अकेले अपने कुत्ते को कैसे छोड़ें

अकेले अपने कुत्ते को कैसे छोड़ें

कभी-कभी हमें कुछ स्थानों पर जाना पड़ता है जहां हम अपने पालतू जानवर और चिंता का सामना कर सकते हैं अकेले मेरे कुत्ते को कैसे छोड़ें। अपने सम्मान जानवर को केवल इस शर्त पर छोड़ना अपराध है कि यह थोड़े समय के लिए है और इस अवधि के दौरान आपको जीवित रहने की आवश्यकता है। यह सामान्य बात है कि आप अलग-अलग के साथ कठोर रहें, लेकिन दूसरी तरफ, यदि आप आराम करने का लाभ उठाते हैं तो आप इसे जोड़ सकते हैं। हमारे लेख को जानने के लिए animales.sitio2.xyz इस लेख को पढ़ना जारी रखें युक्तियाँ चिंता के बिना घर पर अपने कुत्ते को छोड़ने के लिए!

कुत्तों जो केवल अकेले छोड़ सकते हैं बदला पहुंच के भीतर की हर चीज को नष्ट करना, चिल्लाना और बहुत भौंकना करना और गलत जगहों पर झुकाव करना केवल मजाक करना है। यह सामान्य है, क्योंकि वे जानवर हैं जिन्हें मनुष्यों की कंपनी की आवश्यकता होती है, इसलिए वे अपने मालिक दूर होने पर बहुत दुखी और क्रोधित महसूस करते हैं।

  • कई चुंबन, माईम्स, "अलविदा" और "ओला" के साथ फन डे ला सेपरान या महान घटनाओं का पुनर्मिलन, क्योंकि इससे कुत्ते में चिंता बढ़ने में मदद मिलेगी। ऐसा लगता है कि, ऐसा करके, आप स्थिति से निपटने में उसकी मदद कर रहे हैं, जैसा कि सच में करने के लिए सबसे अच्छी बात है बहुत महत्व देने के लिए जैसे कि यह कुछ सामान्य था।

  • कुत्ता उसकी अनुपस्थिति से बहुत परेशान हो सकता है और डर सकता है कि वह फिर से वापस आ जाएगा। इस कारण से, यदि आप लंबी अवधि के लिए अनुपस्थित होने जा रहे हैं, तो कुछ दिन या कुछ हफ्ते पहले करने के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि आप स्वयं को अनुपस्थित कर दें। समय के साथ स्पेनिश स्पेनिश (10 से 15 मिनट), तो आप स्थान से अधिक परिचित होंगे।

  • जाने से पहले, यह सलाह दी जाती है कि आप एक दें लंबी सैर अपने कुत्ते के साथ और उसके साथ बहुत कुछ खेलते हैं। यह गतिविधि केवल उसे खुश कर देगी क्योंकि वह थक जाएगा, इसलिए जब वे घर लौट जाएंगे, तो वह घंटों तक सोएगा और शायद आपको छोड़ने का भी ध्यान नहीं देगा।

  • अपने कुत्ते को रखना महत्वपूर्ण है मनोरंजक जब वह अनुपस्थित है, इस तरह वह विचलित हो जाएगा और चिंतित रहेगा। मोजे या बंधे कपड़ों में सैंडविच को चबाने और लपेटने के लिए उसके लिए कुछ खिलौनों को छोड़ दें, जिसका लक्ष्य है कि वह कुछ समय तक उन तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है।




  • एक और विचार यह है कि आम तौर पर यह कुत्तों का मनोरंजन करने के लिए बहुत अच्छा काम करता है जो छोड़ने के लिए अकेले रह जाते हैं जुड़े टेलीविजन . दूरगामी आवाज जिसके साथ जानवर अधिक आराम से है, क्योंकि यह उसे घर पर खर्च किए जाने वाले क्षणों की याद दिलाता है। आप टीवी को एक यादृच्छिक चैनल या जानवरों के एक चैनल में छोड़ सकते हैं, जो कुत्ते के ध्यान को बुला सकता है।

  • यदि आप एक बहुत संगठित व्यक्ति हैं जो घर के चारों ओर बिखरे हुए कपड़े छोड़ते हैं, या बिस्तर पर कपड़े पहनते हैं, तो अपने दृष्टिकोण पर पुनर्विचार करें। यह साबित होता है कि कुत्ते को किसी ऑब्जेक्ट की पहुंच के भीतर छोड़ दिया जाता है अपने मालिक की गंध यह उसे और अधिक शांत बनाता है, क्योंकि वह ऐसा है जैसे वह वहां था।

  • एक पशु की दुकान पर जाएं और पूछें पुष्प अपने पालतू जानवर को शांत करने के लिए। मनुष्य के रूप में, कुत्तों tambiés laaromaterapiapero के प्रयोजन के लिए Mon susceptíveis महत्वपूर्ण है कि आप particíespecíficos उत्पादों, जानवरों की गंध और मानव की तुलना में अधिक पूर्ण रूप में चुनते हैं और कुछ गंध भी उनके लिए मजबूत हो सकता है किया जाएगा।

  • अंतिम लेकिन कम से कम नहीं, अगर यह छोड़ने का मामला था यागुआ भोजन अपने पालतू जानवर के हाथ, उस समय के अनुसार जब यह छोड़ने के लिए ले जाएगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अकेले अपने कुत्ते को कैसे छोड़ें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    यदि आप कुछ दिनों के लिए खुद को अनुपस्थित करते हैं, तो किसी ऐसे व्यक्ति से पूछें जिसे आप भरोसा करते हैं और यह कि आपका कुत्ता घर जाने के लिए जानता है कि सब ठीक है या उसके साथ खेलें।
  • यदि आप टेलीविजन छोड़ने का फैसला करते हैं, तो इसे केवल बहुत ही कम समय के लिए करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाएएक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    घर पर अकेले कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें?घर पर अकेले कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें?
    चलो अपने कुत्ते को कभी नहीं छोड़ेंचलो अपने कुत्ते को कभी नहीं छोड़ें
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अलगाव चिंता है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अलगाव चिंता है या नहीं
    कुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करेंकुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करें
    घर पर अकेले मेरे कुत्ते को कैसे छोड़ें?घर पर अकेले मेरे कुत्ते को कैसे छोड़ें?
    अपने कुत्ते की अलगाव चिंता से बचें: कार्य योजनाअपने कुत्ते की अलगाव चिंता से बचें: कार्य योजना
    कुत्ते को नष्ट करना | अलगाव चिंताकुत्ते को नष्ट करना | अलगाव चिंता
    घर पर कदम से अकेले मेरे कुत्ते को छोड़ दोघर पर कदम से अकेले मेरे कुत्ते को छोड़ दो
    घर पर अकेले कुत्ते को कैसे छोड़ें और शांत रहेंघर पर अकेले कुत्ते को कैसे छोड़ें और शांत रहें
    » » अकेले अपने कुत्ते को कैसे छोड़ें
    © 2022 TonMobis.com