तत्काल postpartum के दौरान एक माँ का समर्थन कैसे करें


शिक्षा

उसके साथ रहो, जबकि नाल निष्कासित कर दिया है। माँ अभी भी इस स्तर पर अपने समर्थन की जरूरत है। संभव हो तो, संक्रमण नर्स एक कूद कि एक ही समय में माँ और बच्चे के करीब हो सकता है की बिस्तर के बगल में बच्चे।

उससे बात है, जबकि मरम्मत का काम (सिलाई) दशमलव है। इस चरण के दौरान, अक्सर माताओं याद दिलाया जाना साँस लेने और आराम करने के लिए, के रूप में वे काम पर था, जब तक संज्ञाहरण प्रभावी होता है की जरूरत है। आप उसे उसके याद दिलाता है कि वह बच्चे के जन्म की अद्भुत काम किया है, या शायद उसे उसके नए बच्चे के रहने देती हैं, है, के साथ प्रशिक्षित कर सकते हैं।

उसे स्तनपान शुरू करने के लिए मदद करें। एक जाल स्तनपान के बारे में पता नहीं है, लेकिन बिस्तर पर अपनी साइट मदद, तकिए के साथ आराम मिलता है, और हाथ बच्चे को एक बहुत मदद हो जाएगा।

मार्कोस सरे वह एक अच्छा पौष्टिक भोजन खाता है। अधिकांश डॉक्टर रोमानो को प्रसव के दौरान खाने की अनुमति नहीं देंगे। इसका मतलब है कि वह कुछ भी खाने के बिना 24 घंटे चली गई थी। प्रसव के बाद, आपको कुछ पौष्टिक और फाइबर और प्रोटीन में समृद्ध खाने की आवश्यकता होगी, कूदने और अपनी ऊर्जा को स्थानांतरित करने के लिए बहाल किया जाएगा।




उसे बिस्तर से अंदर और बाहर जाने में मदद करें। यदि आपके पास योनि डिलीवरी या सीज़ेरियन सेक्शन था तो आप परेशान होंगे। उसके पास रहें जब उसे बिस्तर में प्रवेश करना या छोड़ना है और वह सहायक दोहराती है।

स्नान करने में आपकी मदद करें। मां आमतौर पर पहले 6 घंटों में तैरना चाहती हैं। यह आमतौर पर आपको साफ होने के लिए शारीरिक और भावनात्मक रूप से बेहतर महसूस करने में मदद करता है। चूंकि आप इसे पछतावा करेंगे, इसलिए आपकी पीठ को साफ़ करने में मदद करने के लिए किसी को वहां रखना बहुत अच्छा लगता है।

भावनात्मक समर्थन प्रदान करते हैं। यदि डिलीवरी का नतीजा हमने जो योजना बनाई थी उससे भिन्न थी, तो वह डूब गई, वे बात करना चाहते हैं। उसे अपने विचारों और भावनाओं को आपके साथ साझा करने के लिए प्रोत्साहित करें। इस तत्काल पोस्टपर्टम अवधि के दौरान सभी भावनाएं सामान्य हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली के गर्भपात और स्तनपान के लिए भोजनबिल्ली के गर्भपात और स्तनपान के लिए भोजन
एक बिल्ली के दूध पिलाने के दौरान भोजनएक बिल्ली के दूध पिलाने के दौरान भोजन
बच्चों को अपने शयनकक्षों में सुरक्षित महसूस करने के लिए कैसे करेंबच्चों को अपने शयनकक्षों में सुरक्षित महसूस करने के लिए कैसे करें
स्तनपान कराने वाली मादा में गलती से दवास्तनपान कराने वाली मादा में गलती से दवा
नवजात शिशु की देखभाल करने के लिए रात के दौरान अक्सर उठोनवजात शिशु की देखभाल करने के लिए रात के दौरान अक्सर उठो
बच्चों के विकास में देरी का जोखिम बहुत करीब से पैदा हुआबच्चों के विकास में देरी का जोखिम बहुत करीब से पैदा हुआ
ब्लॉक नप्स बच्चे को कैसे दर्ज करेंब्लॉक नप्स बच्चे को कैसे दर्ज करें
स्तनपान कराने के बारे में बुरा महसूस करनास्तनपान कराने के बारे में बुरा महसूस करना
एक बिल्ली और उसके युवा की देखभाल कैसे करेंएक बिल्ली और उसके युवा की देखभाल कैसे करें
बच्चों को रात में भोजन के बिना कितना समय लगता है?बच्चों को रात में भोजन के बिना कितना समय लगता है?
» » तत्काल postpartum के दौरान एक माँ का समर्थन कैसे करें
© 2022 TonMobis.com