कुत्ते की गंध को उत्तेजित कैसे करें?

कुत्ते की गंध को उत्तेजित कैसे करें?

कंसोल, एलेम मानव की सबसे अच्छी दोस्त, सोपामोसोस की नाक से तेज की प्रसिद्धि दिखाएगा। लेकिन, सभी क्षमताओं की तरह, उसे हमेशा सुधारने के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए। जानना चाहते हैं कैसे गंध की भावना को उत्तेजित करने के लिए

? इस UmComo लेख पर एक नज़र डालें और इन चार पैर वाले दोस्तों के बारे में और जानें।

  • अपने कुत्ते की गंध क्यों सुधारें?

यह गंध की भावना के माध्यम से है कि व्यक्ति के पास पर्यावरण की बेहतर भावना है जहां वह रहता है। चीजों की गंध की अनुमति देता है explorañón और चीजों की पहचान उसके चारों ओर गंध की भावना और पहली भावना जो कि कॉन में विकसित होती है, सबसे विकसित होने में से एक है। उदाहरण के लिए, अनपैस्टर अलेमन, दो सौ मिलियन से अधिक घर्षण रिसेप्टर्स हैं, जिससे उन्हें गंध की बारीकियों का एहसास हो जाता है, जो एक इंसान द्वारा अनजान होते हैं, औसतन, इन हजारों रिसेप्टर्स के पास।

कुत्ते होने के कारण दिन में कुछ महत्वपूर्ण हो जाता है। उनके मित्र के लिए एक खोजकर्ता के रूप में अपनी क्षमता विकसित करने के लिए उनके लिए प्रोत्साहित करना हमेशा उन चीजों की सूची बढ़ाने के अलावा होता है जिन्हें वह केवल गंध से जानता है।

अपने कुत्ते की गंध क्यों सुधारें?
  • कुत्ते की गंध को उत्तेजित कैसे करें?

    अपने पालतू जानवरों के लिए विभिन्न स्नैक्स खरीदें और, उसे एक निश्चित समय के लिए गंध करने की अनुमति देने के बाद, विभिन्न स्थानों में छिपाएं, और देखें कि कुत्ता उसे कब तक ले जाता है। धीरे-धीरे इस परीक्षा की कठिनाई में वृद्धि करें, खासकर यदि आपके कोक्सीक्स को गंध के लिए बहुत उत्तेजना की आवश्यकता है।

    जब भी यह आपके साथी के साथ चल रहा है, उसे सब कुछ गंध दो और रास्ते में जगहें।

  • कब नहीं करना है?




    शरीर में गंध हमेशा उत्तेजित होनी चाहिए, लेकिन सुरक्षा की भी देखभाल करना महत्वपूर्ण है। अपने दोस्त को प्रशिक्षित करने के लिए स्नैक्स खरीदते समय, सुनिश्चित करें कि आप उस विशेष भोजन के लिए उसे आकर्षित कर रहे हैं, उसके मामले में, उसके पास कुछ ऐसा देखने की इच्छा नहीं होगी जो वह चाहता है। इसके अलावा, केवल उस भोजन को खरीदें जो आपके पति / पत्नी खा सकता है, सैंडविच से परहेज उदाहरण के लिए, अतिरिक्त डाई के साथ। और, खत्म करने के लिए, मैंने कोआ के बार को बहुत अधिक मजबूर कर दिया। एक छोटे कुत्ते के साथ एक कुत्ते, जैसे कि पाग की तरह, जर्मन चरवाहे की तुलना में गंध की कम विकसित भावना होती है, और इसे बदलने के लिए कोई प्रशिक्षण नहीं होता है। अपने दोस्त के साथ चिंतित हो, संकेत के बिना उत्तेजित करें और यह अभ्यास केवल लाभ उठाएगा।

    निम्नलिखित लेख भी देखें:

  • मेरे कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
  • कैसे मेरे कुत्ते को कम करने के लिए
  • मेरे कुत्ते को कैसे चलना है
  • कब नहीं करना है?
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते की गंध को उत्तेजित कैसे करें? हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    क्या कुत्ते लोगों के डर को गंध करते हैं?क्या कुत्ते लोगों के डर को गंध करते हैं?
    कुत्तों की गंध मनुष्यों की हैकुत्तों की गंध मनुष्यों की है
    कुत्ते मानव अकेलापन को कम करते हैंकुत्ते मानव अकेलापन को कम करते हैं
    कुत्ते के स्पर्श की भावनाकुत्ते के स्पर्श की भावना
    से सावधान रहें! कुत्तों की इंद्रियों के बारे में मिथक और सत्यसे सावधान रहें! कुत्तों की इंद्रियों के बारे में मिथक और सत्य
    कुत्तों की पांच इंद्रियांकुत्तों की पांच इंद्रियां
    कुत्ते की गंध की भावनाकुत्ते की गंध की भावना
    कुत्ते को दर्पण में पहचाना जाता हैकुत्ते को दर्पण में पहचाना जाता है
    कुत्तों के लिए घर घर्षण खेलकुत्तों के लिए घर घर्षण खेल
    कुत्तों के बारे में जीवन और संवेदनशील जिज्ञासाकुत्तों के बारे में जीवन और संवेदनशील जिज्ञासा
    » » कुत्ते की गंध को उत्तेजित कैसे करें?
    © 2022 TonMobis.com