मजेदार वीडियो: कुत्तों कि दूर खेतों को फेंक दिया जाता है

मजेदार वीडियो: कुत्ते कि खेतों को फेंक दिया जाता है
सीसी छवि: हारून

कुत्ते सुंदर, निविदा, मजबूत, वफादार और सुगंधित भी हो सकते हैं। क्योंकि हाँ, वे आप, आपका सबसे अच्छा दोस्त- गैसों और जो कुछ भी आता है, भरें, किसी बिंदु पर इसे बाहर आना होगा। और सच यह है कि कुत्तों की windings भयानक गंध , हालांकि कई बार हम हँसते हैं।

प्राकृतिक- dog-health-remedies.com बताता है कि पाचन तंत्र में गैसों का संचय कुत्तों में सामान्य है। अधिकांश गैस तब आते हैं जब आप पाचन के दौरान उत्पादित हवा या जीवाणु "निगलते हैं"। उस गैस का बहुत से रक्त प्रवाह में अवशोषित हो जाता है, लेकिन फिर, इसे बाहर जाने की जरूरत होती है और वह तब होता है जब कई मीटर की दूरी पर, हम महसूस करते हैं कि हमारा प्यारा कुत्ता गैसों से भरा है।

यह क्यों हो रहा है? खैर, इंसानों को गैस से भरने के समान कारणों से कम या ज्यादा। Dogchatforum.com का कहना है कि सबसे आम कारण हैं आहार की गुणवत्ता - क्योंकि कुत्ता बहुत तेज़ खाता है - कई स्टार्च कार्बोहाइड्रेट के साथ भोजन - व्यायाम की कमी और लैक्टोज असहिष्णुता भी। इन चीजों पर हमला करने की कोशिश कर, आप अपने प्यारे दोस्त से गैस की मात्रा को कम कर सकते हैं।

और सबसे मजेदार बात यह है: ऐसी दौड़ें हैं जो दूसरों की तुलना में अधिक "कार्बोनेटेड" होती हैं। सबसे सुगंधित कुत्तों के बीच रैंकिंग में Barkpost.com पाया: जर्मन शेफर्ड, मास्टिफ, बॉक्सर, लेब्राडोर कुत्ते, Doberman Pinscher, पूडल, बीगल, बोस्टन टेरियर, Shih Tzu, ल्हासा अप्सू, Griffon ब्रुसेल्स, और बुलडॉग चाउ चाउ।

लेकिन गंध और अतिरिक्त डेयरी को छोड़कर, हमें यह मानना ​​है कि कुत्तों में पेट फूलना अक्सर मजेदार होता है। अधिक जब वे स्वयं नहीं जानते कि क्या हो रहा है और कई मामलों में, वे नहीं जानते कि उन्हें क्या हमला कर रहा है, जैसा कि नीचे दिए गए वीडियो में:

इस आदमी का निर्दोष चेहरा है, लेकिन उसके गैस सबसे अधिक सुनहरे और खतरनाक हैं जिन्हें हमने देखा है (और मालिक की गंध जो उन्हें सुगंधित कर रही है)। हम नहीं जानते कि यह असली है, लेकिन यह उल्लसित है!

इस सुंदरता का मालिक है कि प्यारे पिल्ला अपने स्वयं गैस शर्मिंदा है, और अपने घर में छुपाता है जब एक निकल जाता है ... लगता है असली नहीं है, लेकिन प्रतिक्रिया है कि झूठी ध्वनि के हर दूसरे के लायक है।




इस वीडियो में, समर्पित पशु चिकित्सक इस पिल्ला की जोरदार हवा से अपने काम के "बाधित" हैं ...

यह प्यारा फ्रांसीसी बुलडॉग न केवल यह समझ में आता है कि क्या हो रहा है, बल्कि उसे अपने गैसों में से हर एक जबरदस्त झटका देता है!

और डराता की बात कर रहा, कुछ नहीं से बेहतर बाहर उनके गैस या गैसों कुत्तों के लिए भयभीत का एक अच्छा संकलन ... अच्छी बात तुम सिर्फ हंसी करने के लिए है के साथ इस अध्याय को बंद करने के लिए, किसी भी गंध के बिना।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में पाचन के छः चरणोंकुत्तों में पाचन के छः चरणों
कुत्ते में est_mago के dilatation / torsion के सिंड्रोमकुत्ते में est_mago के dilatation / torsion के सिंड्रोम
कुत्तों में पेट फूलना बंद कैसे करेंकुत्तों में पेट फूलना बंद कैसे करें
पाचन संवेदनशीलता वाले कुत्तों के लिए फ़ीड का महत्वपाचन संवेदनशीलता वाले कुत्तों के लिए फ़ीड का महत्व
कुत्तों में गैसों के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में गैसों के लिए घरेलू उपचार
10 सबसे बदबूदार कुत्ते नस्लों10 सबसे बदबूदार कुत्ते नस्लों
कुत्तों में Flatulenceकुत्तों में Flatulence
कुत्तों में गैसों से कैसे बचेंकुत्तों में गैसों से कैसे बचें
कुत्तों ने अपने मल क्यों खाए 5 कारणकुत्तों ने अपने मल क्यों खाए 5 कारण
कुत्तों और बिल्लियों में बुरी गंध से लड़ने के 13 तरीके Flatulenceकुत्तों और बिल्लियों में बुरी गंध से लड़ने के 13 तरीके Flatulence
» » मजेदार वीडियो: कुत्तों कि दूर खेतों को फेंक दिया जाता है
© 2022 TonMobis.com