मुझे एक झुकाव कैसे सिखाया जाए

मुझे एक झुकाव कैसे सिखाया जाए

तोता

शानदार कंपनी के बजट, लेकिन कभी-कभी हम सोच सकते हैं कि वह उससे मिलने वाले उपचार के लिए बहुत आभारी है। और यह आमतौर पर यह जानवर है चरम वृत्ति दोनों voce में विश्वास की कमी और उसकी भावना brincalhóo के लिए दोनों। जैसा भी हो सकता है, हम कैसे हम पर सुझाव देते हैं एक पैराकेट कैसे सिखाओ.

  • अपना विश्वास दो

देना महत्वपूर्ण है उसका भरोसा तोता उस हमले के लिए você। यह você के लिए आदत से हासिल किया जाता है। Faía जिसके साथ वह खेलेंगे और उसे स्नेह देगा। अपना पाने के लिए पालतू você पर भरोसा करते हैं, हर दिन उससे बात करना शुरू करते हैं, आपको ध्यान रखना चाहिए कि आपकी कंपनी को पसंद है। मारिया आपकी मोन में मिठाई, फ़िया कि वह अपनी चोंच के साथ लेने के लिए आता है। सबसे पहले, यह एक निश्चित दूरी के लिए सच है, और आपको यह देखना चाहिए क्योंकि आप ध्यान देते हैं कि आप अपने मोन से अधिक आरामदायक महसूस करते हैं या।

अपना विश्वास दो
  • उसे छोटे से सिखाओ

    यह सच है कि तोता केवल बेहतरप्रशिक्षितजब केवल युवा आदर्श 6 महीने की उम्र है। ध्यान रखें कि जितना पुराना हो, उतना ही जटिल होगा कि आप जो चाहते हैं उसे सिखाएं। इसलिए, आपको अपने प्रशिक्षण के साथ जितनी जल्दी हो सके खाना चाहिए - पैराकेट को प्रशिक्षित करने के बारे में हमारे लेख को देखें।

    उसे छोटे से सिखाओ
  • धीरे-धीरे अपने पक्षी रखें

    यदि यह आपके चारा में बहुत चारा के साथ लिया जाता है, तो जानवर प्रतिक्रिया करेगा आप bicadas क्योंकि वह महसूस करेगा कि उसे आपके खिलाफ खुद को बचा लेना चाहिए। अपने इलाज के लिए याद रखें पालतू ध्यान से और धीरे से, निर्देशित करते समय, मन के साथ दबाएं।

    धीरे-धीरे अपने पक्षी रखें
  • कड़ियां चंचल हैं

    अन्य अवसरों पर, तोता मालिक में भरोसा है, लेकिन वह चाहता है क्योंकि वह चाहता है खेलना . आपको यहां क्या करना है चिल्लाने या अत्यधिक संकेतों के साथ एक अतिरंजित तरीके से प्रतिक्रिया करना है। इसके साथ, उन्हें काटने जारी रखने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा क्योंकि वह सोचेंगे कि, इस तरह, उन्हें उससे अधिक ध्यान मिलता है। जब आप घबराए बिना, नरम रूप से नहीं कर सकते हैं तो मोन लें। योन चिल्लाओ अपने पालतू जानवर के साथ।

    कड़ियां चंचल हैं
  • संदेश को अनदेखा करें pecking पर जोर देते हैं

    यदि आपका है तो क्या करें तोता जारी है काटने का काम यहां तक ​​कि खेल रहा है? आमतौर पर सबसे प्रभावी यह है कि, जब वह करता है, उसे अपने मुर्गा पर छोड़ दें और इसे अनदेखा करना जारी रखें। इस तरह वह कुछ कारणों से सही तरीके से कार्य नहीं करना सीखेंगे, और समय के साथ वह आपको फिर से अनदेखा करने से रोकने के लिए आप पर झुकाव बंद कर देगा। याद रखें कि आपको इस विधि का उपयोग करके अपने पालतू जानवर के साथ धैर्य रखना चाहिए, लेकिन हम यह सुनिश्चित करते हैं कि आप जानते हैं कि यह कैसे काम करता है।

