क्या मेरे पालतू जानवर बालों को उछालना सामान्य है?




क्या मेरे पालतू जानवर बालों को उछालना सामान्य है?




या जब आप अपने जानवर प्यार करते हैं और आप अपने हाथ में उसके बाल का एक बहुत मिलता है, तो चिंता न करें जब आप अपने कपड़ों पर कई बाल, अपने बिस्तर में देखें कि क्या वह जल्दी गर्मियों या सर्दियों में होता है, तथापि, यदि किसी भी समय और किसी भी तारीख पर pelecha का मतलब है कि कुछ अन्य कारक है जो इसके लिए आपको प्रभावित करता है।


सामान्य रूप से, वर्ष में पालतू जानवर 2 बार pelechan, जो वसंत ऋतु और देर से गिरावट में होता है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि आमतौर पर वे वे वर्ष के मौसम के अनुसार बहुत सारे बाल पैदा करते हैं, ठंडी जलवायु उसके बाल में बताया गया है करने के लिए गर्म से संक्रमण, अगर आप देखो, बहुत लंबे समय तक ठंड के मौसम में और कम गर्मियों में तापमान में वे खुद को खोजने के लिए समायोजित करने के लिए है।


अधिक pelechas साल भर और जरूरत से ज्यादा पाए जाते हैं, तो यह, विभिन्न कारकों की एक बहुत कुछ के कारण हो सकता है, चाहे भोजन, परजीवी, तो आप एक बहुत नहाया है, तो आप ब्रश नहीं करते हम नीचे विस्तार होगा:


- जब आप अपने पालतू जानवरों को स्नान करते हैं, हमेशा जानवरों के लिए एक शैम्पू का उपयोग करें, चाहे सूखे या गीले हों, इसके लिए तथ्यों का उपयोग करना हमेशा सर्वोत्तम होता है, क्योंकि इंसानों के लिए डिज़ाइन किया गया कोई व्यक्ति आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है और बड़े बालों के झड़ने का कारण बन सकता है।


- अक्सर अपने पालतू जानवरों को ब्रश करना, यह असामयिक बाल उछाल नहीं करता है। क्योंकि जिससे यह तेजी से और कम से कम सप्ताह में एक बार बनाने, आप सभी अपने कपड़े में गर्भवती रहने से बचने और अपने फर में गठन किया जा करने के लिए (विशेष रूप से अगर आप उन असहज hairballs के बिना अपने सुथरा बाल रखने लंबे समय तक)।


- भोजन आपके उपहार के कोट में एक महत्वपूर्ण कारक है, कई बार भोजन एलर्जी का कारण बन सकता है और आपको इसे तुरंत बदलना चाहिए और उस व्यक्ति को ढूंढना चाहिए जो आपके बालों को चमकदार और रेशमी रखेगा। प्रत्येक भोजन में एक अलग संरचना होती है और आपको अपनी पसंद की तलाश करनी चाहिए और साथ ही, अपने पालतू जानवर को अच्छी स्थिति में और बिना छिद्र के रखने के लिए अच्छा करना चाहिए।


- जिस स्थान पर आप सोते हैं वह अत्यधिक बालों के झड़ने को भी प्रभावित कर सकता है. सुनिश्चित करें कि यह साफ, साफ है और समय-समय पर इसे कीटाणुरहित करता है, ताकि यह अच्छी तरह से और बेहतर हो।


- बाल पॉटिंग को रोकने के लिए एक और तरीका, हालांकि, गर्मी के समय में ही लागू होता है उसे अपने बालों को काटने के लिए एक हेयरड्रेसर ले जाएं. यह उनके लिए अधिक आरामदायक, शांत महसूस करने का एक शानदार तरीका है, और यह आपके कपड़ों के लिए भी अच्छा है।


- उसे सड़क पर अकेले बाहर जाने दो मत, परजीवी से भरे जाने की सबसे अधिक संभावना इसे खुले में छोड़ रही है। देखो जब आप पैदल चलने के लिए जाते हैं और उसके साथ जाते हैं, तो वह कचरा डंप पर "घुसपैठ करने" के लिए नहीं जाता है और वह भटकने वाले जानवरों से संपर्क नहीं करता है जो लंबे समय तक जटिलताओं का कारण बन सकते हैं।


- यदि आप एक महीने में 2 बार से अधिक जानवरों को स्नान करते हैं, तो आप अपने बालों के व्यवहार में बदलाव कर सकते हैं, बारिश करने से अक्सर आपके बाल गिर जाते हैं या आप तारीखों पर बहुत अधिक बढ़ते हैं जो संकेत नहीं देते हैं जो लंबे समय तक और अधिक समस्याएं उत्पन्न करता है।


इसी तरह, जब आप अपने जानवर के बालों के झड़ने में अतिरिक्त ध्यान देते हैं तो हमेशा सबसे अच्छी सिफारिश होती है, यह है कि आप इसे तुरंत पशु चिकित्सक के पास ले जाते हैं और लंबे समय तक समस्याओं से बचें।


आपका कुत्ता, बिल्ली, पालतू सामान्य रूप से बहुत अधिक है?

आखिरी बार जब आप उसे पशु चिकित्सक के पास ले गए तो उससे पूछने के लिए?

हम आपके उत्तरों का इंतजार कर रहे हैं!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते का एक अच्छा दोस्त कैसे बनेंअपने कुत्ते का एक अच्छा दोस्त कैसे बनें
जानें कि गर्मी में अपने कुत्ते को सुरक्षित कैसे रखेंजानें कि गर्मी में अपने कुत्ते को सुरक्षित कैसे रखें
कुत्तों में बाल का परिवर्तनकुत्तों में बाल का परिवर्तन
Cagda del pelo कुत्तों और बिल्लियों में इसे नियंत्रित करने के लिए 15 उपायCagda del pelo कुत्तों और बिल्लियों में इसे नियंत्रित करने के लिए 15 उपाय
गर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैंगर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैं
कैसे पालतू जानवरों को कम करने के लिएकैसे पालतू जानवरों को कम करने के लिए
ठंड के दौरान अपने पालतू जानवर के बालों की देखभाल कैसे करेंठंड के दौरान अपने पालतू जानवर के बालों की देखभाल कैसे करें
गर्मियों में एक कुत्ते की देखभालगर्मियों में एक कुत्ते की देखभाल
हमारे पालतू जानवरों में कपड़ों कितना जरूरी है?हमारे पालतू जानवरों में कपड़ों कितना जरूरी है?
गिरावट के दौरान देखभाल करने के लिए 6 विवरणगिरावट के दौरान देखभाल करने के लिए 6 विवरण
» » क्या मेरे पालतू जानवर बालों को उछालना सामान्य है?
© 2022 TonMobis.com