मेरे कुत्ते की त्वचा रोग का इलाज कैसे करें

मेरे कुत्ते की त्वचा रोग का इलाज कैसे करें

você देखता dermatitisque quesu कुत्ते सफेद है गेंदों दिखाई रूप में यदि वे रूसी थे, जो अक्सर conéncia conA है और, गठबंधन मीटर है कि असहज और गुस्सा आता है, पता है के रूप में यह लक्षणों से छुटकारा पाने की कोशिश की? animales.sitio2.xyz você में सिय्योन पर इन सुझावों को लक्षित करना चाहते हैं अपने कुत्ते की त्वचा रोग का इलाज कैसे करें।

Você को पता लगाना है कि वह क्यों गड़बड़ हो जाता है, उसके लिए, ध्यान रखें आपका कुत्ता जहां वह खेलता है, वह कैसे और कहाँ जाता है जब आप उसे सड़क पर बाहर जाने देते हैं। अपने कुत्ते को ध्यान से देखें, खाने वाले व्यक्ति पर ध्यान दें। यदि आपके पास fleas है, तो यह संभव है कि आप उनके लिए एलर्जी हो। यदि आप fleas के लिए एलर्जी हैं, तो आपको पशु चिकित्सक के मूल्यांकन के साथ जांच करनी चाहिए, और यदि ऐसा है, तो उपयुक्त उपचार उचित है।

  • चलो देखते हैं कि सीओएन ने किया था या नहीं कोई घाव नहीं क्योंकि वह संक्रमित करने में सक्षम होगा। यदि आप संक्रमित हैं, तो एंटीबायोटिक्स प्राप्त करने के लिए इसे पशुचिकित्सा में ले जाएं।

  • यदि आपका कुत्ता इसमें बहुत समय बिताता है उद्यान या कहीं कहीं आपके घर के बाहर, सीजन को परेशान करने के कारण कुछ भी नहीं देखने के लिए। ध्यान रखें कि यह आमतौर पर कहीं भी रहता है। अगर आपके कुत्ते के पास है जिल्द की सूजन इससे बचें कि बगीचे में सुधार करने के लिए आप लंबे समय तक रहें।

  • बदलने पर विचार करें उसके लिए ríóel करने के लिए। कभी-कभी त्वचा की सूजन पोषक तत्वों में गरीबों के कारण हो सकती है। पेना अपने पशुचिकित्सा को अपने कुत्ते को बेहतर सॉस में मदद करने के लिए पूर्ण किडनी की सिफारिश करने की सलाह देते हैं।




  • अपने कुत्ते को स्नान करो अक्सर, इस तरह आप सभी गंदगी मुक्त करने में सक्षम हो जाएगा। एक त्वचा का उपयोग करें जो उसकी त्वचा के लिए उपयुक्त है, इसकी देखभाल करने और इसकी रक्षा करने के लिए।

  • ज़ीयन उपर्युक्त कारणों में से कोई नहीं है, अपने कुत्ते को पशु चिकित्सक के पास ले जाएं ताकि यह पता चल सके कि त्वचा की सूजन हो सकती है और संभावना से इंकार कर सकता है कुछ वायरस . यदि आपका कुत्ता वायरस प्रस्तुत करता है, तो पशुचिकित्सक उसके लिए सबसे अच्छा उपचार निर्धारित करने का प्रभारी होगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते की त्वचा रोग का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में खुजलीकुत्तों में खुजली
    कुत्तों में सूखी त्वचा का इलाज कैसे करेंकुत्तों में सूखी त्वचा का इलाज कैसे करें
    मेरे कुत्ते को कैसे ढूंढेंमेरे कुत्ते को कैसे ढूंढें
    अपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसेअपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
    कुत्तों में डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करेंकुत्तों में डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करें
    डर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करेंडर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करें
    कुत्तों के लिए प्राथमिक चिकित्सा युक्तियाँकुत्तों के लिए प्राथमिक चिकित्सा युक्तियाँ
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते की अंगूठी है? लक्षण और उपचारकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते की अंगूठी है? लक्षण और उपचार
    घरेलू उपचार के साथ कुत्तों में इसका इलाज कैसे करेंघरेलू उपचार के साथ कुत्तों में इसका इलाज कैसे करें
    कैसे पता चले कि एक कुत्ते के fleas हैकैसे पता चले कि एक कुत्ते के fleas है
    » » मेरे कुत्ते की त्वचा रोग का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com