प्रोफाइल: लैंडसेयर न्यूफाउंडलैंड

प्रोफाइल: लैंडसेयर न्यूफाउंडलैंड
सीसी छवि: Sunnygirl ~ commonswiki

लैंडसेयर को अलग करना मुश्किल नहीं है। उसका लंबा काला और सफेद कोट और उसका हल्का स्वभाव उसे पसंदीदा कुत्तों में से एक के रूप में स्थान देता है कुत्ते प्रेमी. जबकि कई लोग इस दौड़ को "भाई" के रूप में भ्रमित करते हैं न्यूफ़ाउन्डलंड या वे उन्हें एक ही योग्यता के भीतर जोड़ते हैं, दोनों कुत्ते स्वतंत्र हैं और दूसरे के साथ ज्यादा परिचित नहीं है।

मूल रूप से स्विट्ज़रलैंड और जर्मनी से यह कुत्ता, उन्नीसवीं शताब्दी में एडविन लैंडसेयर द्वारा कई बार चित्रित किया गया था, जो आखिरकार इस ब्रिटिश कलाकार के उपनाम को जानवरों को चित्रित करने में विशेषज्ञता के रूप में अपनाया गया। उनकी सबसे मशहूर पेंटिंग्स में से एक है जहां कुत्ते के नायक पानी से एक लड़की को बचाते हैं, जो उसके बहादुर व्यक्तित्व और वफादार कंपनी का प्रदर्शन करते हैं।




मध्यम से बड़े आकार और वजन में 68 किलोग्राम के साथ, लैंडसेयर कुत्ते की तरह एक अविश्वसनीय "बैटरी" है। कुत्ते की उम्र के बावजूद, वह हमेशा चलने के लिए बाहर निकलना चाहेगा या पूरे दोपहर अपने मालिकों के साथ खेलना चाहेगा, यही कारण है कि उसे अपनी दैनिक गतिविधियों को पूरा करने के लिए पूरे यार्ड की आवश्यकता होगी। यह बहुत ही मूर्ख और ट्रेन करने में आसान है।

यद्यपि लैंडसेयर बहुत तेज़ी से विकसित होता है (एक बार जब वे अपनी परिपक्व ऊंचाई तक पहुंच जाते हैं), तो हमें अपने आहार से सावधान रहना चाहिए ताकि वे पीड़ित न हों मोटापा और इसके साथ जुड़े रोग: वे बड़ी मात्रा में खाना पसंद करते हैं। इसके अलावा, उन्हें साप्ताहिक रूप से संयोजित करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि उन्होंने वर्ष में दो बार अपने बालों को छोड़ दिया है और हर बार कैनिन हेयरड्रेसर में भाग लेने की आवश्यकता है।

यह अन्य जातियों और मनुष्यों के साथ एक बेहद दोस्ताना कुत्ता है, हालांकि, अगर यह कंपनी नहीं मिलती है तो यह स्वतंत्र रूप से बहुत अच्छी तरह से विकसित होती है। बच्चों और विशाल घरों के साथ परिवारों के लिए उत्कृष्ट साथी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियरकुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियर
कुत्तों के लिए व्यायामकुत्तों के लिए व्यायाम
एकल कुत्ते के लिए आदर्श 7 कुत्ते नस्लोंएकल कुत्ते के लिए आदर्श 7 कुत्ते नस्लों
न्यूफाउंडलैंड कुत्तान्यूफाउंडलैंड कुत्ता
प्रोफाइल: दचशुंड (दचशुंड)प्रोफाइल: दचशुंड (दचशुंड)
10 विशाल कुत्ते नस्लों10 विशाल कुत्ते नस्लों
दुनिया के सबसे छोटे कुत्तों की 10 नस्लेंदुनिया के सबसे छोटे कुत्तों की 10 नस्लें
लघु पेंचर, छोटा लेकिन बहुत बहादुरलघु पेंचर, छोटा लेकिन बहुत बहादुर
प्रोफाइल: फॉक्सहाउंडप्रोफाइल: फॉक्सहाउंड
प्रोफाइल: अंग्रेजी चरवाहेप्रोफाइल: अंग्रेजी चरवाहे
» » प्रोफाइल: लैंडसेयर न्यूफाउंडलैंड
© 2022 TonMobis.com