क्या कुत्ता अच्छा व्यवहार करता है?

क्या कुत्ता अच्छा व्यवहार करता है?

iquest- कुत्ते के व्यवहार अच्छे हैं ? iquest- हम उन्हें कितनी बार दे सकते हैं? iquest- इन उपहारों के साथ इनाम देना सर्वोत्तम शिक्षण विधि है?

निश्चित रूप से आप सवाल पूछा है कि आप कई बार कैसे कर रहे हैं और जानते हैं कि शिक्षित करने के लिए, फ़ीड और अपने कुत्ते की देखभाल का सबसे अच्छा तरीका उनके व्यवहार और उनकी जरूरतों को सूचित किया जाता है, कि कारण के लिए, ExpertoAnimal में हम इन सवालों को हल करने के लिए जा रहे हैं जानें कि आप अपने कुत्ते को क्या दे रहे हैं और आपको इसे कैसे करना चाहिए।

यह जानने के लिए पढ़ना जारी रखें कि कुत्तों के लिए व्यवहार अच्छे हैं या नहीं।

आपको भी रुचि हो सकती है: क्या टेनिस गेंद कुत्तों के लिए अच्छी है?
सूची

प्रस्ताव आपके कुत्ते को व्यवहार करता है

बाजार में आपको मिठाई मिल जाएगी और स्नैक्स बहुत विविध: कठिन, मुलायम, मांस, चिकन, जैविक आदि अपने कुत्ते के लिए, इन छोटे स्नैक्स खाने से एक खुशी होती है।

सामान्य रूप से अपने कुत्ते को व्यवहार की पेशकश करना बुरा नहीं है , इसके विपरीत, यह स्नेह और समझ का संकेत है। बेशक, अगर हम मोटापे के साथ पालतू जानवर के बारे में बात करते हैं तो उनमें से अधिक एक समस्या हो सकती है। इस तरह की समस्या के साथ आप अपने कुत्ते को भौतिक पुरस्कारों जैसे कि सहवास के साथ-साथ मौखिक "आईईएक्सक्ल-बहुत अच्छा" के साथ शिक्षित करने का प्रयास कर सकते हैं।

प्रस्ताव आपके कुत्ते को व्यवहार करता है

आपकी शिक्षा के लिए एक उपयुक्त विकल्प

यदि आपने कुत्ते को अपनाने का फैसला किया है या यह अभी भी बहुत छोटा है और आपको अनदेखा करता है, तो व्यवहार एक हैं आपका ध्यान पाने के लिए सही उपकरण.




बुनियादी आदेशों के अभ्यास के दौरान आपको कैंडी की थोड़ी मात्रा की पेशकश करनी चाहिए, भले ही यह एक बड़ा कुत्ता हो। बाद में जब आप उन्नत ऑर्डर का अभ्यास करते हैं तो आप पुरस्कारों की मात्रा को कम कर देंगे क्योंकि कुत्ते आपके सुझावों के लिए अधिक चुस्त रूप से प्रतिक्रिया देगा।

किसी भी मामले में, आदर्श यह है कि सीखने की प्रक्रिया के दौरान कुत्ते को लालसा को लालसा के अलावा कुछ और ढूंढो , इसके लिए यह आवश्यक है कि हम उसके साथ खिलौना लें, उसे बधाई दें और उससे परे कनेक्शन बनाएं। पुरस्कार हम, आपका दोस्त, साथी और वफादार दोस्त है। समय बीतने के साथ आप देखेंगे कि आपको कुछ बुनियादी आदेश करने के लिए बहुतायत में भोजन की आवश्यकता नहीं है, केवल आपका प्यार पर्याप्त होगा।

आपकी शिक्षा के लिए एक उपयुक्त विकल्प

मिठाई के घटकों की जांच करें

ExpertoAnimal से हम हमेशा उत्पादों आप अपने पालतू और कभी कभी देने जा रहे हैं की जाँच करने के, हालांकि नहीं इसे स्वीकार करना चाहते हैं आपको सलाह, दुकानों में वहाँ उत्पादों है कि हड्डी ज़ीन के रूप में पूरी तरह से उपयुक्त नहीं हैं कर रहे हैं।

पता लगाएं और अपने कुत्ते के लिए सबसे उपयुक्त खोजें उदाहरण के लिए:

  • कैल्शियम उपचार पिल्ले, विशेष रूप से बड़ी नस्लों के लिए आदर्श हैं
  • मोटे कुत्तों के लिए हम पाएंगे, हालांकि कम बार, जो हैं प्रकाश
  • इसके अलावा, अन्य बुरे सांस से बचने जैसे बहुत विशिष्ट कार्य करते हैं

उन सभी उत्पादों से बचें जिनमें additives, रंगों और संरक्षक शामिल हैं, सबसे अच्छे हैं और "उप-उत्पादों" की कम उपस्थिति के साथ।

मिठाई के घटकों की जांच करें

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्या कुत्ता अच्छा व्यवहार करता है? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए प्राकृतिक नाश्ताकुत्तों के लिए प्राकृतिक नाश्ता
एक जिम्मेदार कुत्ते के मालिक कैसे बनेंएक जिम्मेदार कुत्ते के मालिक कैसे बनें
पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…
कुत्ते के कानों में मालिशकुत्ते के कानों में मालिश
कुत्तों के प्रशिक्षण के लिए पुरस्कार का संचालनकुत्तों के प्रशिक्षण के लिए पुरस्कार का संचालन
कुत्तों के लिए सबसे अच्छे पुरस्कार क्या हैं?कुत्तों के लिए सबसे अच्छे पुरस्कार क्या हैं?
क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?
क्या टेनिस गेंद कुत्तों के लिए अच्छी है?क्या टेनिस गेंद कुत्तों के लिए अच्छी है?
अपने कुत्ते को सकारात्मक में कैसे शिक्षित करेंअपने कुत्ते को सकारात्मक में कैसे शिक्षित करें
क्या कुत्ते ईर्ष्या रखते हैं?क्या कुत्ते ईर्ष्या रखते हैं?
» » क्या कुत्ता अच्छा व्यवहार करता है?
© 2022 TonMobis.com