यात्रा में समस्याएं कुत्तों और बिल्लियों की समस्याओं के बिना पर्यटन स्थलों के भ्रमण के लिए 15 सुझाव

यदि आपके पालतू जानवर अपनी छुट्टियों की योजना बना सकते हैं, तो आपको कार किराए पर लेने या होटल आरक्षण करने की चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी। मुझे एक मानचित्र की भी आवश्यकता नहीं होगी। पार्क में या पास के एक धारा chapuzГіn में एक की पैदल दूरी पर कल्पित बौने के लिए दुर्भाग्य से सभी जानवरों compaГ ± Гa.В diversiГіn इंतज़ार कर रहा है, लोग हैं, जो योजना बनाने हैं और यात्राएं मनुष्य के लिए बहुत incГіmodos हो सकता है आपके पालतू जानवर कई बिल्लियों और कुत्ते बस कार द्वारा यात्रा से घृणा करते हैं। लेकिन अपनी छुट्टी रद्द न करें। विशेषज्ञों से इन युक्तियों का पालन करने के लिए खुद को सीमित करें।

कुत्तों और बिल्लियों के लिए

एक निबंध बनाओ . यदि आपका साथी जानवर पशु चिकित्सक के कार्यालय में जाने के लिए कार में जाता है, तो संभवतः वह यात्रा का विरोध करेगा। लंबी यात्रा शुरू करने से पहले, उसे छोटे भ्रमण करने, विचार पर डाल दिया। ब्लॉक के चारों ओर जाकर शुरू करें या बेहतर, कार द्वारा कई बार पार्क में घूंघट लें। इस तरह, जानवर कार को सुखद अनुभवों से जोड़ देगा और लंबी यात्राओं के दौरान अधिक आराम से होगा।

उसे एक चादर भेजें। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके स्वामी कितने सावधान हैं, तथ्य यह है कि बिल्लियों और कुत्तों को जाने के लिए एक सहज प्रतिभा होती है ... और हार जाते हैं। तो यात्रा पर जाने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपका जानवर आईडी बैज पहने हुए हैं। नाम, पता और फोन नंबर शीट पर दिखाई देना चाहिए। लेकिन, चूंकि आप घर पर नहीं होंगे (आखिरकार, आप छुट्टी पर हैं), होटल के संकेतों या कैंपिंग के साथ अस्थायी चादर डालना अच्छा विचार है। पहचान बैज पालतू आपूर्ति भंडार में बेचे जाते हैं।

अपने प्रमाणपत्र ले लो। कई शिविर, प्राकृतिक उद्यान और विदेशी देश घरेलू जानवरों को प्रमाण के बिना स्वीकार नहीं करते हैं कि उन्हें रेबीज के खिलाफ टीका लगाया गया है। इसलिए, हमेशा टीकाकरण प्रमाण पत्र लेते हैं। पशु चिकित्सक से पहले स्वास्थ्य प्रमाण पत्र के लिए पूछना बुरा नहीं है। इसलिए, यदि सीमा शुल्क अधिकारी आपको जानवर की स्थिति के बारे में एक प्रश्न पूछते हैं, तो आप उन्हें जवाब देने में सक्षम होंगे।

एक आरामदायक पिंजरे ले लो . कार में एक ढीले जानवर के साथ यात्रा करने से कहीं ज्यादा असुविधाजनक और संभावित खतरनाक नहीं है। इसके अलावा, यह कुत्तों के mayorГa है और बिल्लियों mГЎs संरक्षित महसूस करता है, तो वे एक आश्रय propio.В यहां तक ​​कि जानवरों जो घृणा यात्रा अक्सर पिंजरे में सिकुड़कर और tranquilos.В अपने पालतू घर जैसा महसूस करने के लिए है, कवर अपने पसंदीदा कंबल या कुशन के साथ पिंजरे की मंजिल और अंदर कुछ खिलौने डाल दिया। यह महत्वपूर्ण है कि पिंजरे estГ © अच्छी तरह से, हवादार इतनी के रूप में जब कार में संकुल लोड हो रहा है उसके लिए कमरा छोड़ने के लिए है।

