मंदी में कंपनी प्रायोजित प्रशिक्षण कैसे प्राप्त करें

मंदी के दौरान, विभिन्न प्रकार के उद्योगों की कंपनियां लागत को कम करने के तरीकों को खोजने की कोशिश कर रही हैं। मुश्किल समय रोल में पैसे बचाने के लिए सबसे अच्छी तरह से ज्ञात तरीकों में से एक है कर्मचारियों के प्रशिक्षण और विकास के लिए कम अवसर प्रदान करना। यद्यपि प्रशिक्षण अक्सर यह माना जाता है कि कर्मचारी कंपनी की उत्पादकता और दक्षता के स्तर में सुधार करने के लिए एक महंगा उपाय है। हालांकि, जब किसी कंपनी को संभावित न्यायालय निष्पादन के क्षेत्रों की पहचान करने की आवश्यकता होती है तो प्रशिक्षण और विकास के लिए बजट आमतौर पर कटौती करने के लिए पहली पंक्ति में होता है।


बहुतायत के समय प्रशिक्षण के लिए कान को चिह्नित करना आसान हो सकता है, लेकिन जब कंपनी द्वारा प्रशिक्षण बजट कम किया गया है तो चयनित कर्मचारियों को उचित प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए बहुत सावधानी से देखा जाता है। पसंदीदा की सूची में जीवित रहने के लिए निम्नलिखित कुछ सुझाव दिए गए हैं और नियोक्ता द्वारा प्रशिक्षण के लिए चुने गए हैं, यहां तक ​​कि मंदी के दौरान भी।



ब्याज व्यक्त करें 784 588 741 784 588 741 पहला कदम रुचि रखने के लिए है। यदि यह कम से कम »प्रतीत नहीं होता है, तो आप इस साल के लिए प्रशिक्षण नहीं दे सकते हैं और अधिक खर्च करने की संभावना है। आप पर्यवेक्षक या प्रबंधक को अपनी रुचि का संकेत देना चाह सकते हैं और उनसे पूछ सकते हैं कि वे आपके लिए एक अच्छा शब्द डालें। बेशक, यदि आप ऐसा करने जा रहे हैं तो आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आप विचार करने योग्य हैं।
अपनी क्षमता दिखाएं 784 588 741 784 588 741 कंपनी अतिरिक्त प्रशिक्षण के साथ सर्वश्रेष्ठ दुभाषियों और प्रमुख कर्मियों को पुरस्कृत करने की मांग करेगी। छोटी सूची में शामिल होने के लिए आपको यह दिखाने की ज़रूरत है कि आपको इस समूह में होना चाहिए। आपकी क्षमता को उजागर करने के कई तरीके हैं। आप अपनी चल रही परियोजनाओं में एक अतिरिक्त प्रयास कर सकते हैं, जल्दी काम करने के लिए और दरवाजे से बाहर निकलने वाले पहले व्यक्ति बनने की कोशिश न करें।
784 588 741 784 588 741 आपूर्ति के लिए स्वयंसेवक मान्यता प्राप्त करने का एक शानदार तरीका अतिरिक्त कार्यों के लिए स्वैच्छिक है। जब कॉल करने के लिए कॉल किया जाता है तो कमरे के पीछे घुसपैठ न करें। इसे चमकने और दोनों हाथों से काम करने का अवसर के रूप में उपयोग करने के बजाय। यह दिखाएगा कि आप दौड़ने के लिए उत्सुक हैं और आप एक टीम खिलाड़ी हैं, क्योंकि आप मदद के लिए नौकरी के विवरण से आगे जाने के इच्छुक हैं।



कंपनियां प्रशिक्षण और विकास के अवसरों को कम कर सकती हैं, लेकिन यह सुनिश्चित करने के कई तरीके हैं कि सीमित संसाधनों को साझा करने के लिए आपको चुना जाता है। यहां उल्लिखित बिंदुओं पर विशेष ध्यान दें और परिणामों को पहली बार देखने के लिए उन्हें अपनी कार्यस्थल पर लागू करें।



सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए सबसे अच्छी प्रशिक्षण प्रणाली क्या है?कुत्तों के लिए सबसे अच्छी प्रशिक्षण प्रणाली क्या है?
Vitalcan प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रायोजकVitalcan प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रायोजक
पीडीएफ में कैनाइन प्रशिक्षण मैनुअलपीडीएफ में कैनाइन प्रशिक्षण मैनुअल
उच्च वेतन पर बातचीत कैसे करेंउच्च वेतन पर बातचीत कैसे करें
अपने अगले काम के लिए एक विपणन अभियान बनानाअपने अगले काम के लिए एक विपणन अभियान बनाना
लोगों ने खुद को क्यों गोली मार दीलोगों ने खुद को क्यों गोली मार दी
छंटनी: जब आप कम वेतन के लिए व्यवस्थित होते हैंछंटनी: जब आप कम वेतन के लिए व्यवस्थित होते हैं
काम पर समृद्ध रणनीतियांकाम पर समृद्ध रणनीतियां
नौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैंनौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैं
नियोक्ताओं को कर पहचान संख्या क्यों चाहिएनियोक्ताओं को कर पहचान संख्या क्यों चाहिए
» » मंदी में कंपनी प्रायोजित प्रशिक्षण कैसे प्राप्त करें
© 2022 TonMobis.com