अब आपके पालतू जानवर एक्यूपंक्चर के लिए स्वस्थ धन्यवाद होगा

अब आपके पालतू जानवर एक्यूपंक्चर के लिए स्वस्थ धन्यवाद होगा
छवि के माध्यम से: फेसबुक

समय-समय पर, पालतू जानवरों के इलाज के लिए कई वैकल्पिक उपचार उभरे हैं जो कुछ बीमारियों या बीमारियों से पीड़ित हैं, उनमें से एक एक्यूपंक्चर है, जो घरेलू जानवरों में जमीन प्राप्त कर रहा है।

इस उपचार का उद्देश्य रोगी के शरीर को बीमारियों या बीमारियों के कारण होने वाली ऊर्जा के असंतुलन को सही करके स्वयं को ठीक करने के लिए है। एक्यूपंक्चर परिसंचरण में सुधार करना चाहता है, जानवर के तंत्रिका तंत्र को उत्तेजित करता है और हार्मोन को मुक्त करता है जिसमें एंटी-भड़काऊ और अनाज संबंधी गुण होते हैं।

एक्यूपंक्चर तंत्रिका तंत्र में उत्तेजना के माध्यम से कुछ पैथोलॉजी के कारण शरीर को नुकसान पहुंचाता है, जो एक एनाल्जेसिक पदार्थ की अनुमति देता है जो मनुष्यों और जानवरों के दर्द को मुक्त करने के लिए राहत देता है।

उपचार की यह प्राच्य विधि शरीर में छोटी सुइयों के सम्मिलन पर आधारित होती है, ठीक उसी तरह जहां तंत्रिका और नसों होते हैं, जिन्हें एक्यूपंक्चर के बिंदु के रूप में जाना जाता है, क्योंकि वह जगह है जहां आप उपचार को और अधिक प्रभावी बना सकते हैं।

गतिशीलता समस्याओं, न्यूरोलॉजिकल, मांसपेशियों, एलर्जी, मिर्गी और कुछ अनुचित व्यवहार के साथ पालतू जानवर, अन्य पद्धतियों के बीच, इस विधि से निपटने के लिए सबसे आम हैं कम से कम यह अधिक अनुयायियों को प्राप्त कर रहा है और यह औषधीय जड़ी बूटियों की खपत और कुत्ते प्रशिक्षक के हस्तक्षेप के साथ पूरक हो सकता है।




सभी पालतू मामले समान नहीं हैं, क्योंकि यह बीमारी या बीमारी पर निर्भर करेगा, लेकिन यह अनुमान लगाया जाता है कि उपचार शुरू होने के बाद, पहले महीने में शुरू होने से, स्वास्थ्य के स्वास्थ्य में परिवर्तन रोगी।

यद्यपि एक्यूपंक्चर उन लोगों के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक नहीं है जो इसे अभ्यास करते हैं, हमें बहुत सावधान रहना चाहिए कि उपचार कब लागू किया जाता है, क्योंकि सुइयों को सम्मिलित करना किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा किया जाना चाहिए जिसकी विधि पूरी जानकारी हो।

गर्भवती पालतू जानवर इस उपचार का उपयोग करते समय गंभीर जोखिम चलाते हैं, चूंकि जानवर गर्भावस्था में गर्भवती होने पर गर्भपात कर सकता है, लेकिन समय पर होने पर, यह वही उपचार उन्हें जन्म देने में मदद कर सकता है।

तो अगर आपके प्यारे दोस्त को कोई बीमारी या शारीरिक बीमारियां हैं और आप उन्हें पशु चिकित्सकों द्वारा पेश किए गए एक अलग उपचार देने की हिम्मत करना चाहते हैं, और अपने पालतू जानवरों के लिए स्वस्थ और मजबूत होने के लिए एक नया विकल्प जानना चाहते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वसा में कमी के लिए वैकल्पिक प्रक्रियाएंवसा में कमी के लिए वैकल्पिक प्रक्रियाएं
एक्यूपंक्चर सेवाएंएक्यूपंक्चर सेवाएं
कुत्ते की तंत्रिका तंत्रकुत्ते की तंत्रिका तंत्र
कुत्तों के लिए एक्यूपंक्चर - इसके लिए क्या है?कुत्तों के लिए एक्यूपंक्चर - इसके लिए क्या है?
कैंसर के साथ कुत्तों के लिए वैकल्पिक उपचारकैंसर के साथ कुत्तों के लिए वैकल्पिक उपचार
पशु एक्यूपंक्चर, एक अच्छा विकल्पपशु एक्यूपंक्चर, एक अच्छा विकल्प
साइनाटिका पीठ दर्द प्राकृतिक हर्बल उपचार और वैकल्पिक उपचारसाइनाटिका पीठ दर्द प्राकृतिक हर्बल उपचार और वैकल्पिक उपचार
मासिक धर्म दर्द एक्यूपंक्चर से राहत प्राप्त कर सकते हैं?मासिक धर्म दर्द एक्यूपंक्चर से राहत प्राप्त कर सकते हैं?
एक्यूपंक्चर समस्याओं की एक श्रृंखला से राहत प्रदान कर सकते हैंएक्यूपंक्चर समस्याओं की एक श्रृंखला से राहत प्रदान कर सकते हैं
छोड़ने के लिए तैयार हैं? एक्यूपंक्चर के बारे में सोचोछोड़ने के लिए तैयार हैं? एक्यूपंक्चर के बारे में सोचो
» » अब आपके पालतू जानवर एक्यूपंक्चर के लिए स्वस्थ धन्यवाद होगा
© 2022 TonMobis.com