कुत्ते दौड़ के बिना कितना रहता है?

कुत्ते दौड़ के बिना कितना रहता है?

एक कुत्ता हमेशा वंशावली के साथ या बिना कुत्ते होगा, लेकिन, Iquest- यह क्या है जो उन्हें अलग बनाता है? संकर जाति कुत्तों विभिन्न कारणों के लिए कुछ द्वारा बहुत अच्छा लगा रहे हैं और कुछ ने अस्वीकृत: मैं अगर चरित्र अच्छा है या नहीं ... कई सवाल कर रहे हैं अगर यह अधिक या कम बाल होगा कितना बड़ा पता नहीं होगा, पता नहीं है पता नहीं है कि हम जब हमारे पास दौड़ के बिना कुत्ता है, तो हम इस लेख में कुछ को स्पष्ट करने की कोशिश करेंगे।

ExpertoAnimal पर हम उन अज्ञातताओं के साथ आपकी सहायता करना चाहते हैं जो एक मोंगेल कुत्ते को अपनाने के दौरान उत्पन्न हो सकते हैं और सबसे अधिक बार में से एक है iquest- कुत्ते दौड़ के बिना कितना समय तक रहता है? यह कार्यालय और / या सामाजिक सभाओं में सबसे बड़े प्रश्नों में से एक है और, मेरी राय में, उत्तर देने में सबसे कठिन है, चलो देखते हैं क्यों:

आप भी रुचि ले सकते हैं: एक कुत्ता कुत्ता कितना रहता है?
सूची

एक मोन्गल कुत्ते की जीवन प्रत्याशा

यह सुनना बहुत आम है कि मोंग्रेल कुत्ते शुद्ध कुत्तों से अधिक समय तक जीवित रहते हैं। Iquest- क्या यह एक मिथक या वास्तविकता है? मेस्टिज़ो कुत्ते बेहद मजबूत हैं और पिछले कुछ वर्षों में विभिन्न पर्यावरणीय परिस्थितियों के सबसे प्रतिरोधी नमूनों का पुनरुत्पादन कर रहे हैं। ये विशेषताएं हमें यह पुष्टि करने में सक्षम बनाती हैं कि वे व्यक्ति हैं अधिक लंबे समय तक जीवित , आधा जीवन 16 से 18 साल की उम्र तक , 20 साल तक के रिकॉर्ड के साथ।

लेकिन याद रखें कि जीवन प्रत्याशा उनके जीवन शैली से बहुत जुड़ा हुआ है: एक गरीब आहार, जीवन की निम्न गुणवत्ता या स्वास्थ्य की कमी वेरिएबल्स हैं जो जीवन प्रत्याशा को प्रभावित कर सकती हैं। प्रत्येक कुत्ता अलग होता है, हम केवल दीर्घायु की गणना कर सकते हैं और कभी भी पुष्टि नहीं कर सकते कि कुत्ते कितने समय तक कागजात के साथ या बिना रहेंगे।

मोंगल कुत्ते के कुछ गुण होते हैं जो इसे अद्वितीय और अपरिवर्तनीय बनाते हैं। हम के रूप में आप मानकीकृत नस्लों पर प्रदर्शन करने की कोशिश मत "भविष्यवाणी" जा सकता है उनके व्यवहार या जीवन प्रत्याशा एक मजबूत पर्यावरण के लिए और विभिन्न स्थितियों के लिए अनुकूल करने की क्षमता के साथ बहुत बुद्धिमान जानवर हैं। यह वही नमूने हैं जो बाद में शुद्ध दौड़ में रास्ता देते थे। उत्तरार्द्ध समय में लंबे समय तक mestizos हैं और आनुवांशिक रूप से संशोधित हैं।

अंत में, उस पर प्रकाश डाला गया है समृद्धि और रक्त की विविधता संकर जाति कुत्तों की, गरीब रक्त और शुद्ध नस्ल के कुत्तों में उच्च आंतरिक प्रजनन के विपरीत, यह अधिक से अधिक लंबी उम्र और स्वास्थ्य probelmas के लिए कम जोखिम को बढ़ावा देता है।

एक मोन्गल कुत्ते की जीवन प्रत्याशा

दौड़ के बिना कुत्ते का इतिहास

Paperless कुत्ते, वंशावली या के रूप में यह "फुटपाथ और घेरा" इशारा है कि सड़क पर पैदा हुआ था अर्जेंटीना में कहा जाता है, लेकिन कुछ है कि यह विशेषता है, और परिवार से संबंधित प्रजातियां पायी जाती हैं कैनिस परिचित, तो हम जानते हैं कि यह एक कुत्ता है।




