जिम उपकरण मूल्यांकन अभ्यास: स्थिर बाइक रीबॉक आई-बाइक एस

होम:

आज के समाज में, यह जल्दी है, जल्दी करो, जल्दी करो: अभ्यास करने के लिए समय ढूंढना अक्सर मुश्किल होता है। जिम से संबंधित अधिग्रहण कुछ लोगों के लिए उत्तर हो सकता है, लेकिन हम में से अधिकांश यह विकल्प हमारे बजट से काफी ऊपर है। इसके अलावा, हम में से कई को घर या काम से स्पा और जिम में यात्रा करने का समय नहीं मिल रहा है। हमारे घरों की गोपनीयता में व्यायाम करना बेहतर समाधान है। यदि आप घर पर व्यायाम करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको कार्डियोवैस्कुलर और ताकत प्रशिक्षण दोनों के लिए शारीरिक व्यायाम उपकरण की आवश्यकता होती है। मशीनों के सबसे आम प्रकारों में से एक एक स्थिर साइकिल है, लेकिन उपयोगकर्ता को कसरत के साथ प्रदान करने से कार्डियोवैस्कुलर और निचले शरीर को भी मजबूत किया जाता है। नीचे आपको एक विशेष मोटरसाइकिल के बारे में विस्तृत जानकारी मिलेगी जो बहुत शौकिया है: रीबॉक आई-बाइक एस

सामान्य वर्गीकरण:

5-सितारा क्षमता का 4.5

असाधारण गुण:

अन्य प्रकार के फिटनेस उपकरण की तरह, रीबॉक आई-बाइक एस एक एलसीडी कंसोल के साथ बनाया जाता है जो गति, दूरी, समय, नाड़ी, कैलोरी और आरपीएम के साथ गति रखता है। हैंडल का उपयोग दिल की दर की गणना के लिए किया जाता है। मशीन के प्रतिरोध के 8 स्तर मैन्युअल रूप से समायोजित किया जा सकता है। एस आई-बाइक एम-फोर्स ब्रेक सिस्टम के साथ बनाया गया है, यह प्रणाली चुंबकीय प्रतिरोध पर आधारित है। जब एक घुमावदार वस्तु, उदाहरण के लिए i-motion के पहियों में से एक चुंबकीय क्षेत्र एम-फोर्स से गुजरता है, तो फ़ील्ड एक प्रतिरोध प्रदान करता है जो पहिया के घूर्णन को धीमा करता है।

कीमत:

£ 29 9.99 के बारे में




रिपोर्ट का उत्पाद:

एस आई-बाइक अभिनव इलेक्ट्रॉनिक गिट्टी प्रदान करता है जो करों के संचालन के साथ एक प्रशिक्षण प्रदान करता है जो प्रवाह, चिकनी और प्रदर्शन का एक स्तर है जो इसे अपनी श्रेणी में जिम उपकरण के संबंध में बाकी हिस्सों में कटौती करता है। हम विशेष रूप से एस i-Bike की तरह 8 प्रतिरोध स्तरों की श्रेणी जो अपने 4 अंतर्निर्मित कार्यक्रमों के साथ पूरी तरह से समन्वयित करते हैं। यहां तक ​​कि यदि वस्तु का निर्णय लिया जाता है तो केवल घर के आवेदन में नियमित गुणवत्ता वाला जिम होता है। आखिरकार, यह जानकर थोड़ा सांत्वना मिली कि आई-बाइक एस की फिटनेस की दुनिया में एक नवप्रवर्तनक कंपनी रीबॉक कंपनी की कुल 2 साल की वारंटी है।

उत्पाद की जानकारी:

