कुत्तों की गंध मनुष्यों की है

कुत्तों की गंध मनुष्यों की वीआरएस

गंध और सुनवाई की अद्भुत भावना के कारण कुत्ते किसी अन्य पालतू जानवर से ऊपर खड़े हो जाते हैं। दोनों दो मुख्य विशेषताएं हैं और सभी कुत्तों में आवश्यक हैं, गुण जो मनुष्य से ऊपर खड़े हैं, क्योंकि उनके लिए धन्यवाद हमारी सीमाओं से परे संवेदनाओं को समझ सकते हैं।

प्रजातियों के बीच सबसे बड़ा अंतर वास्तव में घुलनशील acuity में, जहां लोगों के लिए यह भावना किसी भी अन्य के रूप में महत्वपूर्ण है, कुत्तों के विपरीत जो उस पर निर्भर करता है।

मतभेद साधारण तार्किक अवधारणाओं से काफी दूर हैं। वे इस तरह के एक बहुत व्यापक नाक गुहा के रूप में आनुवंशिक और ergonomic अवधारणाओं, हस्तक्षेप और एक छोटे से अधिक में जाने पर pronunciada-, बताते हैं कि प्रमुख अनुपात के कुत्तों क्षेत्रों में से मस्तिष्क में मौजूद का अध्ययन करता है - मानव में की तुलना में अधिक, क्षेत्रों है कि वे गंध द्वारा एकत्र की गई जानकारी को संसाधित करने के प्रभारी हैं।




वैज्ञानिक शब्दावली में हम हमें के रूप में "Microsmáticos" और हमारे चार पैरों वाला मित्र परिभाषित "Macrosmáticos" दो शब्दों मतभेद है कि नाक गुहा के स्तर पर झूठ की चर्चा करते हुए कहा जाता है, एक साथ पार्टियों के साथ कि गंध से आने वाली जानकारी को प्रोसेस करके मस्तिष्क में सक्रिय करें।

कुत्तों की गंध में कोई प्रतिद्वंद्वी नहीं है:

उदाहरण के लिए आदमी को लें, उसके नाक के अंदर औसतन 5 मिलियन घर्षण कोशिकाएं हैं, सभी 500 वर्ग मिलीमीटर के क्षेत्र पर कब्जा करते हैं।

कुत्तों के लिए, उनके पास औसतन 220 मिलियन घर्षण कोशिकाएं हैं! एक अतिरंजित अंतर। जिसका मतलब है कि कुत्तों में घूमने की क्षमता दस लाख से अधिक बार मनुष्यों से अधिक है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
भोजन हमें कुत्तों के करीब लायाभोजन हमें कुत्तों के करीब लाया
क्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैंक्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैं
भेड़ियों और कुत्तों के बीच मतभेदभेड़ियों और कुत्तों के बीच मतभेद
कुत्ते का दिमाग उसके मालिक को देखता है जब यह काम करता है।कुत्ते का दिमाग उसके मालिक को देखता है जब यह काम करता है।
क्या कुत्ते आपदाओं की भविष्यवाणी करते हैं?क्या कुत्ते आपदाओं की भविष्यवाणी करते हैं?
कुत्ते ईर्ष्या महसूस करते हैंकुत्ते ईर्ष्या महसूस करते हैं
कुत्ते के स्पर्श की भावनाकुत्ते के स्पर्श की भावना
एक अध्ययन से पता चलता है कि कुत्ते हमारे बारे में क्या सोचते हैंएक अध्ययन से पता चलता है कि कुत्ते हमारे बारे में क्या सोचते हैं
कुत्ते की गंध की भावनाकुत्ते की गंध की भावना
क्या कुत्ते मनुष्यों को समझते हैं?क्या कुत्ते मनुष्यों को समझते हैं?
» » कुत्तों की गंध मनुष्यों की है
© 2022 TonMobis.com