साथ मिलकर दो बिल्लियों को प्राप्त करना

साथ मिलकर दो बिल्लियों को प्राप्त करना

पशु की दुनिया लोकतांत्रिक नहीं है, पदानुक्रम हैं जड़ी-बूटियों, झुंडों और किसी भी पशु कॉलोनी में बहुत अच्छी तरह से परिभाषित किया गया है जिसमें दो या दो से अधिक नमूने एक साथ रहते हैं। एक दूसरे पर हावी होगा, अपने अनुभव का उपयोग कर, या भयभीत अभिव्यक्तियों के माध्यम से बल का उपयोग करेगा, और यहां तक ​​कि लड़ाई भी करेगा।

यह प्राकृतिक तथ्य हमारे घरेलू पालतू जानवरों में भी होता है। सबसे मजबूत शासनकाल का कानून। घर बिल्लियों के मामले में, यह निर्धारित करना कि अल्फा नर या अल्फा मादा कौन है, उनके बीच सामान्य सहअस्तित्व के लिए महत्वपूर्ण है। सौभाग्य से बिल्लियों आम तौर पर एक दूसरे के साथ मिलनसार होते हैं, लेकिन अपवाद हैं। जब ये अपवाद "ऊपर और ऊपर जाते हैं" और घर पर आने वाली बिल्ली लगातार डरती है या दूसरे को अपमानित करती है, तो हमें दोनों बिल्लियों को साथ पाने के लिए उपाय करना चाहिए।

यदि आप इस पोस्ट को पढ़ना जारी रखते हैं, तो ExpertoAnimal आपको विभिन्न तरीकों के बारे में सूचित करेगा दो बिल्लियों के साथ मिलते हैं.

आप भी रुचि ले सकते हैं: गेम ऑफ थ्रोन के ड्रैगन क्या कहते हैं?  (स्पोइलर)
सूची

महिला और पुरुष

एक लगभग अचूक तरीका है कि दो बिल्लियों सामंजस्यपूर्ण रूप से सह-अस्तित्व में है एक मादा पूर्व , और फिर बाद में एक पुरुष पिल्ला अपनाया।

अक्सर, बिल्ली बौना घुसपैठिए की मौजूदगी से और कुछ दिनों के लिए "पिक" है celosilla दिखाने के लिए और हमारे अचानक और समझ से बाहर निर्णय से बेहद नाराज। लेकिन पुरुष पिल्ला बिल्ली के अपमानजनक नमूने और स्पोरैडिक स्नॉर्ट्स को अनदेखा कर देगा।

पिल्ला की खेलने की इच्छा, बिल्ली की ओर आने में उसकी बाधा और यहां तक ​​कि भारीपन, जिसे वह दूसरी मां के रूप में देखेगी- वह जागृत होगी मातृ वृत्ति बिल्ली के और शुरुआत में इस्तीफा स्वीकार (क्या है, पिल्ला की कैमराचेरा कंपनी से पहले) बिल्ली सोचेंगे)। एक साथ रहने के कुछ दिनों के लिए: गेम, पारस्परिक licks, और नवागंतुक के लिए अच्छे catlike तरीके सिखाते हैं।

इस के साथ ही युवा पुरुष एक छद्म माँ के रूप में बिल्ली को देखता है लेकिन जब आप picaruelos साथ mirársela आँखें, पशु चिकित्सक और छुरी शुरू सदा पुरुष पीड़ा कम काम करेंगे।

महिला और पुरुष

नर और मादा

जब आपकी पिछली पुरुष बिल्ली होती है, अगर वह तटस्थ नहीं है गरीब और युवा नवनिर्मित महिला के लिए यह बहुत ही दमनकारी अनुभव होगा। इसलिए, जब तक कि महिला वयस्क नहीं होती है और जानता है कि गर्मी में नहीं होने पर खुद को कैसे बचाया जाए, तो गरीब बिल्ली बालों वाले बड़े आदमी के हिस्से में लिंग हिंसा का अनुभव करेगी।

जिस घटना में पुरुष पहले डाला जाता है, उसके हिस्से में कुछ दिनों के विचलन होंगे, लेकिन बाद में उचित रूप से स्वीकार करेंगे नए साथी के लिए।

नर और मादा

महिला और महिला / पुरुष और पुरुष

के बीच सहअस्तित्व दो महिलाएं कम समस्याग्रस्त हैं , "पुराने" बिल्ली और `नई` के बीच तनाव के कुछ ही घंटों के बाद, आपको लगता है कि एक साथी जो साथ एक दूसरे को प्राप्त आत्मसंतुष्ट होना और Mimosas लड़कियों रेंगने बातें खेलने के लिए बहुत मनोरंजक हो जाएगा मदद करने के लिए आनंद लेने के देखेंगे। वे एक दूसरे के लिए एक उत्कृष्ट कंपनी होगी।