    संदेश को अनदेखा करें pecking पर जोर देते हैं
  • अपने चोंच में भोजन दें, लेकिन धीरे से




    उसी वर्ष स्थितियों को सही करने के लिए अन्य प्रभावी तकनीकें हैं। उन्हें पॅट करें उंगली उसके में नोक और फिर आमतौर पर काम करता है। यह एक शुष्क और मुलायम स्पर्श होना चाहिए, यह दर्द होता है तोता . अगर मैं इसे दोबारा करता हूं, तो उसे अपनी चोंच के पास अपनी उंगली दिखाओ। यदि आप समझते हैं, तो सीन किस चीज पर चलेगा, लेकिन सजा के रूप को पहचानने में कुछ कोशिशें हो सकती हैं।

    यदि आप फिर से काम करने के लिए कोशिश करते हैं, तो आप फिर से अपने चोंच के शीर्ष पर हिट करेंगे। उसे फिर से उंगली दिखाओ मैंने देखा कि वह चोटी नहीं कर सका। उस पल में अपनी उंगली हटा दें और आप समझ जाएंगे कि वह परेशान नहीं है क्योंकि वह चापलूसी कर रहा है।

    अपने चोंच में भोजन दें, लेकिन धीरे से
  • नहीं कहो

    एक और opron जो एक तटस्थ स्वर में "ÓN" कहने में मदद करेगा, बिना चिल्लाने के, जब पैराकेट आप पर चाप जाएगा। आवश्यक समय की इस प्रक्रिया को दोहराएं, यानी, हर बार जब आप इसे करते हैं। सामान्य जो बंद हो जाता है काटना एक पल के लिए, और फिर पुन: प्रयास करें। इस मामले में, प्रक्रिया दोहराएं। कई बार जोर दें, अपने पिंजरे पर लौटें और संदेश को अनदेखा करें जैसा हमने पहले कहा था।

    नहीं कहो
  • आपके चेहरे पर उड़ाता है

    आप यह भी समझ सकते हैं कि जब आप चिपकते हैं, तो यह व्यवहार सही होता है झटका धीरे-धीरे चेहरे में। इसके बाद, उसके बगल में अपना राक्षस रखें, साथ ही यह दिखाएं कि क्या वह इसके पास लौटता है। एक नियम के रूप में, हमें इस तकनीक को लगातार दस से बीस बार दोहराना होगा ताकि वह तोता समझते हैं।

    आपके चेहरे पर उड़ाता है
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मुझे एक झुकाव सिखाओ कि मुझे छेड़छाड़ न करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पोल्ट्री.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बहरा बिल्ली की देखभाल कैसे करेंमेरी बहरा बिल्ली की देखभाल कैसे करें
    एक कुत्ते के कुत्ते की देखभाल कैसे करेंएक कुत्ते के कुत्ते की देखभाल कैसे करें
    एक हम्सटर कैसे चुनेंएक हम्सटर कैसे चुनें
    मेरे तोता बंद करने के लिए कैसे रोकेंमेरे तोता बंद करने के लिए कैसे रोकें
    अपनी बडी कैसे खोजेंअपनी बडी कैसे खोजें
    कैसे पता है कि मेरा तोता बीमार है या नहींकैसे पता है कि मेरा तोता बीमार है या नहीं
    अपने तोता की सुरक्षा के लिए नियमित महत्वपूर्ण हैअपने तोता की सुरक्षा के लिए नियमित महत्वपूर्ण है
    तोता क्यों चिल्लाता है?तोता क्यों चिल्लाता है?
    10 संकेत जो मेरी बिल्ली मुझसे प्यार करता है10 संकेत जो मेरी बिल्ली मुझसे प्यार करता है
    जैसा कि आपका कुत्ता दिखाता है कि वह आपको प्यार करता हैजैसा कि आपका कुत्ता दिखाता है कि वह आपको प्यार करता है
    » » मुझे एक झुकाव कैसे सिखाया जाए
    © 2022 TonMobis.com