लौह या गर्मी के बिना बालों को कैसे सीधा करें

लौह या गर्मी के बिना बालों को कैसे सीधा करें

सीधे लोहा और बालों के सुखाने वालों का लगातार उपयोग आपके बालों को नुकसान पहुंचा सकता है, जिससे यह चमक, जीवन शक्ति खो देता है और इसे तोड़ने का कारण बनता है। इस कारण से, यह सबसे अच्छा है कि अपने बालों को अक्सर सीधा न करें और इसे पहले से सुरक्षित रखें। लेकिन अगर आपके पास सीधी या लहरदार बाल हैं जो एक नई विधि का प्रस्ताव देते हैं तो आप गर्मी के आवेदन के बिना हर दिन सीधे बाल ले सकते हैं। हमारी वेबसाइट बताती है कि बिना लोहे को सीधे किए बालों को कैसे सीधा करना है। इस तकनीक के साथ आपको एक चमकदार और स्वस्थ बाल मिलते हैं, और थोड़े समय और धैर्य के साथ, आपके पास शानदार सीधे बाल होंगे।


PresentarInstrucciones
  • अपने बालों को ब्रश करें। जो भी आप सामान्य रूप से करते हैं और उसी उत्पाद का उपयोग करें। इस विधि को पूरा करने के लिए, आपको नम बालों की आवश्यकता होगी। याद रखें, जब आप हमेशा शैम्पू पर लागू शैम्पू का उपयोग करते हैं, तो युक्तियों को रगड़ें मत।

  • बाल धोने के बाद, गीला होने पर कंघी। याद रखें: आप तौलिया के साथ थोड़ा `सूखा सकते हैं। तो यह अव्यवस्थित हो जाता है इसलिए जमीन पर देखकर, इसे दूसरी तरफ देखें।

  • फिर गीले बालों को लपेटें, जैसे कि आप एक पगड़ी में थे। सुनिश्चित करें कि आपके बाल स्पैस हैं और थोड़ा "खींचा गया है। यदि आवश्यक हो, तो आप क्लिप रख सकते हैं।




  • ताज के हिस्से के लिए आप अपने बालों को रोलर से लपेट सकते हैं, क्योंकि आपके पगड़ी में उन सभी बालों को प्राप्त करना मुश्किल होगा।

  • सूखने के लिए रात भर लपेटे बालों को छोड़ दें। यह कई घंटों तक लपेटा जाएगा क्योंकि नमी को हटाने में मुश्किल होती है।

  • एक बार बाल सूखने के बाद, रोलर्स को हटा दें और धीरे-धीरे क्लिप से छुटकारा पाएं। फिर अपने बालों को नीचे जाने दो। आप देखेंगे कि आपके बाल सीधे और मात्रा के साथ हैं और सुझावों में छोटे वक्र हैं, जैसे कि आप ड्रायर के साथ काम कर रहे थे। यदि आपके पास बहुत घुंघराले बाल हैं, तो यह विधि आपके लिए काम नहीं कर सकती है। अब उन बालों को पहनें जिनके साथ गर्मी का इलाज नहीं किया गया है!

युक्तियाँ
  • यदि आप अपने बालों को उज्ज्वल होना चाहते हैं, तो अपने बालों को ठंडे पानी से कुल्लाएं।
  • यह विधि आमतौर पर घुंघराले बालों के साथ काम नहीं करती है, क्योंकि इसे अधिक काम की आवश्यकता होती है। हालांकि, अगर आप कर्ल को परिभाषित नहीं करना चाहते हैं तो इस विधि का भी उपयोग किया जा सकता है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने बालों को सुरक्षित रखेंअपने बालों को सुरक्षित रखें
एक सीधा आदमी की पसंदएक सीधा आदमी की पसंद
लोहे की गाइडलोहे की गाइड
अपने बालों को ब्रश करने के लाभअपने बालों को ब्रश करने के लाभ
बाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या हैबाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या है
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
बालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछबालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछ
फ्लैट लौह बालों के नुकसान के उपयोग को कम करेंफ्लैट लौह बालों के नुकसान के उपयोग को कम करें
घुंघराले बाल सीधे करने का वह मानेघुंघराले बाल सीधे करने का वह माने
जेनिफर एनिस्टन sedu हेयर स्टाइलजेनिफर एनिस्टन sedu हेयर स्टाइल
» » लौह या गर्मी के बिना बालों को कैसे सीधा करें
© 2022 TonMobis.com