एक कुत्ते के कुत्ते की देखभाल कैसे करें

एक कुत्ते के कुत्ते की देखभाल कैसे करें

दुर्व्यवहार जानवरों स्नेह की बड़ी खुराक और बहुत धैर्य के साथ, उन्हें एक विशेष तरीके से इलाज किया जाना चाहिए, ताकि वे अपने पक्ष में आरामदायक और सुरक्षित हों। उन्होंने अभी एक शापित व्यक्ति को अपनाया और जानना चाहता है कि उन्हें शिक्षित करना है, पहली बात यह है कि हम सलाह दे सकते हैं कि वह धैर्यवान है और वह नए परिवार में अपने एकीकरण के लिए समय समर्पित करता है। आघात पर काबू पाने में कुछ मुश्किल है - ताकि आप एक पूर्ण और संतोषजनक जीवन प्राप्त कर सकें, कुत्ते को आपकी मदद की ज़रूरत है। उम के इस लेख में हम कैसे बोलते हैं एक बदमाश पत्नी की देखभाल कैसे करें कुछ सुझाव दे रहे हैं जो faron जिसके साथ सबसे तेज़ और संतोषजनक संभव है।

एक जिसके साथ उन्हें बीमारियों का सामना करना पड़ा है वह आमतौर पर एक आरक्षित, भयभीत और अविश्वासपूर्ण रवैया दिखाता है, इसी कारण से उसे बहुत लगातार और धीरज रखना होगा, ताकि दृढ़ता सामान्य हो। इस प्रकार के जानवर को आमतौर पर बिना किसी चलने के दूरस्थ स्थान पर रखा जाता है - आप लोगों या अन्य जानवरों के बहुत करीब दिखाई देंगे क्योंकि आप फिर से दुर्व्यवहार से पीड़ित हैं।

आपको सावधान रहना होगा क्योंकि, कभी-कभी, आपको लगता है कि डर के कारण, वे आक्रामक प्रतिक्रिया दे सकते हैं। अगर वे एलआईसी की तरह लग रहा है, इसलिए, discriñón के साथ आते हैं हमेशा उन्हें पता है कि एक- कभी नहीं arregleía अचानक या अचानक क्योंकि यह एक अप्रत्याशित तरीके से प्रतिक्रिया कर सकते हैं लेने की कोशिश कर रही है।

नई शिक्षाओं, या dedestramentos के साथ दबाकर रोक दिया, हम अनुशंसा करते हैं कि आप जाओ अपने गुर्दे से थोड़ा कम और वे सभी सकारात्मक छवियों में बदलाव से भरे हुए हैं ताकि आप महसूस कर सकें कि आप अच्छा कर रहे हैं।

  • आपको यह सोचना होगा कि उसके व्यवहार को बदलना और उसे नए जीवन में अपनाना एक धीमी और प्रगतिशील प्रक्रिया होगी। लेकिन निराशा: इसका उपयोग करने में 1 साल लग सकता है, इसलिए धैर्य रखें , माइम और फ़िया-घर जैसा महसूस करता है। इस अर्थ में, यह कुशल है कि जिस क्षण से वह अपने घर में प्रवेश करता है वह समर्पित करता है वह एक स्पेन : अपना चलना, भोजन और पानी के साथ एक प्लेट डालें और कुछ खिलौना दें ताकि आप आराम से खेल सकें। एक एस्पनोल बनाएं जो आप आरामदायक, सुरक्षित और शांत महसूस कर सकें, जो आपके नए घर में तेजी से अनुकूल हो और आराम करें।

  • चलने के लिए एक शापित कॉन ले लो यह vocês के रिश्ते की शुरुआत में एक जटिल कार्य हो सकता है। मुझे विश्वास você queón योन पता है जहाँ यह सुराग या क्या आपकी चिंता find- होगा सीमा पर हो जाएगा और एक व्यक्ति या अन्य जानवर के लिए आक्रामक तरीके से प्रतिक्रिया कर सकते हैं। इसलिए, में शांत क्षेत्रों के माध्यम से सबसे अच्छा é टहलने पर इन शुरुआती दिनों dondeón वहाँ बहुत से लोग और कई जानवरों इसके अलावा सड़क पर कम लोगों के साथ क्या eáríos में यह करने के लिए कोशिश करते हैं और भीड़ घंटे से बचने कर रहे हैं।

    यह भी जोखिम हो सकता है, अगर छोड़ दें, क्योंकि वह भाग सकता है और वापस क्या कर सकता है। मुझे लगता है कि एक बार फिर से आपके जीवन में और ग्रिफिन के लिए एक व्यक्ति के साथ पिछले अनुभव, इसलिए, अधिक सक्रिय और डर और बचने के लिए न्यूनतम अवसर का आनंद लें, यह आवश्यक है कि हमेशा के साथ एक गाइड भागने से रोकने के लिए। थोड़ा सा, क्योंकि आप विश्वास में विश्वास प्राप्त करते हैं, आप इसे बंद क्षेत्रों में ढीला छोड़ देते हैं और गेंद या शाखा खेलने के लिए इसके साथ खेलते हैं ताकि यह चलता है और voce पर वापस आ जाता है।

