एक विदेशी अधिकारी को रिश्वत कैसे दें


शिक्षा

सत्यापित करें कि जिस देश में आप यात्रा कर रहे हैं उसमें भ्रष्टाचार कस्टम है। एक्स-रेटेड एक चौकी मैक्सिकन सेना पिछले पाने के लिए की पेशकश की पत्रिका एक कम्युनिस्ट देश में कैद कर लिया जायेगा। यात्रा गाइड आमतौर पर विदेशी अधिकारियों के प्रबंधन पर जानकारी के अच्छे स्रोत होते हैं।

रिश्वत देने से पहले कौन जिम्मेदार है निर्धारित करें। यदि आप शीर्ष के अलावा किसी अन्य के साथ सौदा करते हैं, तो आप तुलनात्मक विक्रय बना सकते हैं और चेहरे को खो सकते हैं। किसी भी अपमान या परेशान न होने के लिए बहुत सावधान रहें।




पहचानें कि समस्या क्या है। यदि आप किसी भी कानून का उल्लंघन कर रहे हैं, तो स्पॉट पर जुर्माना अदा करने के लिए कहें। यदि आप कुछ लेना चाहते हैं, तो थोड़ा सा ऑफर करें। इसका अंतिम लक्ष्य आधिकारिक, दोनों समस्या और एक समाधान जो परस्पर लाभकारी है, के साथ एक समझौते तक पहुंचना है।

भ्रष्टाचार के लिए वैधता की लिबास डालने के लिए एक वैध स्पष्टीकरण प्रदान करें। उदाहरण के लिए, मान लीजिए कि आप डर है कि आप मेल के द्वारा ठीक खो देते हैं और इस समय सक्षम प्राधिकारियों द्वारा भुगतान करना पसंद करते होंगे। जिस तरह से आप उपहार देते हैं वह कभी-कभी उपहार की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण होता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ओटिटिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ओटिटिस है या नहीं
चिली में कानून द्वारा अनुमत विदेशी पालतू जानवरों के बारे में जानेंचिली में कानून द्वारा अनुमत विदेशी पालतू जानवरों के बारे में जानें
कोस्टा रिका में यात्रा के दौरान कैसे सुरक्षित रहेंकोस्टा रिका में यात्रा के दौरान कैसे सुरक्षित रहें
स्प्रिंग ब्रेक पर बलात्कार से कैसे बचेंस्प्रिंग ब्रेक पर बलात्कार से कैसे बचें
एक विदेशी देश में कम स्पष्ट कैसे होएक विदेशी देश में कम स्पष्ट कैसे हो
दंत चिकित्सक कमिंग ga चीनी मिट्टी के बरतन veneers के साथ अपनी मुस्कान रखोदंत चिकित्सक कमिंग ga चीनी मिट्टी के बरतन veneers के साथ अपनी मुस्कान रखो
कार्यस्थल में विभिन्न प्रकार के पेशेवर दुविधाएंकार्यस्थल में विभिन्न प्रकार के पेशेवर दुविधाएं
केंद्रीय खुफिया एजेंसी (सीआईए) के काम का एक सिंहावलोकनकेंद्रीय खुफिया एजेंसी (सीआईए) के काम का एक सिंहावलोकन
यात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनीयात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनी
यदि आप जानवरों के दुरुपयोग को देखते हैं तो आप क्या करते हैं?यदि आप जानवरों के दुरुपयोग को देखते हैं तो आप क्या करते हैं?
» » एक विदेशी अधिकारी को रिश्वत कैसे दें
© 2022 TonMobis.com