शत्रुतापूर्ण वातावरण

कुत्तों को ढूंढना आम बात है जो अलग-अलग वातावरण में अपने व्यवहार को बदलते हैं। कुछ कुत्ते के मालिक द्विपदीय के लिए यह अधिक सहनशील हो सकता है: एक कुत्ता जो ग्रामीण इलाकों में रहता है और शहर से डरता है, पशुचिकित्सा के कार्यालय में जाकर ऐसा कुछ नहीं होगा जिसे उसे रोजाना जाना है।
दूसरी ओर, कुत्ते हैं कि, खराब सामाजिककरण या बुरे अनुभवों के कारण, कर सकते हैं TEMER सड़कों, कारों, लोगों, बारिश, कुत्तों, शोर, बच्चों, आदि में वास्तुशिल्प तत्वों जैसी चीजें
हम देखते हैं कि घर पर या मैदान के बीच में वे शांत हैं लेकिन जब वे बाहर जाते हैं और उनका सामना करना पड़ता है भय, आतंक, पालन नहीं करते हैं, वे प्रतिक्रियाशील रहे हैं, जल्दी से बचने का पट्टा खींच जाना या तोड़ने के लिए प्रयास करते हैं। यह प्रत्येक निकास पर लगातार होती है, तो डर प्रबंधन करने में असमर्थ है, जो अपने जीवन की गुणवत्ता कम हो जाएगा की एक निरंतर राज्य में ही रहेगा।
कुत्तों को अपनाया में, इन आशंकाओं पहले कुछ हफ्तों दिखाई दे सकते हैं और (नया, बहुत अधिक परिवर्तन, neofobia कर रहे हैं) यात्रियों कर रहे हैं, लेकिन यह भी हो सकता है कि इन आशंकाओं (अज्ञात, गरीब समाजीकरण के डर से, गरीब कंडीशनिंग) जारी है। दोनों मामलों में आपको बहुत सावधान रहना होगा कि उन भयों में से किसी एक को मजबूत न करें, लेकिन दूसरे मामले में हमें एक अतिरिक्त प्रयास करना होगा, जो इस प्रकार से गुजरता है:

  • उन्हें धीरे-धीरे काम करने के लिए जितना संभव हो सके डर के संपर्क में कम करें (यदि आवश्यक हो तो प्रति शहर चलने का समय कम करें)।
  • उन भयों को मजबूत न करें (पुरस्कारों के साथ देखभाल करें, उन्हें डर के कारण चिंता की स्थिति में रहने के लिए बात करें)।
  • अवरोध के मामले में कुत्ते को अन्य राज्यों में पुनर्निर्देशित करें।
  • आतंक स्थितियों से कुत्ते को हटा दें।
  • विकल्पों या विकल्पों की पेशकश करें, कुत्ते को महसूस करने से बचें।
  • कुत्ते को जो भी डरता है उसके सामने रहने के लिए मजबूर न करें (बाढ़)।
  • डर (काम दूरी, तीव्रता और जोखिम समय) का कारण बनने से थोड़ा कम परिचय दें।
यदि इस तरह का कोई शहर हमारे अंदर चिंता पैदा कर सकता है, तो हम समझते हैं कि एक सामान्य शहर इसे कुत्ते में भी उत्पन्न कर सकता है जिसका उपयोग नहीं किया जाता है।



ऐसी चीजें होंगी जो कम करने के लिए अत्यधिक जटिल हैं, उदाहरण के लिए शहर या लोग, लेकिन हमें एक प्रयास करना होगा सड़क में बिताए गए समय को कम करना या घंटों में घूमना, जिसमें कम आंदोलन हो और यदि संभव हो, तो कार में कुत्ते की सवारी करें और शहर के बजाय वहां जाने के लिए मैदान में जाएं, और फिर थोड़ा, प्रस्ताव से थोड़ा धीरे-धीरे शहरी क्षेत्रों में थोड़ा और शोर, थोड़ी अधिक यातायात और थोड़ा व्यस्त।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शहर में कुत्ते को उठा रहा हैशहर में कुत्ते को उठा रहा है
कुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययनकुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययन
मेरा कुत्ता पट्टा खींचता हैमेरा कुत्ता पट्टा खींचता है
क्या पुराने कुत्ते मज़बूत हो जाते हैं?क्या पुराने कुत्ते मज़बूत हो जाते हैं?
मैदान में कुत्ते खो गए। युक्तियाँ। Animales-perdidos.comमैदान में कुत्ते खो गए। युक्तियाँ। Animales-perdidos.com
कुत्तों में धमकाने को कैसे रोकेंकुत्तों में धमकाने को कैसे रोकें
कारों के डर से कुत्तों के लिए टिप्सकारों के डर से कुत्तों के लिए टिप्स
जब मैं उसे डांटता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता हैजब मैं उसे डांटता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता है
रवैयारवैया
पिल्ला का सामाजिककरणपिल्ला का सामाजिककरण
» » शत्रुतापूर्ण वातावरण
© 2022 TonMobis.com