अपने कुत्ते को और अधिक स्वतंत्र कैसे बनाएं

अपने कुत्ते को और अधिक स्वतंत्र कैसे बनाएं

वह मुझे चाहता है क्या वह अकेले रहना सीखता है? कई पालतू जानवर आमतौर पर अपने मालिकों पर बहुत निर्भर करते हैं, हर बार जब वे अकेले रह जाते हैं या रोते हैं तो वे बुरी तरह से चले जाते हैं जब वे खुद से दूर होते हैं। लेकिन उसके सम्मेलन को इस दृष्टिकोण के साथ जारी रखना है, फिर, चाल की एक श्रृंखला के साथ, वह उसे त्याग देगा और अकेले रहने के लिए सीख जाएगा। इस लेख में हम आपको युक्तियों की एक श्रृंखला कैसे देते हैं जिसके साथ आप जान सकेंगे अपने साथी को और अधिक स्वतंत्र कैसे बनाएं और इसलिए कि उनके सह-अस्तित्व बहुत अधिक सौहार्दपूर्ण और संतोषजनक होगा।

यदि आप चाहते हैं कि आपका साथी अधिक स्वतंत्र हो , यह आवश्यक है कि उसके साथ उसका रवैया स्नेही हो, लेकिन सुपर सुरक्षात्मक हो। बहुत से लोग एक कॉन को छेड़छाड़ करते हैं जैसे कि यह एक लड़की थी और इससे जानवरों को ध्यान देने की एक श्रृंखला में उपयोग करना शुरू हो जाता है, अगर वे तोड़ते हैं, तो चिंता और अवसाद पैदा हो सकते हैं। ध्यान रखें कि करने के लिए सबसे अच्छी बात है जानवर खुद को आत्मविश्वास महसूस करता है और घर पर शांत हो सकता है जब वह अकेला नहीं होता है।

इस कारण से, यह ध्यान में रखा जाना चाहिए कि सुराग você में है और जिस तरह से इसे con con से संबंधित है: हमेशा ब्राह्लोस में चाय से बचें (यह एक त्रुटि है कि छोटे आकार के चूहों वाले कई लोग अक्सर प्रतिबद्ध होते हैं) वह उसे अपने बिस्तर में सोने देता है जब तक वे घर छोड़ते हैं, तब तक वे न तो बड़े पैमाने पर नमस्कार या कपड़े पहनते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि जानवर कुत्ते की तरह महसूस करता है, जिसकी प्यार की जरूरत होती है, लेकिन बिना किसी विचार के जैसे कि यह एक दिन था।

  • हमने घरों में होने वाली सबसे आम गलतियों में से एक के साथ खाया, जो आमतौर पर जानवरों को मालिकों के समान बिस्तर में सोने की अनुमति देता है। इस व्यवहार को जल्द से जल्द ठीक किया जाना चाहिए, क्योंकि जानवर बुरी तरह से निवास कर रहा है और इसे आराम करने और सोने में सक्षम होने के लिए हमेशा जरूरी है। यह जरूरी है कि वह अकेले सोना सीखें, कि वह घर में अपने बिस्तर और उसके स्पेनिश को दोबारा बना देता है। कुत्ते को पिल्ला होने पर यह शिक्षण बहुत आसानी से प्रसारित किया जा सकता है, क्योंकि इस चरण में और जब उन्होंने você के साथ रहने के लिए बुनियादी ज्ञान सीखने के लिए खा लिया।

    को अपने बिस्तर में सोने के लिए एक कुत्ता मिलता है उसे केवल एक ही तरीके से करना है: इसे इसमें जाने से रोकें। यदि आप सो रहे हैं तो आप रो रहे हैं या उठ रहे हैं, तो दरवाजा बंद करने की कोशिश करें ताकि आप समझ सकें कि आप वहां प्रवेश कर सकते हैं। सबसे ऊपर, ध्यान रखें कि शुरुआत में आप लंबे समय तक रोएंगे, लेकिन आपको मजबूत होना चाहिए और अपने आग्रह के लिए उपज करना होगा।

    यह भी महत्वपूर्ण है कि वह समझो कि आप अपने बिस्तर पर कहां हैं और घर में आपकी कौन सी स्पेनिश सोएगी- इसके लिए, आपको बिस्तर पर जाने से पहले और अपने कमरे में जाने से पहले हर रात का पालन करना होगा। तो वह उस समय संबद्ध होगा, जब वह सोने के समय आता है, तो उसे उस जगह पर होना होगा। अपने बिस्तर में आराम करने के लिए, आप इसे छोड़ने से पहले एक पल के लिए इसे परेशान कर सकते हैं, इस तरह, आपको लगता है कि यह एक एग्रीडैक्टिक जगह है और आप इसमें बेहतर और बेहतर होंगे।

    इस लेख में हम आपको अपने कुत्ते के लिए कुछ सुझाव देते हैं।

  • आप आश्रित कर्मचारी के साथ जान लेंगे क्योंकि हर बार जब आप घर छोड़ते हैं तो यह बहुत बुरा होगा। रोने, घबराहट या केवल कुछ संकेतों को भौंकने वाला जो दिखाते हैं जानवर वहां बेचैन नहीं है जब यह वहां नहीं है ताकि हम एक चाल देने जा रहे हैं जिससे वह जानवर को रोने और शांत होने में सक्षम हो जाएगा: कल्पना करो कि यह बाहर आता है.




