दौरे के दौरान कुत्ते को कूदने के लिए कैसे रोकें

दौरे के दौरान कुत्ते को कूदने के लिए कैसे रोकें

आपके साथी को कूदने के साथ आपकी यात्रा मिल रही है? यह यात्रा के लिए और भी बहुत ही कानूनी व्यवहार है। जानना चाहते हैं दौरे में कूदना बंद करने के लिए कैसे रोकें

आप घर पर क्या प्राप्त करते हैं? उन्होंने उमकोमो के इस लेख को पढ़ना जारी रखा।

  • कुत्ते क्यों लोगों पर कूदते हैं?

कॉन मुख्य रूप से पिल्ले है, लोगों को कूदो गंध के माध्यम से पहचानें क्योंकि olfaction और कुत्तों की एक बहुत विकसित भावना (कुत्ते फॉस्फेट के बारे में और पढ़ें)। जब कुत्ता एक पिल्ला होता है, तो यह व्यवहार कुछ हद तक प्यारा हो सकता है-समस्या तब होती है जब पिल्ला बढ़ती है, और कुछ प्राइम में कूदने का कार्य कुछ हद तक अजीब और खतरनाक हो जाता है।

कुत्ते क्यों लोगों पर कूदते हैं?
  • उन्हें कैसे रोकें?

    गंध से पहचान questón एलेम, कुत्ता प्राप्त कर सकते हैं लोगों पर कूदने की आदत चिंतित होना यह अपने मालिक से ध्यान देने के लिए एक तरीका है।

    फिर, उसे você में और उसके दौरे में कूदने और इस व्यवहार को अनदेखा करने का साधन बनाने का साधन। जब आप घर जाते हैं और आपका मित्र आपको कूदता है, तो उसे कोई ध्यान न दें। ऐसा करने से, यह समझा जाएगा कि आपका ध्यान प्राप्त करने और शांत होने का सही तरीका है।

    एलिया मॉन एटेंसेनिया देते हैं, चलते रहते हैं, या जब आप कूदते हैं तो अपनी पीठ को अपनी कॉन पर बदल देते हैं। इन दो व्यवहारों में कल्पना की जा सकती है कि किसके पास कूद सकता है या किस तरह से, यात्रा में बहुत कम, पहचाना जा सकता है। ऐसा करने के लिए अपने घर जाने वाले लोगों को निर्देश दें।

    इस विचार को और भी मजबूत करने के लिए, हर बार जब आपका कुत्ता शांतता या कुछ यात्रा प्राप्त करते समय शांतता से व्यवहार करता है, तो उसे कुछ इनाम दें। यह रूप में हो सकता है प्यार या कुछ जिसे आप खाना पसंद करते हैं।

    उन्हें कैसे रोकें?
  • ऐसा करने के लिए क्या नहीं है कि कुत्ते यात्रा में कूद नहीं है




    जब आप घर छोड़ते हैं, तो आप अपने कुत्ते को सहारा या खेल के रूप में बहुत ध्यान देंगे। यह जानवर के साथ होने जा रहा है और पूरे घर को उसकी अनुपस्थिति में नष्ट करने के लिए उत्तेजित है, जब आप पहुंचते हैं तो कूद सटीक होगी।

    आयन चिल्लाओ या परेशान करना . कॉन्स जल्द ही शब्दों को समझते हैं, वे झुकाव को एक क्षीणन और मजाक के रूप में समझते हैं। यदि वह इस पर कूद को जोड़ता है, तो वह सोचता है कि क्षीण होने और कूदने का सही तरीका है।

    जब वह você में कूदते हैं तो पालतू जानवर को धक्का या फेंक दें। कुत्ते के साथ कोई violéncia नहीं वह सिर्फ उसका ध्यान है। अनदेखा करें और जल्द ही आप शांत हो जाएंगे, क्योंकि आप समझेंगे कि किसी से भी ध्यान पाने और शांत होने का सबसे अच्छा तरीका है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं दौरे के दौरान कुत्ते को कूदने के लिए कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए उपयोगी टिप्सअपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए उपयोगी टिप्स
    कूदते कुत्तेकूदते कुत्ते
    कुत्ते को सिखाने के लिए 5 कदम मेहमानों पर कूदना नहींकुत्ते को सिखाने के लिए 5 कदम मेहमानों पर कूदना नहीं
    बिल्कुल सही कुत्तोंबिल्कुल सही कुत्तों
    कूदते कुत्ते, मेरा कुत्ता मुझ पर कूदता हैकूदते कुत्ते, मेरा कुत्ता मुझ पर कूदता है
    अपने कुत्ते के बुरे व्यवहार को संशोधित करेंअपने कुत्ते के बुरे व्यवहार को संशोधित करें
    कुत्तों की व्यवहार समस्याओं को कैसे हल करेंकुत्तों की व्यवहार समस्याओं को कैसे हल करें
    अपने पिल्ला के काटने को कैसे रोकेंअपने पिल्ला के काटने को कैसे रोकें
    बिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकेंबिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकें
    क्योंकि मेरा कुत्ता मेरा सामना कर रहा हैक्योंकि मेरा कुत्ता मेरा सामना कर रहा है
    » » दौरे के दौरान कुत्ते को कूदने के लिए कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com