के बीच सहअस्तित्व दो पुरुष बिल्लियों पर निर्भर करेगा उनमें से अधिकतर वे महारत हासिल हैं या नहीं। यदि दोनों नहीं हैं, तो यह लगभग निश्चित है कि जल्द ही बाद में यह जानने के लिए एक युद्ध होगा कि प्रभारी कौन है, बूढ़ा आदमी या जवान आदमी। मैं बिना किसी दौड़ के और दो दौड़ के दो पुरुषों को एक साथ रखने की सिफारिश नहीं करता। यदि पुरानी बिल्ली को फेंक दिया जाता है, तो कुछ घंटों में वह चुपचाप अनियंत्रित नवागंतुक को स्वीकार करेगा।

महिला और महिला / पुरुष और पुरुष

विभिन्न नस्लें

बिल्ली प्रतिक्रियाओं के एक अपरिपक्व पर्यवेक्षक के रूप में मेरा व्यक्तिगत अनुभव यह है कि यदि वे एक साथ आते हैं एक ही दौड़ की दो बिल्लियों दोनों प्रतियों के बीच समझ है आसान . ऐसा लगता है जैसे उन्होंने इसी तरह सोचा और इसी तरह प्रतिक्रिया व्यक्त की।

यदि दो अलग-अलग दौड़ एक साथ आती हैं, तो दोनों के बीच की समझ अधिक कठिन होती है। यह महसूस करता है कि वे एक ही "भाषा" में नहीं हैं, और वे अधिक क्षेत्रीय हैं।

बधाई देने के मामले में विभिन्न नस्लों के दो बिल्लियों को अपनाने के लिए पुरुष और uncastrated (स्थिति की सिफारिश नहीं), यह बनाता है मूर्खता के भीतर भावना हो जाएगा एक दौड़ बहुत गतिशील और अन्य बहुत ही निष्क्रिय है, इसलिए प्रत्येक के स्वीकार करते हैं तेज़ रूप इसके पदानुक्रम.




एक उदाहरण यह होगा कि एक यूरोपीय बिल्ली एक रगड़ के साथ रहती थी। यूरोपीय बिल्ली तत्काल और चर्चा के बिना अल्फा नर बन जाएगी। Ragdoll प्रतिरोध के बिना विनम्रता से स्थिति स्वीकार करेंगे।

विभिन्न नस्लें

क्षेत्र और बर्तन

जब दो बिल्लियों एक साथ रहते हैं तो यह महत्वपूर्ण है कि उनमें से प्रत्येक का अपना हो फीडर और पीने का फव्वारा अपना . यदि पर्याप्त भोजन और पानी है, तो हर कोई अपने कंटेनर से खाएगा और पीएगा। जब समाप्त हो जाए, तो प्रमुख नमूना अपने प्रजननकर्ता के प्राप्तकर्ताओं को अपने प्रीपेन्डरेंस और कमांड को दिखाने के लिए खाएगा और पीएगा।

यदि बिल्लियों अच्छे दोस्त बनाते हैं, जो सबसे सामान्य है, अपार्टमेंट या घर के अंदर का क्षेत्र आम होगा। वे एक साथ सोएंगे और एक-दूसरे को चाटना करेंगे।

मेरा मानना ​​है कि पालतू जानवरों के साथ आपको एक समझदार तरीके से आगे बढ़ना होगा और परिस्थितियों को मजबूर करने की कोशिश मत करो . वे हैं जो पदानुक्रम और अधीनस्थ के प्राकृतिक दिशानिर्देशों के बाद, साथ रहना सीखना चाहिए। मेरे घर कुत्तों और बिल्लियों में क्षेत्रीय चर्चाओं के बिना सद्भाव में रहते हैं क्योंकि कुत्ते और बिल्लियों के अल्फा नर मुझे थे।

कभी कभी वे शरारत अटका रहे हैं (सबसे सामान्य है कि जुड़वा बच्चों कुछ खाना खा लिया अफगान जब मैं चल रहा था था), और अन्य अफगान शिकारी कुत्ता जो भोजन कक्ष के लिए दालान से क्रॉल करने के लिए पारित होने को रोकने का नाटक था, डाल बीच में पार हो गया और उन्हें उस पर कूदने के लिए मजबूर किया। लेकिन सबसे सामान्य और दैनिक बात उन्हें शांतिपूर्वक और यहां तक ​​कि खेलने के लिए मिलती थी।

क्षेत्र और बर्तन

व्यक्तिगत idiosyncrasy

सभी बिल्लियों, लोगों की तरह, एक है व्यक्तिगत idiosyncrasy और यद्यपि आप उन्हें अन्य पालतू जानवरों के समान समान रूप से शिक्षित करते हैं, फिर भी वे एक बिल्कुल अलग तरीके से प्रतिक्रिया देते हैं।

