एक शिह tzu भुना कैसे करें

एक शिह tzu भुना कैसे करें

शिह tzu Raia é एक एक शानदार बालों के साथ छोटे कुत्ते आमतौर पर स्वाभाविक रूप से खा लिया चोन, के रूप में आमतौर पर कुत्ते competiñón में देखा जा सकता आता है। लेकिन अगर अपने प्यारे दोस्त é घर, हमारा सुझाव है कि आप आराम के लिए अपने छोटे बाल रखने के लिए, एलम यह encíssimos और VeRoO में बहुत ताजा है। Animales.sitio2.xyz में हम voce गिनती है कैसे एक shih tzu खांसी.

अपने शिह tzu भुना करने के लिए हम आपको पहले देने की सलाह देते हैं एक अच्छा स्नान अपने प्यारे साथी में गर्म पानी के साथ। क्योंकि यह गंदगी और किसी भी मलबे को हटा देगा जो कैंची के पारित होने में बाधा डाल सकता है। इसके अलावा, यह मृत व्यक्ति द्वारा खत्म हो जाएगा जो बालों को काटने में मुश्किल कर सकता है। घर में अपने साथी को स्नान करने के तरीके के बारे में आप हमारे लेख से परामर्श ले सकते हैं, और फिर, सभी बालों को अच्छी तरह सूखने के लिए सुनिश्चित करें।

  • जबकि आपके शि टीजी के बाल सूख रहे हैं, तो जांचें मशीन जिसका उपयोग ब्लेड तेज और अच्छी स्थिति में होता है। जुड़े रहें ताकि आप पहले बर्बाद हो सकें। सोचें कि आप जितना अधिक आराम कर रहे हैं, उतना ही आसान कटिंग प्रक्रिया होगी। जब आपके कुत्ते के बाल सूखे होते हैं, अच्छी तरह से ब्रश करें किसके पास नहीं है

  • सबसे अच्छा बाल काटना आपके शिह tzu के लिए क्या जाना जाता है पिल्ला कटौती . इस प्रकार, आपके पास लंबे बाल खींचने और गर्भवती होंगे। इस प्रकार के बालों को निरंतर देखभाल की आवश्यकता होती है, हर दिन कॉम्बेड किया जाता है और यहां तक ​​कि ऊपर भी, आपके सह के लिए आरामदायक है। एक पिल्ला प्रकार के बाल कटवाने के साथ, यह बहुत ही सुंदर और बहुत छोटे बाल के साथ होगा। आपको एक चार चादर वाली मशीन का उपयोग करना होगा।

  • Colmenar के लिए बाल कटौती इसके adoráctico शिह जू, के रूप में छोटे और, एक मेज या गर्म सतह उच्च stampingície पर, उसकी छाती को कम से कम ऊपर रखा है ताकि आप इसे प्रत्यक्ष और अच्छी तरह से देख सकते हैं। अपने लेकिन जाना जाता है और, आरक्षित किया queón prEN में से कुछ के लिए देखो परीक्षा में मदद और इसे पकड़ बाल काटने, जबकि करने के लिए जानता है।




  • आपको खाना चाहिए चेहरे से बाल कटौती अपने चचेरे भाई के। अपने चेहरे के बालों को ब्रश करने के लिए, अपने कानों और आंखों से बहुत सावधान रहें। उसके लिए आगे बढ़ने और जितना संभव हो सके आराम करने के लिए, उसे शांत करने के लिए छेड़छाड़ कीजिए।

  • इसके बाद, आपको अपने शरीर के बालों को टोस्ट करना चाहिए। याद इसके विकास के सख्त द्वारा tosar अच्छा करने के लिए आपको अपनी रीढ़ की हड्डी को खाएं और मशीन को पसलियों के लिए ले जाएं। आपको पूंछ के चारों ओर और नीचे भी कटौती करनी चाहिए, इसके विकास और महान देखभाल और अपने नग्न के साथ भी। पैरों और पूंछ के संबंध में, यह थोड़ा लंबा हो सकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे एक shih tzu खांसी हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते के लिए घर का बना शैम्पू कैसे बनाया जाएकुत्ते के लिए घर का बना शैम्पू कैसे बनाया जाए
    मेरे कुत्ते के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरे कुत्ते के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    स्नान का महीना: अपने कुत्ते को स्नान करने के लिए सुझावस्नान का महीना: अपने कुत्ते को स्नान करने के लिए सुझाव
    घर पर अपने कुत्ते की सफाईघर पर अपने कुत्ते की सफाई
    घर पर अपने कुत्ते को कैसे स्नान करेंघर पर अपने कुत्ते को कैसे स्नान करें
    घर पर मेरे कुत्ते को स्नान करोघर पर मेरे कुत्ते को स्नान करो
    कुत्ते को स्नान करने के लिए सुझावकुत्ते को स्नान करने के लिए सुझाव
    एक schnauzer के बाल कटौती कैसे करेंएक schnauzer के बाल कटौती कैसे करें
    बाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकोंबाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकों
    मेरे कुत्ते के बाल का ख्याल कैसे रखेंमेरे कुत्ते के बाल का ख्याल कैसे रखें
    » » एक शिह tzu भुना कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com