आम सर्दी के बारे में कितने लोग नहीं जानते हैं




जब आप वास्तव में इसके बारे में सोचते हैं, तो आपकी उंगलियों पर मौखिक दाद और मर्द कुछ ऐसा होता है जो परिस्थितियों के आधार पर बड़ा प्रभाव डाल सकता है। इतनी सारी चीजों की तरह, आपको मूल्यांकन करना होगा कि क्या काम कर रहा है और एक दूसरे के खिलाफ वजन है। कई लोगों ने खुद के लिए और अधिक समस्याएं पैदा की हैं क्योंकि वे सभी प्रासंगिक तत्वों को इकट्ठा नहीं करते हैं। जब आप सुनिश्चित हों कि आपके पास सबकुछ जानने की ज़रूरत है, तो आप सबसे अच्छा निर्णय लेने में सक्षम होंगे। हम आपको अपनी अंगुलियों पर मौखिक हर्पस और वार पर कुछ असाधारण और महत्वपूर्ण विवरण प्रस्तुत करेंगे ताकि आप जितना संभव हो सके सावधानी से विचार कर सकें।

हर कोई जानता है कि यदि आप स्वस्थ रहना चाहते हैं, तो आपको पर्याप्त विटामिन सी लेनी चाहिए। लोगों को बार-बार कहा जाता है कि विटामिन सी स्वस्थ रहने के लिए कितना उपयोगी है। बेशक, पहली बात यह है कि अगर आप ठंड पकड़ते हैं तो लोग बताते हैं कि क्या? "अधिक विटामिन सी लें!" हालांकि, हालांकि, कुछ अटकलें हैं कि विटामिन सी वास्तव में सामान्य सर्दी को रोकने में मदद कर सकता है या नहीं।

अभी के लिए यह निश्चित रूप से इचिनेसिया को सूचित किया गया है। Echinacea के पीछे मुख्य विचार यह है कि, अगर ले लिया जब भी आप एक ठंड के प्रथम लक्षण महसूस करते हैं, आपको लगता है कि ठंड सेट इंच रखने के लिए हाल के वर्षों में, तथापि में सक्षम हो जाएगा, पढ़ाई की बढ़ती संख्या ने पाया है कि Echinacea नहीं यह सामान्य सर्दी से पीड़ित लोगों के लिए प्लेसबो प्रभाव से कहीं अधिक है। सबसे अच्छा, उत्पाद 20 घंटे की ठंड की लंबाई को कम कर देता है। यह एक इलाज नहीं है। इचिनेसिया सामान्य सर्दी से राहत पाने के लिए बस महान नहीं है, लेकिन बहुत से लोग आपको सूचित करते हैं कि यह आपके हाथों पर मौसा मुक्त करने के लिए आदर्श है।

ठंड को किसी व्यक्ति से सर्वश्रेष्ठ तरीके से कैसे रोकें? ये कुछ सुझाव हैं जो आपकी मदद करेंगे।

1. अपने हाथ साफ करो। अपने हाथों को अच्छे व्यवसाय से धोएं। निस्संदेह यह सबसे आसान है कि आप ठंड को स्थापित करने से रोक सकते हैं। इसे प्रभावी ढंग से क्यों किया जाना चाहिए? इसके बारे में सोचो। हमारे हाथ हमारे शरीर के किसी भी अन्य हिस्से की तुलना में जीवाणुओं के संपर्क में बहुत ठंडा और फ्लू के संपर्क में हैं। क्या आपने कभी उस दिन के बारे में सोचा है जो आप दिन के दौरान खेलते हैं? हर बार जब आप फ्लू वाले किसी व्यक्ति द्वारा पहले से ही छू चुके हैं, तो यह बीमारी पाने की संभावनाओं को बढ़ा देता है। अधिक विनम्र रूप से आप अपने हाथ धोते हैं, कम संभावना यह है कि आपके साथ संपर्क में आने वाले सूक्ष्म जीवों में से एक को आपके सिस्टम में अपना रास्ता बनाने का अवसर मिलेगा।

2. बहुत आराम करो। यह मोहक है, खासकर जब देर हो जाती है, देर से बिस्तर पर। शायद वह और अधिक हासिल करना चाहते हैं। शायद आपको अपने दोस्तों के साथ अधिक समय बिताना होगा। शायद एक टेलीविजन कार्यक्रम है जो कब्जा करने की प्रतीक्षा कर रहा है। हालांकि, इनमें से प्रत्येक तत्व रात के दौरान प्राप्त शेष को कम कर देता है। बाकी सिस्टम को उन समस्याओं के खिलाफ सुरक्षा के लिए ऊर्जा खोजने में मदद करता है जो आपको चोट पहुंचाते हैं। इसके अतिरिक्त: यह तब होता है जब आप आराम से होते हैं कि सिस्टम सभी रखरखाव और मरम्मत करता है। जितना अधिक आराम मिलेगा, उतना आसान होगा कि आपके शरीर को संक्रमण से खुद को बचाने के लिए और सत्य का पालन करने का मौका मिलने से पहले इससे छुटकारा पाएं।

