Adoragemd द्वारा शक्तिशाली 30% अर्नीका जेल - आवश्यकता postoperative उपाय है




अर्नीका एक पौधे है जो मध्य यूरोप में बढ़ता है। यह चिकित्सा प्रयोजनों के लिए इस्तेमाल किया गया है के बाद से 1500 एप्लाइड स्थानिक, क्रीम और जैल अर्निका दर्द को दूर करने के लिए उपयोग किया जाता है और मोच, गठिया, दाद लक्षणों से छुटकारा पाने के लिए और भी दाद वायरस को मारने की वजह से सूजन, को बढ़ावा देने के घावों और निशानों को कम करने और कम करने, सामान्य उपचार प्रक्रियाओं में मदद करते हैं। केवल मध्य यूरोपीय अर्नीका में ये गुण हैं, मेक्सिको या रूस के पास यह मूल्य नहीं है। एफडीए अर्नीका की खपत को खतरनाक और विषाक्त मानता है। लेकिन जड़ी बूटी helenalina और संबंधित यौगिकों, जो विरोधी भड़काऊ, कुछ समय के लिए जाना जाता चिकित्सा करना हो। अर्नीका के सामयिक अनुप्रयोग के पास कोई दुष्प्रभाव या एलर्जी नहीं है।

2006-2007 में प्रकाशित जापानी नैदानिक ​​अध्ययनों का तर्क है कि अर्नीका फूलों में एक विशेष ट्रैक्सस्टेन हाइड्रोपेरॉक्सी यौगिक होता है जो मेलेनोमा कोशिकाओं में सबसे अच्छा उपन्यास मेलेनिन अवरोधक हो सकता है।

सूजन सर्जरी या चोट है जो रक्त की अत्यधिक मात्रा केशिकाओं की दीवारों को फैलाने के लिए कारण बनता है का परिणाम है। रक्त कोशिकाओं और तरल पदार्थ आसपास के क्षेत्र में कोशिकाओं के बीच रिक्त स्थान में केशिकाओं से बचने के लिए। दर्द के साथ खिंचाव ऊतक सूजन के कारण सूजन और कठोरता जोड़ें। Arnica, केशिकाओं प्रभावित के कारण तरल पदार्थ लीन हो लीक के माध्यम से रक्त के प्रवाह है, जो घाव गायब तीव्र बनाती है और सूजन को कम करता है बढ़ाने के तंत्रिका अंत पर दबाव को राहत देने, इस प्रकार दर्द और अकड़न से राहत, सूजन और घाव चिकित्सा में तेजी से सुधार। अर्नीका में एंटी-बैक्टीरिया और एंटी-फंगल गुण होते हैं।

आप में से सर्वश्रेष्ठ में अर्नीका जेल की अधिकता काम कर रही है।

AdorageMD कॉस्मेटिक बाजार में अर्नीका जेल की उच्चतम सांद्रता पेश करने में प्रसन्न है। नैदानिक ​​अध्ययनों से पता चला है- क्षेत्र की समस्या पर लागू अर्नीका की उच्चतम सांद्रता, सबसे अच्छा और सबसे तेज़ काम किया जा रहा है।

Arnica की उच्च सांद्रता, सफेद रक्त कोशिका गतिविधि भीड़भाड़ रक्त और मांसपेशियों और जोड़ों में फंस तरल पदार्थ का तेजी से फैलाव के लिए अग्रणी, और ऊतक प्रभावित को उत्तेजित करता है प्लास्टिक सर्जरी और अन्य के लिए इसलिए अधिक से अधिक उपयोग किया जा रहा है पोस्ट ऑपरेटिव regimen

Arnica,, प्लास्टिक सर्जन और dermatologists जो उनकी एकाग्रता प्रभाव के साथ बहुत खुश हैं, यह भी बहुत कम की एक बड़ी संख्या के द्वारा प्रयोग किया जाता है, खासकर अगर रोगियों कॉस्मेटिक सर्जरी, liposuction, रासायनिक peels, कॉस्मेटिक भराव बोटोक्स के इंजेक्शन और दौर से गुजर रहे प्रक्रियाओं और लेजर और rhinoplasty पलक सर्जरी। लेकिन अर्निका जेल के इतना शक्तिशाली 30% एकाग्रता के साथ, चिकित्सा की प्रक्रिया तेजी से होता है, और हम किसी भी अन्य तैयारी Arnica बाजार की तुलना में सूजन, चोट, सूजन और दर्द कम करने में सबसे तेजी से संभव और महत्वपूर्ण कमी है ।

डॉ योएल Kassimir, न्यू यॉर्क में अग्रणी त्वचा विशेषज्ञ,, महत्वपूर्ण हस्तियों और रईस कौन ग्राहकों है का मानना ​​है कि Adorage के अलावा 30% Arnica जेल उसकी प्रोटोकॉल के जादुई, मरीजों को प्रभावी ढंग से और अविश्वसनीय रूप से तेजी से चोट और सूजन कम हो गया है कॉस्मेटिक इंजेक्शन, रासायनिक peels और लेजर मेसोथेरेपी प्रक्रियाओं के बाद।

AdorageMD 30% शक्तिशाली अर्नीका जेल आज़माएं- आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है, लेकिन आपके घाव, निशान, सूजन और दर्द।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
विरोधी शिकन क्रीम वास्तव में काम करता है?विरोधी शिकन क्रीम वास्तव में काम करता है?
दवा के बिना आप गठिया से कैसे छुटकारा पा सकते हैं?दवा के बिना आप गठिया से कैसे छुटकारा पा सकते हैं?
ऑस्टियोआर्थराइटिस वाले कुत्तों के लिए होम्योपैथीऑस्टियोआर्थराइटिस वाले कुत्तों के लिए होम्योपैथी
कुत्तों के लिए प्राकृतिक विरोधी inflammatoriesकुत्तों के लिए प्राकृतिक विरोधी inflammatories
कुत्तों के लिए औषधीय पौधोंकुत्तों के लिए औषधीय पौधों
अरोमाथेरेपी में आवश्यक आवश्यक तेल क्या हैंअरोमाथेरेपी में आवश्यक आवश्यक तेल क्या हैं
मेलेनिन अवरोधकों के बारे में सच्चाईमेलेनिन अवरोधकों के बारे में सच्चाई
गठिया और गठिया दर्द से राहत पर अतिरिक्त जानकारी और डेटागठिया और गठिया दर्द से राहत पर अतिरिक्त जानकारी और डेटा
गठिया दर्द का वर्णन और स्वाभाविक रूप से गठिया दर्द से छुटकारा पाने के लिए कैसेगठिया दर्द का वर्णन और स्वाभाविक रूप से गठिया दर्द से छुटकारा पाने के लिए कैसे
प्राकृतिक उपचार और जड़ी बूटी गठिया दर्द से राहत के लिए उपयोगी हैप्राकृतिक उपचार और जड़ी बूटी गठिया दर्द से राहत के लिए उपयोगी है
» » Adoragemd द्वारा शक्तिशाली 30% अर्नीका जेल - आवश्यकता postoperative उपाय है
© 2022 TonMobis.com