    चलने के समय एक कॉन ट्रेन करने का एक अच्छा तरीका है सकारात्मक रूप से छवि का परिवर्तन कॉन के लिए aperitifs के साथ उसका व्यवहार, जो हमें समझ जाएगा कि यह उससे क्या उम्मीद है। लेकिन, जैसा कि हमने कहा है, यह एक धीमी प्रक्रिया होनी चाहिए जो हमेशा कुत्ते के दृष्टिकोण और प्रगति पर निर्भर करेगी। इस लेख में हम आपको कैसे बताते हैं कि अपने कुत्ते को कैसे चलना है।




  • एक जीवित रहने की मुख्य विशेषताओं में से एक जो प्रस्तुत करता है भयभीत रवैया लोगों के सामने याद रखें कि यह समय के साथ बदल जाएगा और वह, थोड़ा सा छोटा, आपका पिल्ला अपने नए वातावरण में आरामदायक और शांत होगा। इस प्रक्रिया को तेज करने के लिए, आप कुछ सलाह का पालन कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, जब आप महसूस करते हैं कि जानवर डरता है (यह कांप रहा है, इसकी पूंछ उसके पैरों के बीच है, आदि) उस चिंता को तोड़ने की कोशिश करो उसके साथ खेलना और विचलन-ओ।

    जब आप देखते हैं कि आप डर से उत्पन्न तनाव से बाहर आ गए हैं तो आप कर सकते हैं उसे एक इलाज के साथ प्रीमियर con के लिए और, थोड़ा सा, इन चिंता राज्यों की कमी जाएगी। इस लेख में, हम आपको डर से किसी व्यक्ति के साथ कैसा व्यवहार करने के बारे में अधिक विचार और सलाह कैसे देते हैं?

  • यह भी महत्वपूर्ण है कि जब पार्टनर आपके घर में प्रवेश करता है, तो बहुत मेहनत करें देखभाल और ध्यान . बचें आवाज उच्च का एक स्वर में बोलने और, जैसा कि हम पहले कहा, alarme पर और न ही इतना अप्रत्याशित रूप से कुत्ते को डराने सकता है हड़पने के लिए और एक काटने या हमले हो reañópodría चाहते हैं। इसलिए, उससे थोड़ा कम संपर्क करें, चुपचाप बोलो मॉन के बारे में, थोड़ा सा थोड़ा, और इसे सहवास से पहले गंध दो। विशेष रूप से पहले दिनों में उसे उससे संबंधित तरीके से बहुत सावधान रहना पड़ता है, क्योंकि वह जगह से बाहर हो जाएगा और उसके पुनर्मूल्यांकन का इंतजार कर रहा है।

  • जब आप você और अपने कुत्ते, वे एक है भरोसेमंद रिले और जब आपको लगता है कि आप घर पर घर पर हैं, तो यह समय है कि आप अपने डर को दूर करने में मदद करें। इस समय आप घर जैसा अनुभव करेंगे सुरक्षित और क्यों स्नेह और सम्मान है, लेकिन सायन उसे डर के इलाज का एक relañón, é posibleíble कि एनओसी अन्य लोगों या queón साथ जानवरों के साथ आक्रामक है इस अवधि पड़ा है साथ mantenerá है भरोसेमंद था क्योंकि वह você के साथ था।

    इसलिए, जब उचित क्या है, क्या होरा डी adestró क्या है और वह स्नेह के साथ और सकारात्मक छवियों के परिवर्तन के साथ स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश करने के लिए अपनी घबराहट डालता है। अन्य कों और / या अन्य लोगों के लिए आवास दूसरों के डर को गायब करने का प्रयास करने का एक अच्छा तरीका है- इस लेख में हम कैसे बताते हैं कि दो कुत्तों को कैसे पेश किया जाए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक कुत्ते के कुत्ते की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक जिम्मेदार कुत्ते के मालिक कैसे बनेंएक जिम्मेदार कुत्ते के मालिक कैसे बनें
    अंधेरे कुत्तों की देखभालअंधेरे कुत्तों की देखभाल
    घर पर कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करेंघर पर कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें
    मेरा कुत्ता बुरी तरह व्यवहार करता हैमेरा कुत्ता बुरी तरह व्यवहार करता है
    एक कुत्ते के डर के डर को कैसे हटाएंएक कुत्ते के डर के डर को कैसे हटाएं
    कुत्ते के साथ क्या करना डर ​​लगता हैकुत्ते के साथ क्या करना डर ​​लगता है
    पुराने कुत्तों, एक शानदार अनुभवपुराने कुत्तों, एक शानदार अनुभव
    अपने बच्चे को अपने कुत्ते को कैसे पेश करेंअपने बच्चे को अपने कुत्ते को कैसे पेश करें
    अपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओअपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओ
    एक ही घर में एक कुत्ता और एक बिल्ली कैसे हैएक ही घर में एक कुत्ता और एक बिल्ली कैसे है
    » » एक कुत्ते के कुत्ते की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com