चपलता, हर किसी के लिए एक खेल

कई के फायदे हैं चपलता। चाहे आप इसे अपने कुत्ते के साथ अवकाश गतिविधि के रूप में अभ्यास करें या यदि आप पहले से ही "हुक" करते हैं और परीक्षण के लिए क्लब के लिए साइन अप करते हैं, तो चपलता (अंग्रेजी में चपलता) आपके कुत्ते के साथ बहुत मजेदार तरीके से व्यायाम करने के लिए आदर्श खेलों में से एक है। उसके लिए इसके कई लाभ भी हैं: अपने कुत्ते को सामाजिक बनाने, उसे शिक्षित करने, अपनी ऊर्जा को चैनल करने, अपने बंधन को बढ़ावा देने और नियंत्रण के स्तर, आज्ञाकारिता और समझ को वास्तव में अद्वितीय बनाने के लिए यदि आप इसे एक बार कोशिश करते हैं, तो आप दोहराएंगे! यही कारण है कि उनके अनुयायियों को दुनिया भर के लाखों लोगों द्वारा गिना जाता है।

agilitywc2016

यह खेल क्या है?
कूद प्रतियोगिताओं से प्रेरित होने के नाते, इस कुत्ते के खेल (70 के दशक के मध्य में यूनाइटेड किंगडम में पैदा हुए) के परीक्षण, मूल रूप से शामिल हैं कुत्ता , एक पट्टा के बिना (और कॉलर के बिना, सुरक्षा कारणों से) और आपकी गाइड द्वारा निर्देशित मौखिक आदेश या शरीर संकेतों द्वारा, आंखों को पकड़ने वाली बाधाओं के एक सर्किट को दूर करें कम से कम समय में ट्रैक पर व्यवस्था की, वहाँ यात्रा या "मंगा" महारत के स्तर से सभी प्रतिभागियों कि encuentren- और यह भी सबसे कम दंड के साथ (त्रुटियों के लिए अग्रिम में न्यायाधीश द्वारा निर्धारित करने के लिए एक अधिक से अधिक समय है , दोष, refusals ...)।

उनकी मार्गदर्शिका उनके साथ चल रही है लेकिन उसे छूने में असमर्थ है और उसे प्रोत्साहित करती है और इंगित करती है। यह अपने अविश्वसनीय आकर्षण में से एक है: परिशुद्धता को जोड़ती है निष्पादन में चरम और प्रत्येक बाधा के स्वच्छ और सही निकासी के साथ तेज़ गति , समय परीक्षण - इसलिए गाइड और उसके कुत्ते दोनों को असाधारण रूप से मिश्रित किया जाना चाहिए।

यदि आपने कोई परीक्षण लाइव या ऑनलाइन देखा है, तो ध्यान दें कि कुत्ते की भावना और इसकी मार्गदर्शिका ऐसी है कि, जब समाप्त हो जाए, तो कुत्ता सचमुच अपनी मार्गदर्शिका की बाहों में कूदता है और "गले लगाता है।"

04-टिटैनियम प्रो 600X120

न्यायाधीशों द्वारा डिजाइन किए गए ट्रैक बनाने वाली कुछ बाधाएं हैं: बढ़ाना, झूला , गैगवे , तालिका , स्लैलम ध्रुवों , बाड़ , सुरंगों , विभिन्न कूद बाधाओं , पहिया ..., जो कभी कुत्ते को थोड़ा सा खतरा नहीं बना सकता है।

कुत्ते-गाइड टंडेम में "मशीनीकरण" या यादों के किसी भी प्रभाव से बचने के लिए मार्गों को लगातार संशोधित किया जाता है। इस तरह से "नवीनता", "खेल" घटक और हर समय उत्तेजना से पहले एकाग्रता को बनाए रखने की मांग की जाती है।

पर्यटन,, रिक्त स्थान (आउटडोर या इनडोर मंडप) में आयोजन किया जाता है 24 mx की एक न्यूनतम क्षेत्र 40 मीटर, ट्रैक उसमें स्थापित छोटे से अधिक 20 mx 40 मीटर नहीं हो सकता है होना आवश्यक है जो हालांकि सिफारिश की है यह 30 एमएक्स 40 मीटर है। परीक्षण के पाठ्यक्रम की लंबाई 100 और 200 मीटर होगी। कुत्ता, श्रेणी है जिसमें आप भाग लेने के आधार पर, आप 15 और 22 के बीच बाधाओं सहेजना होगा। प्रत्येक बाधा गलत तरीके से प्रदर्शन एक जुर्माना है निपुणता कुंजी है!