इसे सुरक्षित करें . चाहे जानवर पिंजरे में यात्रा करता है या सीट में घुमाया जाता है, यात्रा के दौरान इसे सुरक्षित रखना महत्वपूर्ण है। यह एक अच्छा विचार है कार में ढीला जानवर लेने के लिए, एक साधारण podrГa रूप frenazo artГculos भंडार पालतू compaГ ± Гa हार्नेस कि सीट बेल्ट से संलग्न में aire.В से कूद नहीं है बेच दिया और सुरक्षित बनाए रखने रहे हैं जानवर के लिए ये कॉन्ट्रैप्शन बड़े कुत्तों के लिए विशेष रूप से प्रभावी होते हैं, वजन 12 या अधिक किलो होते हैं। सबसे छोटे जानवर सीट से जुड़े पिंजरे में सुरक्षा बेल्ट के साथ सबसे अच्छी यात्रा करेंगे या जमीन पर मजबूती से आराम करेंगे।

मोथन मोइस्टन। बिल्ली या कुत्ते के लिए कार के अंदर गर्मी पार करना बहुत आसान है, इसलिए उन्हें बहुत सारे पानी देने के लिए आवश्यक है। विशिष्ट दुकानों में केंद्र में एक गहरे छेद और एक ढक्कन के साथ बेचा जाता है। यह डिज़ाइन कंटेनर को टिप या स्प्लैश करने के लिए व्यावहारिक रूप से असंभव बनाता है। एक विकल्प पहले पानी के एक छोटे कटोरे को फ्रीज करना है और जानवर को प्यास होने पर चाटना चाहिए। आप पशु को पेय देने के लिए हर 2 घंटे भी रोक सकते हैं।

फ़ीड मत भूलना। बिल्लियों और कुत्तों के लिए भोजन के अचानक परिवर्तन से पहले असहज महसूस करना आम बात है, और यह आखिरी चीज है जो आप छुट्टी के दौरान चाहते हैं। उन्हें अच्छी तरह से पोषित रखने के लिए, अपना सामान्य भोजन लाएं।

आराम करने के लिए ब्रेक ले लो। यहां तक ​​कि सबसे मरीज जानवरों को भी एक यात्रा के दौरान "विश्राम" के लिए ब्रेक की आवश्यकता होती है। हर 2 घंटे बंद करो ताकि वे चल सकें।

उन्हें अपनी आँखें मत लेना . एक अजीब जगह में एक साथी जानवर को खोने या यात्रा में एक ब्रेक के दौरान सड़क पार करने से कहीं ज्यादा डरावना नहीं है। किसी भी जोखिम से बचने के लिए, वाहन से उतरने से पहले बेल्ट संलग्न करें।




अपने पेट को सीटो। बच्चों की तरह, युवा जानवर गति बीमारी से ग्रस्त हैं। ताकि आपका पेट शांत रहता है, यात्रा से 6 या 8 घंटे के दौरान इसे खाने के लिए कुछ भी न दें। हालांकि, उसे सामान्य रूप से पीने की अनुमति दें।

उसे विचारों के साथ एक सीट दें। कम संभावना है कि यदि जानवर परिदृश्य पर विचार करने का मौका देता है तो जानवर बीमार हो जाएगा, ताकि इसे खिड़की के बगल में समायोजित किया जा सके। यदि आप खिड़की को ताजा हवा में जाने के लिए थोड़ा खोलते हैं तो आप भी बेहतर महसूस करेंगे।

सावधानियां लें . कार में चक्कर आने से रोकने वाली दवाएं जानवरों के लिए भी प्रभावी होती हैं। सक्रिय संघटक diphenhydramine mayorГa के साथ एक fГЎrmaco कुत्तों और बिल्लियों के लिए हानिकारक है, हालांकि मोतियाबिंद या मूत्राशय की समस्याओं के साथ जानवरों यह autorizaciГіn पशु चिकित्सक के बिना नहीं ले deberГan।

ध्यान से पार्क। ठंडा दिनों में भी, एक कार के अंदर का तापमान अपर्याप्त रूप से ऊंचा हो सकता है। जोखिम न लें। जब खाने का समय होता है, तो जानवर को अकेले छोड़ने के बजाए इसे कार में ले जाएं। या vehГculo.В बाहर, पाली में खाने के है, इसलिए वहाँ हमेशा पालतू के साथ एक परिवार के सदस्य, खासकर यदि आप एक साइट पर पार्क "एक दुकान, ejemplo†प्रवेश करने के लिए" कार †में पशु छोड़ने के लिए है, तो छाया, जहां खिड़कियों के माध्यम से हवा प्रवेश करता है। लेकिन फिर भी, कुछ मिनटों से अधिक नहीं रहें।

केवल बिल्लियों के लिए

रेत बाल्टी ले लो . कुत्तों के विपरीत, जो अपने बगीचे में किसी भी स्टॉप पर आरामदायक हो जाएगा, बिल्लियों अक्सर उन्हें अपनी पट्टी पर पकड़ते समय अपनी खुद की चीज करने का विरोध करते हैं। इसलिए, हमेशा यात्रा पर रेत की बाल्टी ले जाएं। आदर्श है कि एक कोने को बाल्टी को कोने में रखने के लिए काफी बड़ा हो।

