क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं

क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं

वे भौंकने, सुगंध और अस्तर के माध्यम से, एक दूसरे के साथ और विभिन्न तरीकों से हमारे साथ संवाद करते हैं। जब वे छाल करते हैं, तो वे कई बार इस ध्वनि से निकलते हैं जो भेड़िये उत्सर्जित करते हैं। अगर आपने अपना कन्फ सुना है चिल्लाना शायद अगर आपने पूछा है कि वह ऐसा क्यों करता है, क्योंकि लगभग हमेशा एक स्पष्ट कारण प्रतीत होता है। यदि आप अपने साथी के व्यवहार को थोड़ा बेहतर समझना चाहते हैं और यह जानना सीखना चाहते हैं कि वे हमें क्या कहना चाहते हैं, तो इस लेख को umComo के बारे में पढ़ना जारी रखें और खोजें क्यों con yelping.

सबसे आम कारण है कि एक कमाल कैसे दूसरे के साथ संवाद करें . इतने सारे लोग जिन्हें एक दूसरे के साथ और हमारे साथ संवाद करने की आवश्यकता होती है, इसलिए जब मैं एक संवेदना की चिल्लाहट सुनता हूं तो एक समान ध्वनि के साथ प्रतिक्रिया करने की आवश्यकता होती है।

  • एलिया एम एसएसओ, जब वे ऐसी स्थिति में हैं जहां उन्हें एक पैक से मदद की ज़रूरत है या उन्हें लगता है कि उन्हें कुछ चेतावनी देना चाहिए, सतर्क करने के लिए आपके सहकर्मियों या उन्हें एकजुट करते हैं। यह सब से ऊपर होता है, उन जगहों पर जहां वे एक-दूसरे के साथ रहते हैं।

  • इस अर्थ में, यह केवल अन्य लोगों को सतर्क करने के लिए चिल्लाना है, लेकिन यह भी किया गया था हमारा ध्यान पाएं . विशेष रूप से, जो तनाव या ध्यान की कमी से ग्रस्त हैं, हम सभी संभावित तरीकों से हमारे साथ संवाद करने की कोशिश करते हैं ताकि हम अपना कुछ समय समर्पित कर सकें और सराहना कर सकें। इन मामलों में, यदि तनाव की कमी की कमी है तो अधिक समय बिताने के लिए तनाव का कारण ढूंढना सुविधाजनक है।

  • पिछले बिंदु के संबंध में, अन्य कारणों से जो कॉन सॉन के कर्कश का कारण बन सकते हैं separañón द्वारा solidón और चिंता . इस प्रकार की ग्रंथिंग को दुख की आवाज से चिह्नित किया जाता है। पिछले लोग लंबे, मजबूत और प्रबल होते हैं। जो लोग पूरी तरह से अनुपस्थित हैं, वे पूरे दिन जेल में हैं, या बहुत बुरी स्थितियों में रहते हैं अकेले हैं और दमन किया जा सकता है। यदि ऐसा है, तो याद रखें कि अनुमानित पशु को अपनाना जिम्मेदारी और समय का तात्पर्य है। सिय्योन आपको अपनी देखभाल की ज़रूरत दे सकता है, ऐसे विकल्पों के बारे में सोचें जो स्वास्थ्य और कल्याण में योगदान देते हैं जो अब कमी है।

  • separañón चिंता के बारे में, अनापत्ति प्रमाण पत्र के कई उनके मालिकों पर इस निर्भरता का मानना ​​है कि जब वे जो भी कारण और मंदिर के लिए जाना अकेले लेकिन कम समय की एक निश्चित अवधि के खर्च करने के लिए, कि emoñóo के जवाब में yelping। एक ही होता है जब उनके Món और इसके विपरीत से अलग कर दिया जब एक कुत्ते को चिंता विकार के इस प्रकार से ग्रस्त है, और cómuere और चोर के मालिक असहाय महसूस करता है जब।




  • आखिरकार, प्रतिभागियों ने महसूस किया कि सुनने की भावना उससे अधिक विकसित हुई थी, जिसने उन्हें ध्वनियों और सुनने की लंबी दूरी सुनने की क्षमता दी। जब वे जोरदार आवाजों के बारे में जागरूक हो जाते हैं, जैसे एम्बुलेंस साइरेन, फायरमैन या पुलिस कारों के साथ, वे उनमें से एक श्रृंखला में जाग गए ध्वनि उत्तेजना जो उन्हें कमाल के माध्यम से अनुकरण करने के लिए नेतृत्व करते हैं।

    कुछ विशिष्ट वैज्ञानिक अध्ययनों से पता चलता है कि अक्सर उल्लिखित पदार्थों और गंटों के बीच कई समानताएं होती हैं और इसलिए, प्रतिक्रियाएं एक और कड़वाहट के साथ प्रतिक्रिया देती हैं।

  • जैसा कि आप देख सकते हैं, ऐसे कारण हैं जो प्रश्न का जवाब देते हैं क्यों con yelping। सबसे महत्वपूर्ण बात यह जानती है कि अपने साथी के कड़क की उत्पत्ति को कैसे पहचानें ताकि आप जितना संभव हो सके मदद कर सकें। यदि आपको कारण नहीं मिल रहा है, तो आप हमेशा एक पशुचिकित्सा के पास जा सकते हैं ताकि वह पूरी तरह से जांच कर सके। और यदि आप जानना चाहते हैं कि वे क्यों रोते हैं, तो हमारे लेख की जांच करें और खोजें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    क्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैंक्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैं
    क्योंकि कुत्ते उगते हैंक्योंकि कुत्ते उगते हैं
    क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?
    मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?
    अपने कुत्ते को नहीं कहेंअपने कुत्ते को नहीं कहें
    अगर मेरा कुत्ता मेरी बात नहीं सुनता तो मुझे क्या करना चाहिए?अगर मेरा कुत्ता मेरी बात नहीं सुनता तो मुझे क्या करना चाहिए?
    मेरे कुत्ते के साथ संवाद कैसे करेंमेरे कुत्ते के साथ संवाद कैसे करें
    मेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करेंमेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करें
    बिल्लियों और उनके अर्थ के 11 ध्वनिबिल्लियों और उनके अर्थ के 11 ध्वनि
    डॉल्फ़िन का संचारडॉल्फ़िन का संचार
    » » क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं
    © 2022 TonMobis.com