इसकी उत्पत्ति तृतीयक युग में है, भेड़िये के बीच कई पारियों का उत्पाद। यह एक यादृच्छिक क्रॉसिंग के रूप में जाना जाता था, आदमी के हस्तक्षेप के बिना इसलिए प्रजातियों की निरंतरता ही एकमात्र उद्देश्य थी। इस प्रकार कम से कम प्रतिरोधी नमूने उभर रहे थे, क्योंकि कमज़ोर या बीमारियों की मृत्यु हो गई थी, और कई बार, वे "बहुत मजबूत दौड़" को रास्ता देने के लिए पुन: पेश नहीं करते थे। यह एक प्राकृतिक क्रॉसिंग है जिसे हम अपने पूर्वजों को नहीं जानते हैं।

क्रॉस में विभिन्न रक्त मिश्रण उन्हें आनंद लेते हैं "संकर शक्ति" , हालांकि यह उन पाठकों के लिए एक कठिन शब्द जैसा प्रतीत हो सकता है जिनके पास चिकित्सा प्रशिक्षण नहीं है, यह बस है रोगों से प्रतिरोध प्रतिरोध consanguinity द्वारा विरासत में मिला। यह शुद्ध तर्क है, सबसे स्वस्थ व्यक्तियों में सबसे कमजोर या बीमारियों की तुलना में अधिक प्रजनन क्षमता और संभावनाएं पैदा होती हैं।

इतिहास सबसे अच्छा संभव तरीके से शीर्षक में दिए गए प्रश्न का उत्तर देने के लिए इन नमूनों की दीर्घायु को बेहतर ढंग से समझने में हमारी सहायता करता है।

दौड़ के बिना कुत्ते का इतिहास

दौड़ के बिना कुत्ते की विशेषताएं

मेस्टिज़ो कुत्ते, इसके अलावा, पर भरोसा नहीं करते हैं कोई नुकसान नहीं दौड़ के कुत्तों के सामने, उन्हें क्या बहुत रोचक बनाता है। सब हम आश्वस्त रहें कि का शुद्ध नस्ल के कुत्तों के साथ यह है कि वे विशेषताओं हम के लिए देखो और अभी तक कई बार हम दौड़ के लिए अपवाद को खोजने के बाद से पशु, हमारे जैसे, अद्वितीय प्राणी हैं के अधिकारी है।

हमारे जैसे, उसका स्वभाव यह आनुवंशिकी के साथ भाग में जुड़ा होगा जो बड़े पैमाने पर, पर्यावरणीय कारकों के साथ विकसित किया गया था और / या वर्तमान में विकसित हो रहा है। इन जानवरों को अलग-अलग होते हैं अगर वे सड़क पर, परिवार के घर में संतुलित वातावरण के साथ उठाए जाते हैं या अनुचित परिस्थितियों से बचाए जाते हैं। उन्हें प्यार और एक स्वस्थ वातावरण के साथ प्रदान करना बेहद वफादार और स्नेही हैं, बस उनके चेहरे खुशी प्यार वे अपने "मानव पैक" के लिए लग रहा है को समझने के लिए देखते हैं।

बदले में, जैसे कि यह पर्याप्त नहीं था, हम उन्हें विभिन्न गतिविधियों में प्रशिक्षित कर सकते हैं , साथ ही बचाव कुत्तों या थेरेपी कुत्तों जैसी सबसे आम नस्लों।

दौड़ के बिना कुत्ते की विशेषताएं

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते दौड़ के बिना कितना रहता है? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते मंडल के निचले भाग में एक कठिन गांठ बाहर आयाकुत्ते मंडल के निचले भाग में एक कठिन गांठ बाहर आया
एक कुत्ते कुत्ते कितना रहता है?एक कुत्ते कुत्ते कितना रहता है?
एक कुत्ता कितना पुराना रहता हैएक कुत्ता कितना पुराना रहता है
कुत्ता कितना पुराना है?कुत्ता कितना पुराना है?
कैसे पता चलेगा कि एक मोन्गल कुत्ता किस आकार का होगा?कैसे पता चलेगा कि एक मोन्गल कुत्ता किस आकार का होगा?
क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता है?क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता है?
एक कुत्ता कितना पुराना है?एक कुत्ता कितना पुराना है?
कुत्ते की उम्र कैसे जानें?कुत्ते की उम्र कैसे जानें?
स्पेन में कुत्ते की वंशावली कैसे प्राप्त करेंस्पेन में कुत्ते की वंशावली कैसे प्राप्त करें
क्या एक neutered कुत्ता लंबे समय तक रहता है?क्या एक neutered कुत्ता लंबे समय तक रहता है?
» » कुत्ते दौड़ के बिना कितना रहता है?
© 2022 TonMobis.com