आपका स्वागत है, पिल्ला।

यदि आप अपने घर में पिल्ला पेश करने की योजना बना रहे हैं, तो ऐसी कई चीजें हैं जिन्हें आपको पहले से सोचने की ज़रूरत है। यहां कुछ हैं पिल्ले की देखभाल के लिए विचार और सुझाव।

आगमन से पहले:

क्या मेरे पास समय होगा?

छुट्टी पर, ऐसा लगता है कि इतना खाली समय हमें भ्रमित करता है और हमें कुत्ते के साथ अपना समय साझा करने की अनावश्यक आवश्यकता महसूस होती है। सोचो कि क्या आपके वास्तविक जीवन के दिन में आपके पास कुत्ते की देखभाल करने का समय हो सकता है: चलना, खेल, भोजन आदि।

क्या मुझे धैर्य होगा?

आइए ईमानदार रहें: हम सभी जो हमारी देखभाल में पिल्ला रखते हैं, हम किसी बिंदु पर धैर्य खो चुके हैं। पिल्ले चीजों को झुकाते हैं, अपनी जरूरतों को पूरा करते हैं जहां वे चाहते हैं, सुबह और कई अन्य चीजों के लिए जागते हैं जिनके लिए हमें तैयार रहना है।

क्या मेरे पास परिवार के एक और सदस्य के लिए जगह है?

जैसा कह रहा है: जहां वे दो खाते हैं, वे तीन खाते हैं। लेकिन कुत्ते के प्रकार के आधार पर आप कम या ज्यादा जगह की आवश्यकता होगी। घर के कम से कम एक कोने जहां कुत्ते के बिस्तर, भोजन और पानी की प्लेटें और अंतरिक्ष के साथ कुछ खिलौने हो सकते हैं।

मैं कुत्ते को कहां अपना सकता हूं?

गुडोग में हमने बनाया है को गोद ले , एक घर की खोज में एक कुत्ता मंच। अगर आपको अपने घर के पास कोई नहीं मिलता है, तो निश्चित रूप से आपके शहर में दर्जनों संरक्षक हैं जिनके साथ बहुत से कुत्तों को अपनाया जाने का इंतजार है।

एक वयस्क कुत्ते को अपनाने के फायदे




अधिकांश लोग गोद लेने के लिए पिल्ला की तलाश में आश्रयों में जाते हैं। लेकिन उन वयस्क कुत्तों के बारे में क्या जो परिवार ढूंढना चाहते हैं? एक वयस्क कुत्ते को अपनाने से हम अधिक विश्वास करते हैं:

  1. वे अधिक समय के लिए घर की प्रतीक्षा कर रहे हैं, इसलिए वे अपनाए जाने के लिए बहुत आभारी होंगे . वे अपनी स्थिति के बारे में जानते हैं, कई पिल्लों के विपरीत जो पिंजरे में बंद होने से ज़िंदगी का कोई अन्य तरीका नहीं जानते हैं।
  2. आपको "दर्दनाक"एक पिल्ला की शिक्षा की प्रक्रिया . अधिकांश वयस्क कुत्तों और वे घर के बाहर उनकी जरूरतों करते हैं, और उनमें से कई भाग्यशाली रहे हैं के लिए शिक्षित किया गया है और सुरक्षा स्वयंसेवकों के socialized।

अगर मैं नस्ल का कुत्ता चाहता हूं तो क्या होगा?

बुलडॉग, Dalmatians, चीनी कलगी, पोमेरेनियनों, आदि: आप हैरान कितने शुद्ध नस्ल कुत्तों कि kennels और सुरक्षात्मक में अब कर रहे हैं हो जाएगा आपको इसे समझने के लिए केवल एडोपटा में एक नज़र डालना है। पर जाएं आप चाहते हैं दौड़ की तलाश में कई सुरक्षा, विश्वास है अभी या बाद में यह लगता है कि, या जिस तरह से आप किसी अन्य मेस्तिजो के लिए आते हैं। और अगर आपको यह नहीं मिला है, केवल जिम्मेदार प्रजनकों को खरीदें! मल्टीराज़ा प्रजनन स्थलों और पशु भंडार से भागो क्योंकि आप शायद बीमार पिल्ला खरीदने की संभावना समाप्त कर देंगे।

गृह शिक्षा

यदि आपने आखिरकार पिल्ला को अपनाने का फैसला किया है, तो याद रखें कि उचित शिक्षा के लिए जीवन के पहले सोलह सप्ताह महत्वपूर्ण हैं। यह महत्वपूर्ण है कि पिल्ला सतहों, शोर, लोगों और स्थानों के सभी प्रकार के जीवन के आठ सप्ताह, और अगले आठ सप्ताह से पहले अपनी मां और भाई बहन से अलग नहीं है encargues आप को बेनकाब करने, सावधानी के साथ,। इस तरह हम हासिल करेंगे कि हमारा कुत्ता किसी भी चीज़ या किसी से डरता नहीं है!

और उसके बाद?

छाप के अपने अवधि पूरी होने के बाद, आप अपने कुत्ते को बुनियादी शिक्षा शिक्षण शुरू कर सकते हैं (बैठते हैं, लेट जाओ, अभी भी बैठते हैं, पट्टा, आदि पर खींच नहीं है) अत्यधिक विशेषज्ञों इस प्रक्रिया में हमारी मदद करने के लिए, के रूप में सिफारिश की है हम एक शिक्षित कुत्ता है कि हम, ट्रेन, बस द्वारा भविष्य में जा सकते हैं रेस्तरां और उसके साथ सलाखों के लिए जा रहा है और पार्क आराम करने के लिए में उसे रिहा करने के लिए सुनिश्चित करें।

क्रूफ्स डॉग शो

और याद रखें कि आप हमेशा अपने कुत्ते को अच्छे हाथों में छोड़कर छुट्टियों के कुछ दिनों का आनंद ले सकते हैं। गुडोग में अपना भरोसेमंद देखभाल करने वाला खोजें!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रशिक्षण बुलडॉग कुत्तोंप्रशिक्षण बुलडॉग कुत्तों
आपको अपनी जरूरतों को कहां सिखाएंआपको अपनी जरूरतों को कहां सिखाएं
पिल्ला कुत्ते की देखभालपिल्ला कुत्ते की देखभाल
एक पिल्ला की देखभाल करने के लिए युक्तियाँ जिन्हें आपको ध्यान में रखना चाहिएएक पिल्ला की देखभाल करने के लिए युक्तियाँ जिन्हें आपको ध्यान में रखना चाहिए
पिल्लों की देखभालपिल्लों की देखभाल
कुत्ते की देखभाल कैसे करेंकुत्ते की देखभाल कैसे करें
घर पर पिल्ला कैसे प्राप्त करें?घर पर पिल्ला कैसे प्राप्त करें?
पिल्ला के आगमन के लिए घर कैसे तैयार करेंपिल्ला के आगमन के लिए घर कैसे तैयार करें
एक पिल्ला प्रशिक्षण के पहले सप्ताहएक पिल्ला प्रशिक्षण के पहले सप्ताह
हमारे दोस्त के आगमन के लिए सुझावहमारे दोस्त के आगमन के लिए सुझाव
» » आपका स्वागत है, पिल्ला।
© 2022 TonMobis.com