मेरे कुत्ते के तनाव को कैसे कम करें

मेरे कुत्ते के तनाव को कैसे कम करें

तनाव यह कुत्तों में सबसे आम स्थितियों में से एक है। हालांकि, जानकारी की कमी के कारण, हम अक्सर इसे खराब व्यवहार या घबराहट से भ्रमित करते हैं, जो हमें अपने कुत्ते को अपनी सहायता के साथ प्रदान करने से रोकता है। प्रत्येक पिल्ला एक निश्चित तरीके से तनाव की स्थिति को प्रकट करता है, इसलिए आपको अपने व्यवहार का पालन करना चाहिए और जब वह महत्वपूर्ण महसूस करता है तो पशु चिकित्सक के पास जाना चाहिए। यदि आपको पहचाना गया था और आप जानना चाहते हैं अपने कुत्ते के तनाव को कैसे कम करें ,umComo से इस लेख को याद करें।

पहले कारण की पहचान करें . यदि आप यह पता लगा सकते हैं कि आपके कुत्ते में तनाव की स्थिति क्या हो रही है, तो इससे निपटना बहुत आसान होगा। उदाहरण के लिए, यदि आप इसे समय-समय पर चलने के लिए लेते हैं, शायद तनाव की वजह से, यह ऊर्जा और ऊर्जा के संचय को जारी करने के लिए व्यायाम की कमी होगी। इस तरह, आपको यात्राओं की संख्या और प्रत्येक की स्थायित्व में वृद्धि करनी चाहिए।

  • बहुत ही नियमित पालतू पशु जानवर, इसलिए आपको अपने दिनचर्या में तनाव पैदा करने का प्रयास करना चाहिए। आम तौर पर, कुत्ते तनाव की स्थिति में प्रवेश करते हैं जब उन्हें लगता है कि वे एक निश्चित स्थिति को नियंत्रित करते हैं, जैसे आगंतुकों के आगमन या एक नए पिल्ला को सम्मिलित करना। इस अर्थ में, अपने दिनचर्या में तनाव तत्व परिचय यह उसे तेल देने और महसूस करने की अनुमति देगा कि वह उसे नियंत्रित कर सकता है। समस्या को पूरी तरह हल करें। मनुष्यों की तरह, कुत्ते को तेल की समस्या का सामना करना पड़ता है।

  • आपको एक प्रदान करें españrelajado और tranquilo यह आपके तनाव को कम करने के लिए मौलिक है। इस तरह, अगर इस स्थिति और किसी अन्य कुत्ते के आगमन का कारण है, तो उसे हर जगह अपना स्थान देना चाहिए। एक्यून्सेलैक्टिको जो भोजन और पानी, कैमनी खिलौनों को साझा करता है, प्रत्येक के पास अपने सामान होना चाहिए। घर पर पिल्ला के आगमन के साथ आपको अपने पिल्ला को हटाना होगा क्योंकि आपका तनाव बढ़ जाएगा।

  • अपने दिमाग को उत्तेजित करें कुत्ते के तनाव को कम करने की बात आती है जब यह एक महत्वपूर्ण पहलू है। इसके लिए, खेल मौलिक हैं। दिन के छोटे क्षणों को अपने कुत्ते के साथ खेलने के लिए यह सामरिक बात है, आप इसे चलने में भी कर सकते हैं, यानी गेंद को फेंक दें या कॉंग्स जैसे इंटरैक्टिव खिलौने प्रदान करें। इस प्रकार का खिलौना आपको अपने कुत्ते के लिए अपनहा-ला का प्रयास करने के लिए थोड़ा सा भोजन पेश करने की अनुमति देता है। इस तरह, यह आपके दिमाग को उत्तेजित करता है, जिससे आप अधिक चुस्त हो जाते हैं, और इतना तनाव भूल जाता है।

  • अपने दिमाग को तेज करने का एक और बहुत ही प्रभावी तरीका घर के विभिन्न कोनों में जड़ डालना है, इसलिए जगह की ट्रैकिंग के साथ खोजने का प्रयास करें। उसे नए स्थानों पर समय-समय पर चलने के लिए भी अच्छा लगा, ताकि वह नई गंध पा सके और आम तौर पर, नया उसे प्रेरित करता है।




  • सही भोजन का चयन करना तनाव को कम करने या इससे बचने के लिए आवश्यक है। यदि आपके कुत्ते के तनाव की स्थिति का भोजन भोजन था, तो आपको पालन करने के लिए उपचार का संकेत देने के लिए पशुचिकित्सा जाना चाहिए। याद रखें कि जब हम पिल्ला से वयस्क तक भोजन बदलते हैं तो हमें इसे धीरे-धीरे करना चाहिए, दोनों खाद्य पदार्थों को मिलाकर पुराने खाने को पूरी तरह हटा दिया जाता है। वही होता है जब हम ब्रांड या पथ के प्रकार को बदलना चाहते हैं।

  • आपकी भावनात्मक स्थिति मायने रखती है . कुत्तों को हमारे मुकाबले बहुत अधिक सहानुभूति है, इसका मतलब है कि वे आपके राज्य को आपके रूप में अपनाने में सक्षम हैं। तो अगर हम तनाव नहीं उठाते हैं, तो वे भी वहां हो सकते हैं। यदि यह कारण है, तो पहले चरण में तनाव को कम करने की कोशिश करने के लिए तनाव कम करें।

  • यदि आपका कुत्ता अभी भी तनावग्रस्त है, तो आपको चाहिए लेव अल पशु चिकित्सक क्योंकि ऐसा हो सकता है कि कारण कुछ बीमारी की उपस्थिति है जिसने अभी भी लक्षण प्रस्तुत किए हैं या, बस खाते के vocón।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते के तनाव को कैसे कम करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक कुत्ते का Etogramएक कुत्ते का Etogram
    11 कुछ दिनों में कुत्ते के व्यवहार को बदलने के लिए व्यायाम11 कुछ दिनों में कुत्ते के व्यवहार को बदलने के लिए व्यायाम
    मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?
    कुत्तों में तनाव को कम करने के उपायकुत्तों में तनाव को कम करने के उपाय
    मेरे कुत्ते के तनाव से कैसे छुटकारा पाएंमेरे कुत्ते के तनाव से कैसे छुटकारा पाएं
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता तनावग्रस्त है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता तनावग्रस्त है या नहीं
    कुत्ते को आराम कैसे करेंकुत्ते को आराम कैसे करें
    प्रेरित उत्तेजनाप्रेरित उत्तेजना
    छेद बनाओछेद बनाओ
    अगर मेरी बिल्ली पर बल दिया जाता है तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली पर बल दिया जाता है तो क्या करें
    » » मेरे कुत्ते के तनाव को कैसे कम करें
    © 2022 TonMobis.com