औपनिवेशिक विलियमबर्ग में सप्ताहांत कैसे व्यतीत करें


शिक्षा

उस मौसम का प्रकार चुनें जिसे आप औपनिवेशिक विलियम्सबर्ग जाना चाहते हैं। प्रत्येक स्टेशन एक अनूठा दौरा प्रदान करता है - यदि आप वसंत के फूलों का आनंद लेना चाहते हैं या औपनिवेशिक क्रिसमस मनाते हैं, तो आप प्रत्येक सत्र में इस ऐतिहासिक संदर्भ के भीतर सब कुछ देख और कर सकते हैं। इस तथ्य को ध्यान में रखें कि वर्जीनिया ग्रीष्मकाल अक्सर बहुत गर्म और आर्द्र हो सकता है, इसलिए इन मौसम स्थितियों के लिए तैयार रहें, क्या आप मई और सितंबर के बीच यात्रा करने का निर्णय लेना चाहिए।

औपनिवेशिक विलियम्सबर्ग (संसाधन देखें) पर पहुंचने से पहले वेबसाइट देखें। इस वेबसाइट के दौरान की कोशिश करने के लिए कर रहे हैं घटनाओं और गतिविधियों के बारे में जानकारी के बारे में नवीनतम जानकारी प्रदान करता है, और आप के घरों, सार्वजनिक भवनों की किस तरह की एक विचार प्राप्त करने के लिए अनुमति देता है, fifes और ड्रम, प्रदर्शनों, शस्त्रागार और भूत पर्यटन के काम करता है उपलब्ध अपने पर जाएँ। घोस्ट टूर अग्रिम बुक किए जाते हैं, इसलिए आरक्षण में आरक्षण करना सुनिश्चित करें, इसलिए विलियम्सबर्ग के इतिहास के इस परेशान पहलू का अनुभव करने से चूकें।

अठारहवीं सदी सराय भोजन की एक पारंपरिक तिमाही आप के लिए अपील की (और शायद प्रसिद्ध रूट बियर औपनिवेशिक Williamsburg कोशिश), तो इस क्लासिक अनुभव के लिए शील्ड्स, शस्त्र के राजा, सराय क्रिस्टीना कैम्पबेल या Chowning चुनें। "आधुनिक" रेस्तरां उपलब्ध हैं, साथ ही गोल्डन हॉर्सो क्लबहाउस ग्रिल विलियम्सबर्ग लॉज रेस्तरां भी उपलब्ध हैं।




दुकानों का आनंद लें ताकि आप अपने विलियम्सबर्ग यात्रा के इतिहास का एक टुकड़ा ले सकें। आप पारंपरिक हस्तनिर्मित टोपी और पेटीकोट त्रिकोणीय हड़प लिया मारिया डिकिंसन या सभी विलियम्सबर्ग जैसे परंपरागत स्मारिका स्टोर जैसे इतिहासकारों गोदाम भंडार से दूर चाहते हैं, क्या आप अपने रहने के लिए क्या चाहिए, तो अवश्य मिल रहे हैं।

कपड़े पहने हुए दुभाषियों के साथ बातचीत करें। औपनिवेशिक विलियम्सबर्ग पारंपरिक और प्राचीन कपड़ों में "ऐतिहासिक शब्दावली" के साथ बात करने के लिए आपको औपनिवेशिक शहर में वास्तव में अनुभव करने का अनुभव देता है। किसी भी प्रश्न पूछना सुनिश्चित करें कि आपके पास औपनिवेशिक जीवन के आंतरिक तंत्र हो सकते हैं, क्योंकि उन्हें जवाब देने में खुशी होगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शराब देश में यात्रा के लिए युक्तियाँशराब देश में यात्रा के लिए युक्तियाँ
बजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करेंबजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करें
बोस्टन में अवकाश गतिविधियोंबोस्टन में अवकाश गतिविधियों
हॉस्टल कैसे खोजेंहॉस्टल कैसे खोजें
न्यू यॉर्क पर्यटन के बारे में जानकारीन्यू यॉर्क पर्यटन के बारे में जानकारी
अपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएंअपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएं
विलियमबर्ग में जाने के लिए 5 चीजें नाम देंविलियमबर्ग में जाने के लिए 5 चीजें नाम दें
टोरंटो में बच्चों के लिए क्रिसमस की गतिविधियांटोरंटो में बच्चों के लिए क्रिसमस की गतिविधियां
एक मुफ्त होटल में कैसे रहेंएक मुफ्त होटल में कैसे रहें
फ्लोरिडा everglades के बारे में पर्यटक जानकारीफ्लोरिडा everglades के बारे में पर्यटक जानकारी
» » औपनिवेशिक विलियमबर्ग में सप्ताहांत कैसे व्यतीत करें
© 2022 TonMobis.com