzi2012

खोजी कुत्ता: एक बूढ़े आदमी के चेहरे का एक और कान, अच्छी गंध। बस अपने लंबे कान साफ ​​रखें क्योंकि यह बहुत सुगंधित वसा जमा करता है। लेकिन हमें लगता है कि वे रुचि नहीं रखते हैं क्योंकि हम उन्हें आराम से देखते हैं।

सीसी छवि: रेक्स हैमॉक




यॉर्कशायर टेरियर: यह पिल्ला जो सब प्यारा है और मैं हमेशा कल्पना करता हूं कि मालिक अपने कपड़ों को उनके संबंधों के साथ जोड़ते हैं, एक अच्छी छवि हो सकती है लेकिन खराब गंध भी हो सकती है। उनके दांत की समस्याओं के लिए आनुवांशिक पूर्वाग्रह है और लगातार स्नान और सौंदर्य की आवश्यकता है।

सीसी छवि: चोको @ नेरिमा

अंग्रेजी बुलडॉग: यह गोल - मटोल मजेदार है लेकिन इसकी समस्याएं हैं। आपकी त्वचा वह उन बीमारियों से पीड़ित है जो उन्हें गंध जमा करने के लिए प्रवण करते हैं। और प्रकाशन में कहा गया है कि उसके पास पेट फूलना है कि "वयस्कों को आँसू आ सकता है।"

सीसी छवि: ididj0emama

चीनी शार पीई: इतनी ज्यादा झुर्रियों वाली त्वचा, हालांकि यह दिखती है, केवल इसका मतलब है, खराब गंध। इन कुत्तों के मालिकों को लगातार फोल्ड को साफ करना होता है क्योंकि वे आसानी से बैक्टीरिया और कवक विकसित कर सकते हैं जो इसे बहुत गंध बना देगा।

सीसी छवि: बिग टिगर

बॉक्सर: ये वे कुत्ते हैं जो दुनिया भर में गैसों के उत्पादन के लिए मान्यता प्राप्त हैं। एक दोस्त मुझे बताता है कि उसके मुक्केबाज में गैस इतनी मजबूत हैं कि वे उसे नींद से जगाते हैं। अगर उनमें त्वचा संक्रमण हो तो कुछ गंध।

सीसी छवि: जुआन पाब्लो ब्रोटफेल्ड

सैन बर्नार्डो: बालों वाली प्यारी शुद्ध प्यार और गंध है। क्या होता है कि वे आलसी हैं, यानी, वे हर समय डोल करते हैं और यह लार उनकी त्वचा पर गिरती है जिससे खराब गंध आती है। चीजों को और अधिक जटिल बनाने के लिए, वे त्वचा की समस्याओं और गैस से भी ग्रस्त हैं। गंध विभाग में, सैन बर्नार्डो पुरस्कार लेते हैं।

सीसी छवि: फ्रेडरिक डुवुल्फ़

इस वीडियो में वे आपको अपने पिल्ला की गंध को नियंत्रित करने के लिए कुछ सुझाव देते हैं। और अगर सब कुछ विफल हो जाता है, तो आपको केवल इसकी गंध और सबकुछ से प्यार करना होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सुगंधित मूत्र के साथ ताजा पूडलसुगंधित मूत्र के साथ ताजा पूडल
झुर्रीदार कुत्तों की पांच नस्लोंझुर्रीदार कुत्तों की पांच नस्लों
छोटे कुत्तों की 10 नस्लोंछोटे कुत्तों की 10 नस्लों
पांच प्रकार के लोगों के लिए पांच कुत्ते नस्लोंपांच प्रकार के लोगों के लिए पांच कुत्ते नस्लों
मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार स्नान करना चाहिए?मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार स्नान करना चाहिए?
कुत्ते नस्लों "hypoallergenic"कुत्ते नस्लों "hypoallergenic"
अपार्टमेंट में रहने के लिए शीर्ष 5 कुत्ते नस्लोंअपार्टमेंट में रहने के लिए शीर्ष 5 कुत्ते नस्लों
कुत्ते के मालिकों (और बिल्लियों) के लिए 5 पूरी तरह से अच्छे विचारकुत्ते के मालिकों (और बिल्लियों) के लिए 5 पूरी तरह से अच्छे विचार
एक कॉकर स्पैनियल की देखभाल कैसे करेंएक कॉकर स्पैनियल की देखभाल कैसे करें
कॉकर, एक अद्वितीय साथीकॉकर, एक अद्वितीय साथी
» » 10 सबसे बदबूदार कुत्ते नस्लों
© 2022 TonMobis.com