एक पालतू छिपकली की देखभाल कैसे करें

एक पालतू छिपकली की देखभाल कैसे करें

कुछ लोग छिपकलियों, जानवरों और विदेशी जानवरों को पसंद करते हैं, लेकिन उन्हें ज्ञान की कमी का सामना करना पड़ता है एक सम्मानित छिपकली की देखभाल कैसे करें . वे कुत्तों और बिल्लियों से बहुत अलग होते हैं क्योंकि उन्हें घर पर किसी जानवर की कंपनी का आनंद लेने वाले लोगों के लिए आदर्श होने के कारण बहुत अधिक देखभाल या क्षीणन की आवश्यकता होती है। हालांकि, एस्टोन का मतलब है कि आपको केवल छिपकली को पानी और भोजन प्रदान करना है, और इस आलेख में मार्गदर्शन करने के लिए animales.sitio2.xyz हम इस विषय के बारे में जानने के लिए आवश्यक सब कुछ प्रस्तुत करते हैं। पढ़ना जारी रखें!

छिपकली खुद को प्रकट करता है वैध opron पालतू जानवरों पर ध्यान देने के लिए, एक अपार्टमेंट में या छोटे एस्पनोनेल में रहने वाले लोगों के लिए एलर्जी से ग्रस्त लोगों के लिए पशु सम्मान और जो थोड़े समय में व्यवस्थित होते हैं। Poría món खुद को धोखा दे: वेनॉन बहुत efetuosos या इंटरैक्टिव।

  • अनुमानित छिपकली केवल एक के अंदर रहने के लिए जगह है grárío कवर के साथ, जिसका क्षमता सरीसृप के आकार के आनुपातिक होना चाहिए। पत्थरों और पेड़ के टुकड़ों और आराम के लिए एक गुफा के साथ कई हैंगर बनाएं। अगर यह वायुमंडल को गर्म और उज्ज्वल रखने के लिए एक कंबल डालने का मामला भी था - लेख में अधिक जानकारी "एक ग्रेयनियन छिपकली कैसे घुमाएं"।

  • पशु के कल्याण की गारंटी के लिए, यह करना आवश्यक होगा reklamañón से grárío सप्ताह में दो बार रेत की सफाई, महीने में एक बार बदलना और टैंक की सफाई करना। एलिया एम एस वह पानी जो आप उसे पीने के लिए डालते हैं, एक उथले पकवान में व्यवस्थित, हर दिन बदला जाना चाहिए।

  • ए के बारे में फ़ीड एनोन , você especialífica भोजन के साथ अपने छिपकली को खिलाने के लिए चुन सकते हैं, पालतू की दुकानों में खरीदा है, या घर और सस्ते विकल्प का सहारा: कीड़े (विशेष रूप से क्रिकेट), grubs, केंचुआ, अंधेरे पत्ते, सब्जियों के छोटे deñlos टुकड़ा और कच्चे चिकन अंडे (बस इसे अंडे पर रखें)। इसे दिन में 2 बार फ़ीड करें।




  • छिपकलियां ठंडे खून वाले जानवर हैं, जिसका अर्थ है कि वे इसे नियंत्रित करने में सक्षम हैं शरीर का तापमान . विशेष रूप से वेरोन में sobreaqueía पशु रोकने के लिए,, कूलर दिन पर áagua- छिड़क grárío सूरज जगह है, लेकिन देखने के अत्यधिक गर्मी छिपकली के लिए घातक हो सकती है।

  • थोड़ा कम, आप कोशिश कर सकते हैं बातचीत उसके शरीर के साथ, उसके साथ रहना, उससे बात करना और उसे छूना। हालांकि, विशेष क्षीणित पूंछ है, जो कि कुछ शैली खुद को बचाने के लिए उपयोग की जाती है और यहां तक ​​कि एक whiplash के रूप में दर्दनाक भी हो सकता है!

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक पालतू छिपकली की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें सरीसृप और कीड़े.

  • युक्तियाँ
    छिपकली की प्रजातियों के विचार के साथ डरावना चुनें, क्योंकि कुछ प्रजातियां दूसरों से अधिक चढ़ना पसंद करती हैं, लंबवत क्षेत्रों को पसंद करते हैं।
  • छिपकलियों को बेचने वाले जानवरों की दुकान में यूवी दीपक की मात्रा और तीव्रता के बारे में सूचित रहें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाएएक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    अपार्टमेंट के लिए सबसे अच्छे कुत्ते क्या हैंअपार्टमेंट के लिए सबसे अच्छे कुत्ते क्या हैं
    पालतू जानवर के रूप में सांपपालतू जानवर के रूप में सांप
    बुजुर्गों के लिए पालतू जानवरबुजुर्गों के लिए पालतू जानवर
    शीर्ष 10 विदेशी पालतू जानवरशीर्ष 10 विदेशी पालतू जानवर
    अपने बच्चे के लिए पालतू जानवर कैसे चुनेंअपने बच्चे के लिए पालतू जानवर कैसे चुनें
    एक मिनी सुअर की देखभाल कैसे करेंएक मिनी सुअर की देखभाल कैसे करें
    एक स्थलीय कछुए के खोल की देखभाल कैसे करेंएक स्थलीय कछुए के खोल की देखभाल कैसे करें
    एक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करेंएक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करें
    एक फिंच की देखभाल कैसे करेंएक फिंच की देखभाल कैसे करें
    » » एक पालतू छिपकली की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com