एक शिह tzu की देखभाल कैसे करें

एक शिह tzu की देखभाल कैसे करें

शिह त्ज़ू छोटे कुत्तों के बहुत क्रोध से बहुत अनुयायी है, और जिसका नाम "शेर कुत्ता" है। बेटा चीन से निकलती है

वे अमीर महलों और प्राप्त करने में ज्यादा ध्यान परिवारों और कथा Chines पेकिंग का कुत्ते और ल्हासा अप्सू के बीच junñón का जन्म के बीच घरेलू बनाया गया। यह रेल लगभग विलुप्त हो गई थी 1 9 37 में जापानी आक्रमण के दौरान, लेकिन अंग्रेजी रचनाकारों ने इससे बचने के प्रयासों को इकट्ठा किया और सौभाग्य से वह आज भी रहती है। वे बहुत ही मूर्ख जानवर हैं, वे बच्चों और गर्दन और केवल एक आदर्श कंपनी की पूजा करते हैं। शायद यही कारण है कि शिह tzu वर्तमान में ब्राजील में सबसे लोकप्रिय कुत्ते झगड़े में से एक है। यदि आपके पास इनमें से एक कुत्ता है, या एक पाने का इरादा है और जानना चाहते हैं एक शिह tzu की देखभाल कैसे करें वह सही साइट पर आया, क्योंकि इस लेख में umComo आपको वह सब कुछ प्रदान करता है जो आपको पता होना चाहिए!

  • सामान्य देखभाल

क्योंकि इसका छोटा आकार है, यह पिल्ला है वह बहुत अभ्यास करने की आवश्यकता महसूस करता है phyphyisic, तो उसके लिए पर्याप्त कैसॉन के अंदर वृद्धि - हालांकि समय-समय पर चलने से abdicate! विचार करने का एक और पहलू यह था कि वे वे बहुत सारे पानी पीते हैं तो हमेशा अपने कुत्ते के लिए उपलब्ध ताजे पानी के साथ एक tacinha है। ए के बारे में भोजन यह बेहतर होगा अगर यह इसके आकार के हिस्से में है, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह संतुलित है और कई कैलोरी के बिना, ताकि यह अवांछित वजन प्राप्त कर सके। अगर उसने भी योजना बनाई है समय-समय पर पशुचिकित्सा ले जाएं एक दिन में टीका रखने के लिए और डॉक्टर जांच कर सकता है कि उसके साथ सबकुछ ठीक है या नहीं। और सलाह दी साप्ताहिक स्नान कुत्ते के लिए एक शैम्पू के साथ, इस प्रकार कान की रक्षा और ड्रायर के साथ तत्काल सुखाने के बाद।

सामान्य देखभाल
  • से सावधान रहें

    एक कुत्ते के शिह tzu लंबा कोट इसका मतलब है कि इस के अच्छे reklammonon के लिए कुछ विशेष देखभाल करना आवश्यक होगा। पहली देखभाल और, स्पष्ट रूप से, ब्रशिंग , इसे इस्तेमाल करने के लिए चार महीने बाद और सुझावों पर गेंदों के बिना धातु पिन ब्रश का उपयोग करना चाहिए। समय के साथ आप इसे समझेंगे अक्सर आपके कुत्ते को ब्रश किया जाना चाहिए और, यह सप्ताह में 3 बार प्रतिदिन के बीच अलग-अलग हो सकता है। Regalónós में, umedeía द्वारा mnos के साथ और गड़बड़। सिय्योन चाहता है कि उसके कुत्ते की एक बहुत लंबी पूंछ है, एक ले लो आरामदायक खांसी कुछ प्राइम का उपयोग करना जो जानते हैं कि खुद को कैसे करना है या सीखना है। कटौती करने के लिए सावधान रहना भी महत्वपूर्ण है आंखों के चारों ओर बाल इस पिल्ला या prendé कि próríos के साथ, ताकि वे अपनी दृष्टि में हस्तक्षेप और आंखों को परेशान कर रहे हैं। एक shih tzu के इन आदतों बालों की देखभाल की खेती, além उसे एक बहुत अच्छे नरम apéncia है और सौदान अपने relañóo की lañlos reforzarñando जा पाने के लिए।

    से सावधान रहें
  • स्वास्थ्य देखभाल




    एक रिया शिह tzu श्रेणी से संबंधित है brachycephalic कुत्तों , जिसका मतलब है कि इसमें एक विस्तृत सिर और चपटा हुआ स्नाउट है। इस चरित्र के कारण, आपके शिह tzu पिल्ला अन्य brachycephalic बारिश की तुलना में श्वसन समस्याओं, गंभीर या मध्यम, अधिक आसानी से विकसित होगा। आप खर्राटों को छोड़ने और एपेने से पीड़ित होने के लिए अधिक प्रवण होंगे infeñón खासकर आंखों और कानों के मोबाइल में। इस कारण से आपको कट या चक्विंहास का उपयोग करके, दुनिया भर में बालों को रखने के लिए सावधानी बरतनी चाहिए, और एक बनाना चाहिए कान के लिए साप्ताहिक सफाई सेवा मोम गठन से बचने के लिए सफाई, और हमेशा पानी के प्रवेश द्वार से परहेज, जो स्नान के दौरान पारित करने में सक्षम हो जाएगा। इन परवाह के साथ आगे बढ़ें और इसमें शामिल हों पशुचिकित्सा के लिए नियमित परामर्श उसका शिह tzu saud icant बढ़ जाएगा और जटिलताओं का सामना करने के लिए कम प्रवण होगा, इसलिए यह आवश्यक है कि वह ध्यान से भुगतान करें।

    स्वास्थ्य देखभाल
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक शिह tzu की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • युक्तियाँ
    अपने कुत्ते के लिए ज़िम्मेदार रहें, यह सुनिश्चित कर लें कि यह आपको आपकी सभी देखभाल और ध्यान प्रदान करे।
  • केवल एक कुत्ते को गोद अगर आपको लगता है कि के लिए शर्तें हैं और petshops बजाय रचनाकारों और ऑनलाइन बिक्री, क्योंकि आप जानते नहीं होंगे उनमें से मूल क्या है, और न ही शर्तों के तहत वे बनाए गए थे द्वारा गोद लेने की पसंद करती हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    जापानी स्पिट्ज कुत्तों की नस्लजापानी स्पिट्ज कुत्तों की नस्ल
    Bobtail कुत्तों या पुराने अंग्रेजी चरवाहों की नस्लBobtail कुत्तों या पुराने अंग्रेजी चरवाहों की नस्ल
    बेसेंजी कुत्ते नस्लबेसेंजी कुत्ते नस्ल
    कुत्तों की नस्ल ल्हासा एस्पोकुत्तों की नस्ल ल्हासा एस्पो
    जापानी टेरियर, एक महान छोटी कंपनीजापानी टेरियर, एक महान छोटी कंपनी
    शिह tzu, एक बुद्धिमान और docile कुत्ते की उत्पत्ति और इतिहासशिह tzu, एक बुद्धिमान और docile कुत्ते की उत्पत्ति और इतिहास
    अंग्रेजी शेफर्डअंग्रेजी शेफर्ड
    जापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकेंजापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकें
    एक गर्भवती कुत्ते के कदम से कदम कैसे देखभाल करेंएक गर्भवती कुत्ते के कदम से कदम कैसे देखभाल करें
    ब्राजील के टेरियर की देखभाल कैसे करेंब्राजील के टेरियर की देखभाल कैसे करें
    » » एक शिह tzu की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com