सभी कुत्तों के लिए, सभी लोगों के लिए।
एक कुत्ता, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसकी नस्ल, क्रॉसिंग या आकार, इस अविश्वसनीय खेल का अभ्यास करने के लिए उपयुक्त है, एक बार जब पशुचिकित्सा ने इसे पूरी तरह से जांच लिया है, तो हमें अधिकृत करता है और जिसका आकार इस प्रकार के प्रयास की अनुमति देता है। आधिकारिक परीक्षणों में भाग लेने की न्यूनतम आयु अठारह महीने है, क्योंकि कुत्ते ने अपना शारीरिक विकास पूरा होने तक प्रतीक्षा करने की सलाह दी है और कुत्ते पहले से ही एक वर्ष तक पहुंचने पर अभ्यास शुरू करने की सिफारिश की जाती है। यह मूल रूप से कुत्ते के लिए मज़ेदार बनाने, सकारात्मक अनुभव के माध्यम से सीखने और एक साथ आनंद लेने के लिए डिज़ाइन की गई एक गतिविधि है। यह कभी भी उसके लिए या एक नकारात्मक अनुभव के लिए एक लगाव का प्रतिनिधित्व नहीं करना चाहिए।

उन कुत्तों में भाग नहीं ले सकते जो आक्रामकता का कोई संकेत दिखाते हैं (यदि आप सभी कुत्तों को देखते हैं "agilitistas" सुपर हैं मिलनसार , हंसमुख और बहुत स्नेही), किसी भी प्रकार की चोट या चोट या गर्भवती महिलाओं के साथ बीमार। आपका कल्याण और सुरक्षा पहले आती है . गर्मी में मादाएं तब तक भाग ले सकती हैं जब तक वे अलग रहें और आखिरी स्थिति में कार्य करें।




आकार कोई फर्क नहीं पड़ता:
आदेश है कि सभी कुत्तों, उनके आकार की परवाह किए बिना, इस रोमांचक खेल का अभ्यास कर सकते हैं, वहाँ तीन अलग-अलग श्रेणियों केवल जब बाधाओं अलग-अलग ऊंचाइयों पर रखा जाता है ताकि कुत्ते, उन्हें बचा सकता है जाना है, अंकन और अनुसार कूद कर रहे हैं इसके आकार के लिए।

"मिनी" (छोटा): सूखने वालों पर 35 सेमी से कम कुत्ते।
"मिडी" (मध्यम): कुत्तों पर 35 - 43 सेमी ऊंचाई वाले कुत्तों।
"मानक" (बड़ा): कुत्तों पर 43 सेमी या उससे अधिक ऊंचाई वाले कुत्तों।

स्पेन, एक देश "प्रशंसक"gility:
हम 2016 विश्व चैंपियनशिप आयोजित करते हैं

हमारे देश में कुत्ते के साथ उस खेल के हजारों अनुयायियों, चिकित्सकों और प्रशंसकों हैं। यही कारण है कि हमारे पास बड़ी संख्या में क्लब हैं जहां हम अभ्यास कर सकते हैंgility हमारे भूगोल में वितरित। पिछले साल इस खेल के फॉलो-अप का विचार पाने के लिए, इस विशेषता के 465 आधिकारिक परीक्षण (आरएससीई) आयोजित किए गए थे।

यदि आप इस खेल के बारे में और अधिक जानने के शुरुआती के लिए कक्षाएं लेने के लिए और अपने कुत्ते और अन्य जो अपने ही कुत्ते शौक के साथ मज़ा आ रहा शुरू करना चाहते हैं, तो आप स्पेनिश रॉयल कुत्ते सोसायटी की वेबसाइट (RSCE) पर क्लब की सूची संपर्क कर सकते हैं अपने अनुभाग में इस अनुशासन के लिए समर्पित deportiva.bit.ly/2bVqKlh

में ज़रागोज़ा के 22 से 25 इस महीने, रॉयल कैनाइन सोसाइटी ऑफ स्पेन द्वारा आयोजित और एआरओएन द्वारा प्रायोजित, सबसे बड़ी अंतरराष्ट्रीय कुत्ते घटनाओं में से एक आयोजित किया जाएगा: विश्व चैम्पियनशिप चपलता , जिसमें दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कुत्ते (लगभग पांच सौ), और उनके गाइड (चालीस-दो अलग-अलग देशों से), इस प्रतिष्ठित विश्व खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे यदि आप कर सकते हैं, इसे याद मत करो!

https://agilitywc2016.com/
https://es-es.facebook.com/agilityworldchampionship2016/

अपने कुत्ते के स्वास्थ्य और कल्याण को बनाए रखने में मदद के लिए ARION उत्पादों क्या कर सकते हैं यह जानने के लिए हमसे संपर्क करें.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों, आईपीओ के साथ काम प्रशिक्षण और रक्षाकुत्तों, आईपीओ के साथ काम प्रशिक्षण और रक्षा
5 सबसे अति सक्रिय कुत्ते नस्लों | उन्हें नियंत्रित करने के लिए 5 युक्तियाँ5 सबसे अति सक्रिय कुत्ते नस्लों | उन्हें नियंत्रित करने के लिए 5 युक्तियाँ
Girona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लबGirona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लब
चपलता के लिए एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसेचपलता के लिए एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
चपलता कुत्ते पोषण में पांच सबसे लगातार गलतियोंचपलता कुत्ते पोषण में पांच सबसे लगातार गलतियों
कुत्ते चपलताकुत्ते चपलता
चपलता। कुत्तों के लिए बाधा खेलचपलता। कुत्तों के लिए बाधा खेल
एक अंग्रेजी बैल टेरियर के लिए व्यायामएक अंग्रेजी बैल टेरियर के लिए व्यायाम
चपलता: अपने कुत्ते के साथ खेल और मज़ाचपलता: अपने कुत्ते के साथ खेल और मज़ा
मैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लबमैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लब
» » चपलता, हर किसी के लिए एक खेल
© 2022 TonMobis.com