एस-आई साइकिल स्टीयरिंग व्हील के 7 किलो जड़ता के भार से लैस है, और कुर्सी के अनुकूलन के 9 विभिन्न स्तरों के साथ प्रदान की जाती है। इसका अधिकतम वजन 120 किलोग्राम है। आयाम 110 सेमी लंबा x 55 सेमी चौड़ा x 12 9 सेमी ऊंचा है। सीट की ऊंचाई 61.7 सेमी से 86.2 सेमी तक समायोज्य है। इसके अलावा, संयंत्र और हैंडलबार का स्तर समायोजित किया जा सकता है। ओपन एस आई-बाइक का अनुपात 110 सेमी लंबा, 55 सेमी चौड़ा और 12 9 सेमी चौड़ा है। मशीन की अधिकतम क्षमता, मशीन 120 किलो का समर्थन कर सकती है।

रिबॉक

रीबॉक ने यूनाइटेड किंगडम में 18 9 0 में एक वैश्विक ब्रांड की स्वीकृति की ओर अपनी यात्रा शुरू की। जोसेफ विलियम फोस्टर नाम के एक आदमी ने बोल्टन में विशेष जूते बनाने शुरू कर दिए हैं। स्पोर्टी समर्पित धावकों ने तुरंत फोस्टर स्पोर्टी स्टाइल जूते की शानदारता और क्रूरता देखी। 1 9 24 में ब्रिटिश ओलंपिक टीम ने इन जूते को अपनी नीति चुना। 1 9 58 में, दो फोस्टर के पोते-पोते ने मूल कंपनी का विस्तार किया और रीबॉक डिवीजन की स्थापना की। यदि आपको पता नहीं था, तो एक अफ्रीकी रीबॉक गैज़ेल एक तेज और चुस्त तरीका है। रीबॉक वर्तमान में फिटनेस, खेल और अनौपचारिक बाजार के क्षेत्रों के लिए उच्च गुणवत्ता वाले जूते के दुनिया के अग्रणी निर्माताओं में से एक है। रीबॉक शारीरिक व्यायाम उपकरण का निर्णय हमेशा एक स्मार्ट विकल्प है।

जेफरी एटलस फिटनेस उद्योग में दो दशकों से अधिक समय से काम कर रहा है। नियमित रखरखाव के लिए उपकरण आपके फोल्डिंग ट्रेडमिल की दीर्घायु के लिए महत्वपूर्ण है। यदि आप यूके में हैं, तो मैं ईमानदारी से फिटनेस वर्ल्ड को सर्वश्रेष्ठ अंडाकार हीरेबैक प्रदाताओं में से एक के रूप में अनुशंसा करता हूं जो आप गियर और सेवा की सर्वोत्तम गुणवत्ता प्रदान करने के लिए भरोसा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मिश्रित कुत्ता मोटरसाइकिल से मारा जाता हैमिश्रित कुत्ता मोटरसाइकिल से मारा जाता है
कुत्तों के लिए साइकिल ट्रेलर: कुत्तों के लिए साइकिल गाड़ियांकुत्तों के लिए साइकिल ट्रेलर: कुत्तों के लिए साइकिल गाड़ियां
वयस्क कुत्तों के लिए व्यायामवयस्क कुत्तों के लिए व्यायाम
चलाने के लिए सबसे अच्छा कुत्तोंचलाने के लिए सबसे अच्छा कुत्तों
एक साइकिल पर अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए युक्तियाँएक साइकिल पर अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए युक्तियाँ
बाइकजोरिंग, कुत्ते के साथ बाइक?बाइकजोरिंग, कुत्ते के साथ बाइक?
अपने कुत्ते के साथ खेल कैसे खेलेंअपने कुत्ते के साथ खेल कैसे खेलें
एक अंग्रेजी बैल टेरियर के लिए व्यायामएक अंग्रेजी बैल टेरियर के लिए व्यायाम
खेल और कुत्तोंखेल और कुत्तों
अपने कुत्ते के साथ सही ढंग से बाइक की सवारी कैसे करेंअपने कुत्ते के साथ सही ढंग से बाइक की सवारी कैसे करें
» » जिम उपकरण मूल्यांकन अभ्यास: स्थिर बाइक रीबॉक आई-बाइक एस
© 2022 TonMobis.com