अरोमाथेरेपी आवश्यक तेल: जीवन को स्वस्थ, खुश और अधिक आराम से बनाते हैं




ज्यादातर लोग आज बहुत तनावपूर्ण जीवन जीते हैं। काम, बच्चों और सरल अस्तित्व के दिन के दिन सुरक्षा के लिए चिंता अक्सर शरीर और आत्मा में होती है। तनाव और तनाव से संबंधित बीमारियां दवाओं और तनाव में वृद्धि कर रही हैं जो समस्या को हल करने में मदद करनी चाहिए अक्सर अन्य समस्याओं को खराब बनाते हैं। शायद यही कारण है कि अधिक से अधिक लोग तनाव से छुटकारा पाने और अन्य समस्याओं को हल करने में मदद के लिए प्राकृतिक चिकित्सा में बदल रहे हैं। अधिक से अधिक लोग अरोमाथेरेपी के कई आवश्यक तेलों के उपचार लाभ की खोज कर रहे हैं। अरोमाथेरेपी आवश्यक तेल क्या हैं और यह कैसे काम करता है?

Aromatherapy कुछ संस्कृतियों से, दर्द को दूर प्रतिरक्षा प्रणाली में सुधार, अपने मन और संज्ञानात्मक समारोह को बढ़ावा देने में सुधार के लिए हजारों वर्षों से चीनी की तरह इस्तेमाल किया गया है,। Aromatherapy छाल से प्राकृतिक तेलों का उपयोग करता है, तनों, पत्तियों और स्थिति की एक किस्म को राहत देने और इन तेलों की खुशबू साँस लेने बना सकते हैं या त्वचा अवशोषण के लिए पौधों और फूलों की जड़ों। कुछ तेल जो कुछ कार्यों को पूरा करते हैं। उदाहरण के लिए, साइट्रोनला तेल एक कीट प्रतिरोधी के रूप में बहुत अच्छी तरह से काम करता है। आप या मोमबत्ती या धूप से युक्त तेल जला एक कीट से बचाने वाली क्रीम त्वचा के रूप में उपयोग और मच्छरों repels कर सकते हैं। साइट्रस आवश्यक तेल मक्खियों को रखने में भी मदद करेंगे। लैवेंडर, गुलाब और चंदन के रूप में अन्य तेल तनाव से राहत और आराम से मदद करते हैं। अन्य आवश्यक तेलों के साथ इन आवश्यक तेलों aromatherapy के एक या अधिक के संयोजन को आराम और मांसपेशी तनाव है कि बेहतर सो सकते हैं को राहत देने में मदद। अन्य आवश्यक तेलों aromatherapy जब तुम उदास लग रहा है अपने मूड लिफ्ट करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता, थकान को राहत देने और आप भलाई की एक सामान्य समझ दे। Aromatherapy आवश्यक तेलों आप ज्यादा रोमांटिक लग रहा है और अपने दर्द को दूर कर रही सहित, स्वास्थ्य लाभ के सभी प्रकार की पेशकश करने मोमबत्ती, धूप, मालिश तेल में और अपने बाथरूम में इस्तेमाल किया जा सकता है। Aromatherapy आवश्यक तेलों aromatherapy के लिए आवश्यक तेलों का नया प्रयोग नहीं है कंपनी के लिए नया नहीं है। साबुन और खुशबू निर्माताओं लंबे जाना जाता है कि आवश्यक तेलों का सही संयोजन लोग आराम करने के लिए मदद मिलेगी, शुष्क त्वचा को चंगा, लोगों को और अधिक सतर्क और सुरक्षित महसूस करते हैं, विपरीत लिंग के सदस्यों को आकर्षित करने। जो लोग सुगंधित मोमबत्तियां चुनते हैं, तो अनजाने में यह करना क्योंकि aromatherapy मोमबत्ती में आवश्यक तेलों आराम या एक दिनभर के काम के बाद उन्हें उत्साहित किया जाता है। वे तनाव या थकान को राहत देने या उनकी स्थिति पूरी तरह से अनजान है कि वे मन कर रहे हैं तरक्की करने के लिए प्राकृतिक चिकित्सा के उपयोग करने के लिए चुना है। विभिन्न आवश्यक तेलों के बारे में जानें और वे क्या, मामूली दर्द को राहत देने के सीने जमाव को राहत देने के लिए जब आप एक ठंडा करने के लिए साधन उपलब्ध कराने के कीड़े के काटने और त्वचा की मामूली irritations का इलाज करने में सक्षम होने के लिए उपयोग किया जाता है , आपके मनोदशा में सुधार करता है, आपके दिमाग को आराम देता है और शरीर आपको ऊर्जा देगा और आपको अधिक स्पष्ट रूप से सोचने में मदद करेगा। संक्षेप में, अरोमा थेरेपी की आवश्यक तेलों सबसे बहुमुखी और उपयोगी प्राकृतिक आप स्वस्थ, खुशहाल और हमारे दैनिक जीवन में अधिक आराम बनाने के लिए इस्तेमाल उपचारों में से एक है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आवश्यक तेल के साथ प्रकृति का स्वाद प्राप्त करेंआवश्यक तेल के साथ प्रकृति का स्वाद प्राप्त करें
अरोमाथेरेपी कैरियर तेल के विभिन्न प्रकार क्या हैं?अरोमाथेरेपी कैरियर तेल के विभिन्न प्रकार क्या हैं?
इतिहास में अरोमाथेरेपीइतिहास में अरोमाथेरेपी
आवश्यक तेलआवश्यक तेल
आध्यात्मिक और स्वास्थ्य अरोमाथेरेपीआध्यात्मिक और स्वास्थ्य अरोमाथेरेपी
अरोमाथेरेपी के स्वास्थ्य के लिए लाभअरोमाथेरेपी के स्वास्थ्य के लिए लाभ
आभा को साफ करने के लिए अरोमाथेरेपी आवश्यक तेलों का उपयोगआभा को साफ करने के लिए अरोमाथेरेपी आवश्यक तेलों का उपयोग
अरोमाथेरेपी तेल: प्रकृति की चिकित्सा शक्तिअरोमाथेरेपी तेल: प्रकृति की चिकित्सा शक्ति
अरोमाथेरेपी के लाभ - चिकित्सकीय ग्रेड आवश्यक तेलों का उपयोग आपके लिए क्या कर सकता हैअरोमाथेरेपी के लाभ - चिकित्सकीय ग्रेड आवश्यक तेलों का उपयोग आपके लिए क्या कर सकता है
धुंध अरोमाथेरेपी के उपयोग क्या हैं?धुंध अरोमाथेरेपी के उपयोग क्या हैं?
» » अरोमाथेरेपी आवश्यक तेल: जीवन को स्वस्थ, खुश और अधिक आराम से बनाते हैं
© 2022 TonMobis.com