राहत घर के लिए मालिश कुर्सियां




क्या आपने कभी अपने लंबे सोफे या कुर्सी पर लंबे, कठिन दिन के काम के बाद बैठे हैं, और क्या आप कामना करते हैं कि आप अपनी गर्दन, पीठ, पैरों में दर्द के बारे में कुछ कर सकते हैं? मालिश कुर्सियां ​​विशेष रूप से इसके लिए डिजाइन की गई हैं। वास्तव में, आप अपने लिविंग रूम के लिए एक मालिश कुर्सी खरीद सकते हैं, और बैकस्टेस्ट को पीछे छोड़कर रोजमर्रा के तनाव से अलविदा कह सकते हैं और विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए कुर्सियां ​​मालिश प्रमुख फ्यूज तनाव छोड़ सकते हैं।

मालिश कुर्सियों को कई लाभ होने के लिए कहा जाता है, जो मालिश चिकित्सक के दौरे से प्राप्त लाभों के समान होते हैं। कुर्सियां ​​जो विभिन्न प्रकार की मालिश तकनीकों की पेशकश करती हैं, घुटने से रोलिंग और कंपन करने के लिए, और मांसपेशी ऊतक और स्वीडिश, शियात्सू और हवाईयन जैसे विश्राम के लिए कुछ विशेष तकनीकों में भी उपयोग के लिए खरीदा जा सकता है आपके घर के आराम में। मालिश कुर्सियों के साथ मालिश कुर्सियों की राहत के लिए मालिश कुर्सियां ​​सबसे उन्नत हैं, और कुर्सियां ​​जो कला की स्थिति हैं जो मालिश प्रदान करती हैं, जैसे पैरों के सिर के स्पर्श से चुनने के लिए बहुत सारे लोग हैं।

जब मालिश कुर्सी चुनने की बात आती है, तो पहले इस बारे में सोचें कि फर्नीचर के इस अच्छी तरह से बने टुकड़े के लिए क्या आवश्यक है। क्या आप मालिश की एक विस्तृत श्रृंखला चाहते हैं? फिर, एक कुर्सी की देखो जिसमें अधिक समायोजन है। कुछ कुर्सियां ​​केवल एक या दो मोड पेश करती हैं, जबकि मालिश कुर्सियों की रेखा के शीर्ष पर आठ या अधिक से चुनने के लिए विकल्प होगा। क्या आप एक साधारण जगह बनाना चाहते हैं, जहां पीठ और गर्दन धीरे-धीरे गुना और तनाव उठा सकती है? या आप एक कुर्सी की तलाश में हैं जो समर्थन पैर और पैर भी प्रदान करता है? यह जानना महत्वपूर्ण है कि आपको क्या चाहिए, क्योंकि विकल्प अद्भुत हैं।

इनमें से कुछ मालिश कुर्सियां ​​आपको अपने पैरों को धीरे-धीरे मालिश करने का मौका देती हैं, जिससे बछड़े को तनाव और ऐंठन जारी हो जाता है। यह वृद्ध लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है, जो अक्सर अपने पैरों में खराब परिसंचरण करते हैं। पैरों की विशेषताओं के साथ एक मालिश कुर्सी, वास्तव में, अस्थायी रूप से परिसंचरण में सुधार कर सकती है, यह आपके शरीर के क्षेत्रों में रक्त प्रवाह की कमी से जुड़े दर्द को मुक्त करना है। सूजन के बारे में क्या? मालिश कुर्सियां ​​विशेष रूप से पैरों में विशेष रूप से अच्छी तरह ढीली होती हैं, खासकर पैरों में। जब शरीर के एक क्षेत्र में तरल पदार्थ जमा हो जाते हैं, तो मालिश कुर्सी द्वारा प्रदान की गई उत्तेजना इन दमनकारी बॉडी तरल पदार्थों के अवशोषण में सहायता करती है, जो सूजन को कम करती है।

बिक्री के इन बिंदुओं से परे, एक मालिश कुर्सी खरीदने का भी विकल्प है जो शरीर के विशिष्ट बिंदुओं को उत्तेजित करता है, जो एक्यूपंक्चर में उल्लेख किए गए एक ही बिंदु हैं। मालिश को अपने एक्यूपंक्चर बिंदुओं को अनुकूलित करके, ऊर्जा को उत्तेजित करने के लिए रक्त प्रवाह में वृद्धि होगी। सही मालिश कुर्सी शरीर को आराम कर सकती है, जबकि एक ही समय के बाद एक लंबे समय के बाद ऊर्जा। या शायद जांघों और कूल्हें कठोर और असंगत हैं? एक समारोह से लैस एक मालिश कुर्सी जो कभी-कभी मीठे पैरों में हेरफेर करने के लिए हवा का उपयोग करती है, अलग-अलग अंतराल पर पैरों को बढ़ाती है और कम करती है।

सब कुछ, मालिश कुर्सियां, जो कई सौ से कई हजार डॉलर की कीमत पर जाती हैं, घर में उपयोग के लिए उपलब्ध हैं। लंबे और थकाऊ दिन के बाद, आपके रहने वाले कमरे में एक मालिश कुर्सी आराम करने का एक सही तरीका हो सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते को मालिश कैसे करेंकुत्ते को मालिश कैसे करें
अरोमाथेरेपी में आवश्यक आवश्यक तेल क्या हैंअरोमाथेरेपी में आवश्यक आवश्यक तेल क्या हैं
मालिश होस्पिस रोगियों के लिए चिकित्सकीय लाभ प्रदान करता हैमालिश होस्पिस रोगियों के लिए चिकित्सकीय लाभ प्रदान करता है
36 - शिशु मालिश के पुरस्कार36 - शिशु मालिश के पुरस्कार
मालिश चिकित्सा के कई फायदे पेश करना हैमालिश चिकित्सा के कई फायदे पेश करना है
मुश्किल आर्थिक समय के बावजूद मालिश कुर्सी सुलभ रहती हैमुश्किल आर्थिक समय के बावजूद मालिश कुर्सी सुलभ रहती है
आपको एक गहरी ऊतक मालिश प्राप्त करनी चाहिए?आपको एक गहरी ऊतक मालिश प्राप्त करनी चाहिए?
एक मालिश चिकित्सक बनने के दस कारणएक मालिश चिकित्सक बनने के दस कारण
मालिश: 6 तरीकों से कैसे तैयार किया जाएमालिश: 6 तरीकों से कैसे तैयार किया जाए
मालिश पाठ्यक्रम अल्बर्टामालिश पाठ्यक्रम अल्बर्टा
» » राहत घर के लिए मालिश कुर्सियां
© 2022 TonMobis.com