इसे बहुत साफ मत करो . अपनी बिल्ली को घर पर महसूस करने के लिए, पशु चिकित्सक नई रेत से भरे बाल्टी के साथ यात्रा न करने की सलाह देते हैं। बिल्ली के लिए, इस्तेमाल की जाने वाली रेत एक "निजी संपत्ति" संकेत की तरह है।

आकाश को आराम से पार करें

जैसे-जैसे कुछ यात्री न्यूयॉर्क जाते हैं, जबकि उनका सामान लॉस एंजिल्स में जा रहा है, माल ढुलाई या हवाई अड्डे पर एक से अधिक पालतू जानवर खो गए हैं, या यहां तक ​​कि गलत शहर में उतरे हैं। हालांकि , ये दुर्घटनाएं दुर्लभ हैं, और लगभग सभी जानवर विमान पर यात्रा करते हैं, जो कम से कम असुविधा का अनुभव करते हैं। विशेषज्ञों ने आराम से उड़ान भरने के लिए विशेषज्ञों की सिफारिश की है।

मैं बोर्ड पर घूंघट लाया। अधिकांश हवाई रेखाएं बिल्लियों और छोटे कुत्तों को अपने स्वामी के साथ यात्रा करने की इजाजत देती हैं, लेकिन केवल तभी जब वे सीट के नीचे फिट बैठते हैं। अपने आरक्षण जल्दी करें। यह संभव है कि एयरलाइन प्रति उड़ान केवल एक जानवर की अनुमति देगी, इसलिए अग्रिम यात्रा की योजना बनाना महत्वपूर्ण है।

इसे जगह दें। यदि आपका साथी जानवर बैगेज होल्ड में यात्रा करता है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे शीर्ष पर कुछ भी नहीं डालते हैं, पिंजरे के शीर्ष पर भोजन का एक बैग चिपकाएं।
उसे पानी दो। पिंजरों के अधिकांश भाग में एक छोटा सा स्प्रे होता है जो दरवाजे पर लगा देता है। घर छोड़ने से पहले, इसे पानी से लाएं और छिड़काव से बचने के लिए इसे बांधें। एक गैर-स्टॉप उड़ान बुक करें इस तरह, जानवर को एक विमान से दूसरे विमान में जाने की हलचल और हलचल का सामना करना पड़ेगा।

यह सुनिश्चित करने का भी एक तरीका है कि वे इसे किसी अन्य पते पर नहीं भेजते हैं। यात्रा उड़ान भरने से पहले एक देरी ग्रस्त हैं, तो आप आप की जाँच करने के लिए है कि आप सही कर रहे हैं पशु कम करने के लिए पूछने के लिए हकदार हैं। दवा देने की संभावना के बारे में पूछें। प्रशांतक लेने के बिना mayorГa पशु cГіmodamente यात्रा, लेकिन यदि आपके पालतू भौंकने या meowing या यात्रा के दौरान बहुत ज्यादा उत्सुक दिखाया बंद नहीं होगा, अपने पशु चिकित्सक आश्वासन देते हुए एक fГЎrmaco लिख करने के लिए पूछना।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों और बिल्लियों के लिए उन्हें दूर करने में आपकी मदद करने के लिए कार में 10 चक्कर आनाकुत्तों और बिल्लियों के लिए उन्हें दूर करने में आपकी मदद करने के लिए कार में 10 चक्कर आना
पशु का चयन कैसे करेंपशु का चयन कैसे करें
केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करेंकेबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें
अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?
पालतू दोस्ताना यात्रा एजेंसी? प्यारे लोग विमान पर भी जाते हैंपालतू दोस्ताना यात्रा एजेंसी? प्यारे लोग विमान पर भी जाते हैं
प्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचारप्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचार
छोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँछोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँ
शराब देश में यात्रा के लिए युक्तियाँशराब देश में यात्रा के लिए युक्तियाँ
न्यू यॉर्क पर्यटन के बारे में जानकारीन्यू यॉर्क पर्यटन के बारे में जानकारी
कार द्वारा अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए 10 मूल अंककार द्वारा अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए 10 मूल अंक
» » यात्रा में समस्याएं कुत्तों और बिल्लियों की समस्याओं के बिना पर्यटन स्थलों के भ्रमण के लिए 15 सुझाव
© 2022 TonMobis.com