अब मैं अपनी बेटी के घर में एक कहानी बताना चाहूंगा जो बताता है कि क्या कहा गया है, और जिसमें, कई महीनों के लिए, दो बहुत अच्छी तरह से पैदा हुई बिल्लियों और एक नई आगमन वाली यूरोपीय लड़की एक साथ रहती थी:

मेरी बेटी के पास उसके अपार्टमेंट में दो बिल्लियों बहुत अच्छी तरह से इंटरपेनेटेड थीं। सबसे बड़ा (मिमी), एक सुंदर सियामी बिल्ली था, और सबसे छोटी (मीना) एक बहुत ही सुखद नारंगी यूरोपीय बिल्ली थी।

एक दिन मेरी बेटी को एक छोटी भूरे और सफेद यूरोपीय बिल्ली को अपनाने का विचार था। नया आगमन (लुसी), दो सबसे पुराने द्वारा अच्छी तरह से स्वीकार किया गया था और कुछ महीनों के लिए सब कुछ रेशम की तरह था। लेकिन आखिरी बिल्ली को बढ़ाना पहली बार बनना चाहता था और दूसरे दो से पहले बल पर लगाने का प्रस्ताव था। मैंने अपने कंटेनरों से खाना चुरा लिया और जब उसने खा लिया तो मैंने दोनों को मौजूद नहीं किया।

यूरोपीय नारंगी द्वारा सेकेंड किए गए सियामीज़ के हिस्से पर प्रतिक्रिया शानदार थी। Toleraba पूरी शांति के साथ लुसी के सभी झगड़े और अपमान। जब नया मालिक खाना समाप्त कर दिया, तो मिमी और मीना अपने राशन खाने के लिए एक साथ गए। लेकिन ... लुसी ने कूप डी`एटैट के बाद, सियामी और मीना को नारंगी दोस्त मिमी दे दिया, एक बहुत ही मादा तरीके से उन्होंने निराशाजनक लुसी की खालीपन शुरू कर दी। एक और के साथ कोई और mimes, खेल, और licks, जो महीनों के लिए आनंद लिया था। दो सहायक मां होने के बाद, लुसी के पास दो दूरस्थ और ठंडे साथी थे जो जोड़े में एक-दूसरे की मदद करते थे, पूरी तरह से जुलूस को अनदेखा करते थे।

लुसी की प्रतिक्रिया क्रूर थी। घर में अपने आदेश और आदेश की पुष्टि करने के लिए, उन्होंने उस घर के मनुष्यों पर आदेश देने का भी नाटक किया। वह फ्रिज के शीर्ष करने के चढ़ने के लिए ले लिया (1.80 मी।), जो सही रसोई के दरवाजे और हर व्यक्ति जो उसे सूंघने से पारित कर दिया और एक झटका है कि despeinarte सकता का शुभारंभ करने के लिए अगले था, एक arreándote भयभीत होकर आपको उस बिल्ली के मृत रिश्तेदारों को इतनी बुरी स्लोबरिंग के साथ याद रखना होगा।

कई और चीजें हुईं, लेकिन हम उन्हें ExpertoAnimal द्वारा एक और लेख में बताएंगे। दिन के अंत में प्रत्येक मामला पूरी तरह अद्वितीय और विशेष होता है और यह दो या दो से अधिक बिल्लियों के बीच सही सहअस्तित्व प्राप्त करने के लिए हमेशा हमारे हाथों में नहीं होता है।

व्यक्तिगत idiosyncrasy

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं साथ मिलकर दो बिल्लियों को प्राप्त करना , हम आपको हमारे व्यवहार समस्या अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों वायरस कोरोना के वाहक हैं?बिल्लियों वायरस कोरोना के वाहक हैं?
बिल्लियों की नस्लोंबिल्लियों की नस्लों
मेरी बिल्ली में fleas है और मैं जानना चाहता हूं कि कैमोमाइल चाय उन्हें खत्म करने के लिए काम करता है…मेरी बिल्ली में fleas है और मैं जानना चाहता हूं कि कैमोमाइल चाय उन्हें खत्म करने के लिए काम करता है…
बिल्लियों में Strabismusबिल्लियों में Strabismus
बिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्वबिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्व
एक घर का बना बिल्ली repellent बनाने के लिए कैसेएक घर का बना बिल्ली repellent बनाने के लिए कैसे
पूल में मजाकिया बिल्लियों के 3 वीडियोपूल में मजाकिया बिल्लियों के 3 वीडियो
कुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व इसे कैसे प्राप्त करें?कुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व इसे कैसे प्राप्त करें?
कुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व के लिए 5 युक्तियाँकुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व के लिए 5 युक्तियाँ
कुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.comकुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.com
» » साथ मिलकर दो बिल्लियों को प्राप्त करना
© 2022 TonMobis.com