3. हाइड्रेटेड रहो। जीवित रहने के लिए, हर दिन कम से कम 64 औंस पानी का उपभोग करना आवश्यक है। आपके सिस्टम में स्थापित विषाक्त पदार्थों से छुटकारा पाने में मदद के लिए आपके शरीर को हाइड्रेशन की आवश्यकता है। यदि आपको ठीक से हाइड्रेट नहीं किया गया है तो आपके सिस्टम में रोगाणुओं को समय बीत जाएगा और निष्कासित होने की बजाय, और अधिक कठिन हो जाएगा। मत भूलना: ठोस शरीर खाने के बिना आपका शरीर लगभग 7 दिनों तक टिक सकता है। पानी के बिना, यह केवल एक या दो दिन तक नहीं टिकेगा। वह अकेला आपको याद दिलाएगा कि हाइड्रेटेड रहने के लिए कितना महत्वपूर्ण है।

यहां बात है: सनसनीखेज फ्लू के लिए कोई इलाज नहीं है। हालांकि, आप क्या कर सकते हैं, एक सामान्य ज्ञान अभ्यास है, अपने हाथों को बहुत धोएं, हर रात पर्याप्त आराम करें और अच्छी तरह से हाइड्रेटेड रहें। आप वास्तव में अपने कार काफी बेहतर महसूस करने के लिए शुरू कर रहा है और यह भी भौतिक शरीर निश्चित रूप से तथ्य यह है कि आपके प्रतिरक्षा प्रणाली हो जाएगा की वजह से कम उंगली मौसा या दाद मुंह के रूप में इस तरह की समस्याओं यहां तक ​​कि पूरी तरह पीड़ित की संभावना होगी खोजने के लिए इन रणनीतियों लागू करते हैं तो कोई संदेह नहीं है कि काफी मजबूत है।

यह देखना सामान्य है कि इसे कितनी तेजी से क्रिया में रखा जा सकता है और लगभग हमेशा आप इसे चाहते हैं। लेकिन मौखिक हर्पी और उंगलियों के मर्दों के साथ यह महत्वपूर्ण है कि आप केवल अपनी जरूरतों के लिए सबसे उपयुक्त क्या चुनते हैं। वेब पर भ्रामक और भ्रामक जानकारी ढूंढना आसान है। भले ही वे अधिकतर सामग्री महसूस करते हैं, जब वे लिखते हैं तो लेखकों के पास वास्तविक लक्ष्य होते हैं। आपके विशेष परिणामों पर वास्तव में क्या प्रभाव हो सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासा आहार: मुँहासे का इलाज करने वाले खाद्य पदार्थों का चयन करेंमुँहासा आहार: मुँहासे का इलाज करने वाले खाद्य पदार्थों का चयन करें
एक महान पहली छाप बनाओ-अपनी आंखों का ख्याल रखनाएक महान पहली छाप बनाओ-अपनी आंखों का ख्याल रखना
खिंचाव के निशान को कैसे रोकें: रहने के लिए आहार सलाहखिंचाव के निशान को कैसे रोकें: रहने के लिए आहार सलाह
स्वस्थ त्वचा के लिए रहस्यस्वस्थ त्वचा के लिए रहस्य
बालों के झड़ने से लड़ने के लिए क्या विटामिनबालों के झड़ने से लड़ने के लिए क्या विटामिन
मुझे अपने चिगुआगुआ के पोषण के बारे में संदेह हैमुझे अपने चिगुआगुआ के पोषण के बारे में संदेह है
बुजुर्ग कुत्तों के लिए विटामिनबुजुर्ग कुत्तों के लिए विटामिन
कुत्तों और बिल्लियों में बायोटिन का प्रभावकुत्तों और बिल्लियों में बायोटिन का प्रभाव
पुरानी बिल्लियों के लिए विटामिनपुरानी बिल्लियों के लिए विटामिन
आवश्यक त्वचा देखभालआवश्यक त्वचा देखभाल
» » आम सर्दी के बारे में कितने लोग नहीं जानते हैं
© 2022 TonMobis.com