मस्करा लगाने के लिए टिप्स और तकनीकें - अपने स्ट्रोक को सही तरीके से प्राप्त करें




मस्करा आपकी आंख मेकअप को पूरा करता है और आपको एक खूबसूरत रूप के लिए तैयार करता है। मस्करा चमक और लंबाई को जोड़ता है और आपकी आंखें चमकदार और अधिक सुंदर लगती हैं।

मूल रूप से दो प्रकार के कॉस्मेटिक मस्करा होते हैं: निविड़ अंधकार और नियमित। नियमित मस्करा दिन के अंत में हटाने के लिए आसान है, लेकिन पानी प्रतिरोधी आंखों को हटाने के लिए इसे हटाने के लिए आवश्यक बनाते हैं। फिर, दर्पण में देख थोड़ा नीचे स्थित पलकों को काजल लागू करने, आंख के बाहर कोने में अंदर से एक क्षैतिज शॉट के साथ पहले और उसके बाद जड़ से कम ऊर्ध्वाधर स्ट्रोक टिप के साथ।

मस्करा लगाने के दौरान प्रशंसकों को बंद करें, जैसे हवा सूख जाती है। अगले एक को लागू करने से पहले प्रत्येक परत को सूखने की प्रतीक्षा करें। कम मस्करा रंग कम चमक में प्रयोग किया जाता है और अतिरिक्त ऊतक का उपयोग करने से मिटा दिया जाएगा। आम तौर पर, महिलाएं मस्करा की एक से अधिक परतों का चयन करती हैं, जिससे चमक भी मिलती है, इसलिए वे अटक नहीं लगते हैं।

सही लक्षणों के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं

1) अगर वांछित हो, तो एक बरौनी कर्लर के साथ अपनी चमक को घुमाएं, और मस्करा से पहले अन्य सभी आंख मेकअप लागू करें।

2) अपने ऊपरी चमक के लिए, चमक के माध्यम से ब्रश रोल करने से पहले रंग जमा करने के लिए चमक के आधार पर मस्करा वांड को आगे और आगे ले जाएं। पूर्ण आंदोलनों के साथ बेस से टिप तक कोट टैब। यह विधि अलग-अलग सिरों को देखकर एक मोटी पलकें बनाती है और आधार अच्छी तरह परिभाषित होता है।

3) निचले चमक के लिए मस्करा लगाने के दौरान ऊर्ध्वाधर ट्यूब को पकड़ें, इसे तरफ से निष्पादित करें। आंख क्षेत्र को दागने के लिए बहुत सावधान रहें। निचले चमक पर कम मस्करा का प्रयोग करें।

4) जब एक से अधिक परत लागू होती है, हाथों के बीच eyelashes को जोड़ना गांठों को रोकने में मदद करता है और गीले eyelashes अलग करता है। अतिरिक्त मस्करा को हटाने के लिए, यदि आवश्यक हो तो भी डीएबी एक ऊतक के साथ चमकता है।

5) यदि मास्क नया है और ट्यूब में जमा प्रचुर मात्रा में है, तो स्याही के कपड़े को स्याही को चलाने से रोकने के लिए आवेदन करने से पहले।

6) मास्क ब्रश में अधिक उत्पाद प्राप्त करने के लिए ब्रश को चालू करने का प्रयास करें। बरौनी मुखौटा पंपिंग ट्यूब में हवा को पेश करेगा, संभावित रूप से फॉर्मूला सुखाने और इसमें बैक्टीरिया पेश करेगा।

7) आंख के चारों ओर भटकने वाले मस्करा को एक कपास तलछट के साथ आंख मेकअप रीमूवर की एक छोटी मात्रा में गीला कर दें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रतिष्ठा कार्बनिक त्वचा देखभालप्रतिष्ठा कार्बनिक त्वचा देखभाल
क्या आप लंबे समय तक चमक चाहते हैं?क्या आप लंबे समय तक चमक चाहते हैं?
20 साल में त्वचा की देखभाल20 साल में त्वचा की देखभाल
Eyeliner पूरी तरह से कैसे लागू करेंEyeliner पूरी तरह से कैसे लागू करें
लड़कियों और महिलाओं के लिए कुछ स्वास्थ्य और सौंदर्य विचारलड़कियों और महिलाओं के लिए कुछ स्वास्थ्य और सौंदर्य विचार
वसंत अपने मेकअप बैग की सफाईवसंत अपने मेकअप बैग की सफाई
सौंदर्य उत्पादों में आपके दैनिक दिनचर्या शामिल हैंसौंदर्य उत्पादों में आपके दैनिक दिनचर्या शामिल हैं
मेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँमेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँ
सभी के लिए मेकअप युक्तियाँसभी के लिए मेकअप युक्तियाँ
किशोरों के लिए सौंदर्य सुझावकिशोरों के लिए सौंदर्य सुझाव
» » मस्करा लगाने के लिए टिप्स और तकनीकें - अपने स्ट्रोक को सही तरीके से प्राप्त करें
© 2022 TonMobis.com