बिल्लियों में Euthanasia

बिल्लियों में Euthanasia

एक जानवर के जीवन को समाप्त करने का निर्णय लेना बहुत ज़िम्मेदारी और एक पर्याप्त पिछले दृष्टिकोण। एक पुरानी बिल्ली को किसी अन्य बीमार व्यक्ति के रूप में बलिदान देना समान नहीं है क्योंकि हम अपने पालतू जानवर की स्थिति को नहीं जानते हैं।

कीमत, घर पर ऐसा करने की संभावना या जानना कि क्या हमारे दोस्त को दर्द होता है सबसे अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न कि हम इस लेख में जवाब देंगे।

विशेषज्ञ एनीमल के हाथ से पता लगाने के लिए कुछ सुझावों को ध्यान में रखें बिल्लियों में euthanasia करने के लिए , किसी भी मालिक के लिए एक बहुत ही जटिल समय जो अपने पालतू जानवर से प्यार करता है।

आप में भी रुचि हो सकती है: कुत्तों में यूथनेसिया
सूची

कब और क्यों बिल्ली को euthanize?

सामान्य रूप से, euthanasia आमतौर पर पशुचिकित्सा द्वारा अनुशंसित जब वह दर्द और असुविधा के साथ संयुक्त बिल्ली में एक बहुत ही गंभीर और टर्मिनल स्थिति देखता है। बिल्लियों की बीमारियां बहुत अलग हैं और उनमें से प्रत्येक एक अलग मामला होगा। आपको इस प्रक्रिया को दूसरों से अद्वितीय और अलग के रूप में समझना चाहिए।

यदि हम कैंसर से पीड़ित बिल्ली के साथ रहते हैं, तो हम खुद को भी संदेह कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, और हम उपचार और जटिलताओं के लंबे संघर्ष के बाद आपको एक अच्छी तरह से योग्य आराम प्रदान करना चाहते हैं। इसके बारे में सोचने के लिए खुद को दोष न दें, हालांकि, आपको स्पष्ट होना चाहिए कि आपकी बिल्ली आपके पास कोई अन्य विकल्प नहीं है और यह उनके लिए सबसे अच्छा समाधान है।

इसे बाहर ले जाने से पहले सावधानी से सोचें, यह एक महत्वपूर्ण निर्णय है कि आगे बढ़ने से पहले आपको स्पष्ट होना चाहिए। पेशेवर और आपके रिश्तेदारों की सलाह के लिए स्वयं को यह सुनिश्चित करने में सहायता करें कि यह आपकी बिल्ली की असुविधा का सही समाधान है।

कब और क्यों बिल्ली को euthanize?

इंजेक्शन दर्दनाक है?




चिंता न करें, अगर आप इसे इंजेक्शन के उचित पशु चिकित्सा केंद्र में करते हैं यह आपकी बिल्ली को चोट पहुंचाने वाला नहीं है , इसके विपरीत, euthanasia वास्तव में मतलब है "अच्छी मौत"क्योंकि यह पीड़ा के जीवन से पहले एक दर्द रहित और बेहतर प्रक्रिया है।" इस दुखद और घनिष्ठ क्षण में उसके साथ आवश्यक है।

इंजेक्शन दर्दनाक है?

और उसके बाद?

उसी पशु चिकित्सा केंद्र में वे आपके पास विकल्पों को समझाएंगे अपनी बिल्ली को आग लगाने के लिए। आप उसे दफन कर सकते हैं या उसे अपनी भावनाओं को भावनात्मक मुर्गी में रखने के लिए भस्म कर सकते हैं जो उसे याद दिलाता है। आपके द्वारा चुने गए विकल्प को स्वयं लेना चाहिए।

हम जानते हैं कि यह आप के लिए एक कठिन अनुभव है, कि कारण से आप अंतिम चरण में भावनाओं मिश्रित अगर यात्रा करने के लिए कैसे अपने पालतू जानवरों, इस मुश्किल समय के लिए युक्तियों के साथ एक गाइड की मौत से उबरने के लिए संकोच नहीं।

और उसके बाद?

यह आलेख केवल जानकारीपूर्ण है, ExpertoAnimal.com में हमारे पास पशु चिकित्सा उपचार निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की शक्ति नहीं है। हम आपको किसी भी प्रकार की हालत या असुविधा के मामले में अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों में Euthanasia , हम अनुशंसा करते हैं कि आप अन्य स्वास्थ्य समस्याओं के हमारे अनुभाग में प्रवेश करें, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कुत्ते या बिल्ली के लिए Euthanasia। कब, कैसे और परिणामएक कुत्ते या बिल्ली के लिए Euthanasia। कब, कैसे और परिणाम
दो बिल्लियों के बीच आक्रमणदो बिल्लियों के बीच आक्रमण
एक बिल्ली के साथ रहने के लाभएक बिल्ली के साथ रहने के लाभ
मिथक और वास्तविकता एकल लड़कियों और बिल्लियों के बारे मेंमिथक और वास्तविकता एकल लड़कियों और बिल्लियों के बारे में
कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहींकैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहीं
स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमास्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा
हमारी बिल्लियों की बुढ़ापेहमारी बिल्लियों की बुढ़ापे
क्या करना है जब आपका प्यारा पालतू आपको अनदेखा करता है?क्या करना है जब आपका प्यारा पालतू आपको अनदेखा करता है?
बिल्ली का बच्चा श्वसन परिसरबिल्ली का बच्चा श्वसन परिसर
जब आप बीमार हो जाते हैं तो क्या आपके पालतू जानवर महसूस करते हैं?जब आप बीमार हो जाते हैं तो क्या आपके पालतू जानवर महसूस करते हैं?
» » बिल्लियों में Euthanasia
© 2022 TonMobis.com