कुत्ता हमारे बाद खाएगा

#mitosyrealidades

एक और युक्ति जो कई चीजों को मिश्रित करती है:

"कुत्ता अपने कटोरे में खाएगा, पहले कभी नहीं और न ही उसी समय हम खाएंगे। प्रकृति में, नेता खाने वाला पहला व्यक्ति होता है, और शेष समूह तब तक प्रतीक्षा करता है जब तक वह संतुष्ट न हो जाए। इसके अलावा, हम उसे अपनी नाक को मेज पर नहीं डाल देंगे या जो हमारे भोजन के करीब आता है। "

इन सिद्धांतों को भेड़िये के अध्ययन से प्राप्त किया गया था, लेकिन यह पता चला है कि जो लोग स्वतंत्रता में भेड़िया पैक का अध्ययन करते हैं, वे कहते हैं कि जब भोजन बहुत दुर्लभ होता है, तो पहले (जंगली में) खाने वाले पहले पिल्ले होते हैं। यदि शिकार बड़ा है, तो वे सभी एक बार खाते हैं। लेकिन मनुष्यों के साथ घर में रहने वाले पालतू कुत्तों के साथ स्वतंत्रता में भेड़ियों की तुलना करने के लिए पर्याप्त है।




दूसरी तरफ, अगर हमारे पास एक पिल्ला है जो दिन में 4 बार खाता है, तो हम कैसे करते हैं अगर हम केवल 3 भोजन खाते हैं?

उन सभी घरों में से एक हिस्सा जहां घर पर भोजन होता है, हम उसी स्थिति में हैं जहां प्रकृति में आपको इसे पाने के लिए शिकार करना है और यह प्रचुर मात्रा में या इसे प्राप्त करना आसान नहीं हो सकता है? क्या पैक के अल्फा खाने और खाने के लिए सामान्य है, जबकि बाकी के झुंड इंतजार कर रहे हैं और चुपचाप इसे खाने के लिए इंतजार कर रहे हैं?

जब भी संभव हो, उसे एक ही समय में भोजन राशन देना महत्वपूर्ण बात है। आप मेज पर हमें भीख माँग कुत्ता नहीं करना चाहते हैं हम सिखाना नहीं करना चाहिए जब आप खा रहे हैं या टेबल गिरावट उपहार भोजन प्राप्त कर सकते हैं, अगर हम चाहते हैं हमारे भोजन दृष्टिकोण सबसे अच्छा है उन्हें पहुंच के भीतर और निश्चित रूप से छोड़ने के लिए नहीं , अगर हम आपको खाने के दौरान परेशान नहीं करना चाहते हैं, तो उसे किसी चीज़ के साथ व्यस्त रखना या उसे किसी अन्य कमरे में रहने के लिए सबसे अच्छा है।

जब एक कुत्ता सीखता है कि मेज पर कुछ हासिल नहीं किया जाता है, तो वह कोशिश करना बंद कर देगा। इसके विपरीत, अगर समय-समय पर उन्हें "इनाम" मिलता है तो वह इसकी तलाश जारी रखेंगे। यह "प्रभुत्व" का मामला नहीं है, यह भूख की बात है, भोजन के लिए स्वाद और इसे प्राप्त करने की संभावना है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शेर की भोजनशेर की भोजन
सांप खिला रहा हैसांप खिला रहा है
कुत्तों में पाचन समस्याएंकुत्तों में पाचन समस्याएं
अपने कुत्ते का सम्मान प्राप्त करेंअपने कुत्ते का सम्मान प्राप्त करें
भोजन हमें कुत्तों के करीब लायाभोजन हमें कुत्तों के करीब लाया
मेरा कुत्ता प्रभावशाली हैमेरा कुत्ता प्रभावशाली है
भेड़ियों और कुत्तों के बीच मतभेदभेड़ियों और कुत्तों के बीच मतभेद
परिवार में कुत्ते का पदानुक्रमपरिवार में कुत्ते का पदानुक्रम
मनुष्यों के कुत्ते कब से हैं?मनुष्यों के कुत्ते कब से हैं?
क्या कुत्ता भेड़िया से उतरता है?क्या कुत्ता भेड़िया से उतरता है?
» » कुत्ता हमारे बाद खाएगा
© 2022 TonMobis.com