    वह दिन में एक या दो बार होता है, वह वह सब कुछ करता है जो वह छोड़ने से पहले करता है (जूते के लिए, एक कोलन, कंघी इत्यादि पास करता है) - जानवर को यह एहसास हो जाएगा कि यह बाहर आ जाएगा और चिंतित होने के लिए खाएगा । फिर, दरवाजा बाहर जाओ, बंद करो और आंसुओं के शुरू होने की प्रतीक्षा में रहें। जब आप उन्हें सुनते हैं, तो यह होगा कि आप घर में प्रवेश करें और "ठीक" कहें, वापस जाएं और फिर रोएं, आदेश दोहराएं। तो अंत को सुनो, रोओ, घर वापस जाओ, और उसे एक इनाम दें, इसलिए वह समझ जाएगा कि वह उससे यही उम्मीद कर रहा है।

    इस लेख में, हम आपको और विचार कैसे देते हैं ताकि आप एक पिल्ला सीख सकें ताकि vocês का सह-अस्तित्व सबसे अच्छा हो।

  • तो वह आपका साथी कम निर्भर है यह भी महत्वपूर्ण है कि प्रत्येक प्रवेश द्वार और कासोन का हॉल एक पार्टी बन गया . क्यों? क्योंकि बाद में जानवर बहुत घबराहट में इंतजार कर रहा है और इसकी अनुपस्थिति में आराम करने में सक्षम नहीं होगा। सबसे अच्छी बात यह है कि, जब आप घर जाते हैं, तो उस पर ध्यान दें, अपने सामान्य दिनचर्या का पालन करें और, जब आप घर पर कुछ मिनट बिताते हैं, तो प्यार से नमस्कार करें, लेकिन बहुत प्रभावशाली ढंग से बधाई दें।

    घर छोड़ते समय भी ऐसा ही होता है, उसे अलविदा कहने से बचें क्योंकि एकमात्र चीज वह करेगा जो उन्हें आपके बीच अलग करती है, जानवर के लिए एक दर्दनाक क्षण बन जाती है। सबसे उपयुक्त एक उसकी प्रविष्टियों और घर कॉल का महत्व है ताकि उसका एकमात्र व्यक्ति अपने जीवन में सामान्य और सामान्य कुछ मान सके।

  • हर बार जब आप अकेले रहते हैं तो अपने तनाव के स्तर को कम करने के लिए एक चाल है रेडियो या टेलीविजन पर - इस तरह आप पूरी तरह से अकेले महसूस करेंगे और आप बाहर के हर खंड के बारे में अवगत होंगे। इसके साथ, आप पाएंगे कि जब आप घर में प्रवेश करेंगे, तो जानवर अपने आगमन के बारे में जागरूक होगा, न ही दरवाजे खोलते समय शोर के बारे में पता होगा। यदि आप रात में बाहर जा रहे हैं, तो आप एक छोटी सी रोशनी भी छोड़ सकते हैं ताकि आप घर पर अकेले बैठ सकें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अपने कुत्ते को और अधिक स्वतंत्र कैसे बनाएं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अकेले रहने वाले लोगों के लिए आदर्श कुत्ता कैसे चुनेंअकेले रहने वाले लोगों के लिए आदर्श कुत्ता कैसे चुनें
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अकेला महसूस करता हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अकेला महसूस करता है
    एक कुत्ता अकेले रह सकता है?एक कुत्ता अकेले रह सकता है?
    कुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करेंकुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करें
    कुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करेंकुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करें
    कुत्तों में भावनात्मक विकारों का इलाज कैसे करें?कुत्तों में भावनात्मक विकारों का इलाज कैसे करें?
    कुत्तों में अपचन का इलाज कैसे करेंकुत्तों में अपचन का इलाज कैसे करें
    अकेले अपने कुत्ते को कैसे छोड़ेंअकेले अपने कुत्ते को कैसे छोड़ें
    घर पर अकेले कुत्ते को कैसे छोड़ें और शांत रहेंघर पर अकेले कुत्ते को कैसे छोड़ें और शांत रहें
    बच्चों के लिए सबसे अच्छी बिल्लियोंबच्चों के लिए सबसे अच्छी बिल्लियों
    » » अपने कुत्ते को और अधिक स्वतंत्र कैसे बनाएं
    © 2022 TonMobis.com